NewsTrending

आज दिन भर की वह खबरे जो आपसे मिस हो गयी

स्टार न्यूज टेलिविज़न यूपी

➡️लखनऊ l उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से आज उनके सरकारी आवास 5 कालिदास मार्ग लखनऊ पर भारतीय लघु उद्योग विकास बैंक (सिडबी) के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक एस. रमण एवं महाप्रबंधक मनीष सिन्हा ने शिष्टाचार भेंट की। श्री सिन्हा ने कई मुद्दों पर मुख्यमंत्री श्री योगी से बातचीत की l

➡️ लखनऊ l विधानसभा के नवीनीकरण का काम लगातार जारी है lविधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना के निर्देश पर हो रहा काम दीवारों पर वाला एलईडी लगाने का काम जारी l
विधानसभा की गैलरी में भी लोग देख सकेंगे विधानसभा की कार्रवाई,आम दिनों में एलईडी पर दिखाई जाएगी विधानसभा की पुरानी कार्रवाही l

➡️लखनऊ- उत्तर प्रदेश की राजनीति में निषाद VS राजभर,राजभर की BJP से बढ़ती नजदीकियों से टेंशन में संजय निषाद,ओम प्रकाश राजभर और संजय निषाद में बयानबाजी,राजभर के आने से संजय निषाद की खिसक सकती है जमीन,राजभर की BJP में बढ़ती सक्रियता से संजय निषाद परेशान,28 जून से आरक्षण के लिए अभियान चलाएंगे संजय निषाद,सभी विधानसभा क्षेत्रों में मछुआ आरक्षण पर मांगेंगे राय,17 उपजातियों के लिए संजय निषाद का महासंपर्क अभियान,गोरखपुर,बस्ती, आज़मगढ़ और आयोध्या मंडल में अभियान,ग्राउंड रिपोर्ट BJP को दिखाकर आरक्षण पर मांगेंगे सहयोग,वहीं ओम प्रकाश राजभर ने संजय निषाद पर हमला बोला,‘मछुआ आरक्षण के लिए नाटक कर रहे संजय निषाद’,खुद मंत्री खुद की सरकार तो फिर क्यों नाटक- राजभर,‘अपनी जाति के लोगों को न्याय नहीं दिला पा रहे निषाद’,गाजियाबाद में इनके खिलाफ नारेबाजी हुई थी- ओपी राजभर,संजय निषाद दूसरे लोगों का क्या भला करेंगे – राजभर.

➡️लखनऊ- रमपम नूडल्स फैक्ट्री का सरकारी जमीन पर कब्जा,नोटिस के 15 दिन बाद भी नहीं खाली किया अवैध कब्जा,कठवारा में अवैध तरीके से फैक्ट्री का हो रहा संचालन,चिमनी से निकलने वाले धुएं से गांव के लोग हैं परेशान,तमाम शिकायतों के बाद अवैध कब्जा नहीं हुआ खाली,कठवारा को पर्यटन विभाग ने पर्यटक स्थल में चयनित किया,फल पट्टी क्षेत्र में नहीं है फैक्ट्री संचालित करने का निर्देश,ग्राम प्रधान और ग्रामीणों ने मंडलायुक्त से शिकायत की.

➡️लखनऊ- विधानसभा के नवीनीकरण का काम लगातार जारी, दीवारों पर वॉल एलईडी लगाने का काम जारी, गैलरी में भी लोग देख सकेंगे विधानसभा की कार्यवाही, विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना के आदेश पर काम, आम दिनों में LED पर पुरानी कार्यवाही दिखाई जाएगी.

लखनऊ- कैबिनेट मंत्री संजय निषाद का बयान, ओपी राजभर पर संजय निषाद ने हमला बोला, राजभर के बयान से हमें फर्क नहीं पड़ता- संजय निषाद, हम अपने समाज के लिए काम करने वाले लोग हैं- संजय, हम समाज के बीच जाएंगे लोगों को जागरुक करेंगे- संजय, मैंने ओम प्रकाश राजभर को बहुत समझाया था– संजय निषाद, BJP का दामन न छोड़ने को लेकर समझाया था- संजय निषाद, 2024 के चुनाव में समाज जो कहेगा हम वह करेंगे- निषाद, राजभर BJP गठबंधन में अगर आते हैं तो स्वागत है- निषाद.

➡️लखनऊ- सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर का बयान,संजय निषाद पर ओम प्रकाश राजभर ने बोला हमला,‘मछुआ आरक्षण के लिए नाटक कर रहे संजय निषाद’,खुद मंत्री खुद की सरकार तो फिर क्यों नाटक- राजभर,‘अपनी ही जाति के लोगों को न्याय नहीं दिला पा रहे’,गाजियाबाद में इनके खिलाफ नारेबाजी हुई थी- राजभर,संजय निषाद दूसरे लोगों का क्या भला करेंगे – राजभर,सभी दल एक हों तभी BJP को हरा सकते हैं – राजभर.

➡️लखनऊ- पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह का बयान,श्रीराम एयरपोर्ट का लोकार्पण जनवरी में होगा- जयवीर,पहले चरण का काम इसी अक्टूबर में हो जाएगा- जयवीर अगले साल एयरपोर्ट का लोकार्पण किया जाएगा- जयवीर,एयरपोर्ट से श्रीराम जन्मभूमि की दिखेगी झलक- जयवीर,विपक्ष के लोग अपने परिवार के लिए काम करते हैं- जयवीर.

➡️लखनऊ- सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर का बयान,निषाद समाज में आरक्षण को लेकर नाराजगी- राजभर,‘मरहम लगाने के लिए संजय निषाद क्षेत्र में जा रहे हैं’,आरक्षण को लेकर बातचीत तो होनी ही चाहिए- राजभर,समाज में गुस्सा अपने हक को लेकर है- ओपी राजभर.

➡️लखनऊ- पुलिस से बचकर भाग रहे वाहन ने युवक को रौंदा,हादसे में युवक की दर्दनाक मौत, सिपाही भी घायल,पॉलीगॉन सिपाही अज्ञात वाहन का पीछा कर रहा था,दुबग्गा के पास वाहन चालक ने राहगीर को रौंदा,सिपाही की हालत गंभीर, ट्रामा में कराया गया भर्ती.

➡️हाथरस- डीएम और CDO ने क्षय रोगियों को बांटी किट,50 क्षय रोगियों को फल फ्रूट्स की बांटी किट,क्षय रोगियों को गोद लेने के तहत चलाया अभियान,योजना के तहत क्षय रोगियों को मिले फल फ्रूट्स,केंद्र सरकार की इस योजना से क्षय रोगी हुए ख़ुश,डीएम,CDO, CMS समेत तामम अधिकारी रहे मौजूद,जिला अस्पताल में क्षय अस्पताल में चला अभियान.

➡️मैनपुरी- गालीबाज सीएमएस मदनलाल का ऑडियो वायरल, ऑडियो वायरल होने पर स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप, ऑक्सीजन प्लांट की खराबी पर भड़के सीएमएस, पहले ऑक्सीजन प्लांट खराबी की दी थी जानकारी, सीएमओ ऑफिस को प्लांट खराबी की दी थी जानकारी, इसी बात को लेकर सीएमएस ने आपा खोया.

➡️मेरठ- भीकुंड पर गंगापुल का अप्रोच रोड ढहने का मामला,गंगापुल घटना पर डीएम दीपक मीणा का बयान,पिछले साल हुई घटना की जांच जारी है – DM,शासन से अभी तक कोई पैसा नहीं आया – DM,ठेकेदार ने अपने बजट से कराई थी मरम्मत – DM,शासन से प्रोटेक्शन वर्क के लिए पैसा मांगा था – DM,अभी तक शासन से बजट मंजूर नहीं हुआ है -DM.

➡️मेरठ- पुलिस की शातिर लुटेरों के साथ मुठभेड़, मुठभेड़ में गोली लगने से दो लुटेरे घायल, दिल्ली के बदमाश मेरठ में करते थे लूटपाट , कल सरधना,जानी में बदमाशों ने लूटी थी 2 कारें, लूट की फिराक में रेकी कर रहे बदमाशों से मुठभेड़, लूटी गई कार तमंचा कारतूस किया बरामद, सरधना जानी पुलिस की हुई बदमाशों से मुठभेड़.

➡️कौशाम्बी- चोरी के उदेश्य से आए युवक को ग्रामीणों ने पकड़ा,युवक को पकड़कर ग्रामीणों ने की जमकर पिटाई,रात एक बजे चोरी की नियत से आया था युवक,टेढीमोड़ निवासी बताया जा रहा है युवक,ग्रामीणों ने युवक की पिटाई कर पुलिस को सौंपा,सैनी थाना इलाके के मलाक नींदूरा का मामला.

➡️झांसी – बस स्टेंड पर महिला के साथ छिनौती की वारदात, पर्स मंगल सूत्र,नगदी छीनकर भागे बदमाश, पुलिस महिला से कर रही मामले में पूछताछ, झांसी के बरुआसागर बस स्टेंड का मामला.

➡️झांसी – बस स्टेंड पर महिला के साथ छिनौती की वारदात, पर्स मंगल सूत्र,नगदी छीनकर भागे बदमाश, पुलिस महिला से कर रही मामले में पूछताछ, झांसी के बरुआसागर बस स्टेंड का मामला.

➡️आजमगढ़- आजमगढ़ में डबल मर्डर से सनसनी,दंपति की गला रेतकर निर्मम हत्या की गई,घर के बाहर चारपाई पर सो रहे पति-पत्नी की हत्या,अज्ञात बदमाशों ने पति-पत्नी की गला रेतकर की हत्या,पुलिस अधिकारी, फॉरेंसिक टीम घटनास्थल पर मौजूद निजामाबाद थाना क्षेत्र के परसहा गांव में डबल मर्डर.

➡️बिजनौर- पहाड़ों पर हो रही भारी बारिश का कहर जारी,भारी बारिश से गंगा उफान पर चल रही है,एप्रोच रोड गंगा के तेज बहाव में फिर बह गया,नवनिर्मित राज्य सेतु निगम की एप्रोच रोड ढही मेरठ हस्तिनापुर बिजनौर का आवागमन हुआ बाधित,इससे पहले भी एप्रोच टूटने से हुई थी परेशानी.

➡️कन्नौज- दबंगों ने युवक पर किया जानलेवा हमला , सिर में फावड़ा मारकर युवक को किया घायल, घायल युवक का जिला अस्पताल में इलाज जारी, सदर कोतवाली क्षेत्र के गंगूपुरवा का मामला.

➡️सम्भल- ससुराल आए युवक की हालत गंभीर,इलाज के दौरान अस्पताल में युवक की मौत,मृतक ने 6 माह पूर्व की थी युवती से लव मैरिज,मृतक के ससुराल वाले घर छोड़कर हुए फरार,नशे की हालत में पड़े होने पर कराया गया था भर्ती,केला देवी क्षेत्र के गौहत गांव का मामला.

➡️बरेली- पत्नी से प्रताड़ित होकर पति ने लगाई फांसी,पति के बुलाने के बाद भी नहीं आ रही थी पत्नी,सुसाइड नोट में पत्नी को बताया मौत का जिम्मेदार,10 साल पहले हुई थी मृतक विनय की शादी,बारादरी थाना क्षेत्र के संजय नगर की घटना.

➡️कानपुर देहात- संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का शव मिला,घर के बाहर पेड़ पर लटका मिला युवक का शव,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,रूरा थाना क्षेत्र के कारी गांव का मामला.

➡️दिल्ली- UP के आयुष कॉलेजों में फर्जी दाखिला मामला,CBI जांच को चुनौती देने की याचिका पर सुनवाई,मामले में UP सरकार को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत,CBI जांच के HC के आदेश पर फिलहाल रोक लगी,SC ने यूपी सरकार की याचिका पर नोटिस जारी किया,सरकार CBI जांच से क्यों बच रही है- सुप्रीम कोर्ट,यह गंभीर मामला है, एक बड़ा घोटाला है- सुप्रीम कोर्ट,यूपी सरकार ने इलाहाबाद HC के फैसले को चुनौती दी है,इलाहाबाद हाईकोर्ट ने सीबीआई जांच का आदेश दिया था,आरोपी रितु गर्ग को इलाहाबाद हाईकोर्ट ने जमानत दी थी, HC ने तत्कालीन ACS प्रशांत त्रिवेदी की भूमिका पर सवाल किए थे, तत्कालीन ACS की भूमिका,संदिग्ध मिलने पर एक्शन के आदेश थे, IAS प्रशांत त्रिवेदी पर 25 लाख की रिश्वत लेने का आरोप था, पूर्व मंत्री पर भी रिश्वत लेने का आरोप लगा था, प्रशांत त्रिवेदी तब आयुष विभाग के प्रमुख सचिव थे, घूस के आरोपी प्रशांत इस समय UPSRTC के चेयरमैन हैं.

➡️दिल्ली- राजधानी दिल्ली में सरेआम लूट की घटना,प्रगति मैदान टनल में असलहा दिखाकर 2 लाख की लूट,कार सवार व्यक्ति से बाइक सवार बदमाशों ने लूट की,डिलीवरी एजेंट की कैब रुकवा कर गन प्वाइंट पर लूट,लुटेरों ने कार ने आगे अपनी बाइक लगाकर लूट की l

राकेश की रिपोर्ट

StarNewsHindi

All news article is reviewed and posted by our Star News Television Team. If any discrepancy found in any article, you may contact [email protected] or you may visit contact us page

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button