NewsTrendingउत्तर प्रदेशताज़ा तरीन खबरें

अपने हि भतीजे की हत्या करने के बाद खुद लहूलोहन होकर पहुंचा कोतावली

उत्तर प्रदेश :बागपत में दिल देहला देने वाला मामला सामने आया है दरअसल चाचा शाहिद ने भतीजे मुनफेद की गला काटकर हत्या कर दी। वजह 300 ₹ न मिलने पर वारदात को अंजाम दिया गया।

नगर पालिका के पूर्व वाईस चेयरमैन आरिफ निवासी मोहल्ला मुगलपुरा बागपत के बेटे 28 वर्षीय मुनफैद की मार्केट में छत्ते वाली मस्जिद के निकट पान की दुकान है। मुनफैद मदद के हिसाब से चाचा शाहिद को प्रतिदिन 300 रुपये देता था। रविवार सुबह करीब साढ़े दस बजे शाहिद ने रुपये मांगे तो मुनफैद ने दुकान पर ग्राहक कम आने का हवाला देते हुए रुपये देने में असमर्थता जताई तथा पूछा कि प्रतिदिन मिलने वाले रुपये से क्या करते हैं।

इसी को लेकर हुए विवाद में शाहिद ने मुनफैद का गला छुरी से रेत दिया। इससे मुनफैद लहूलुहान हालत में फर्श पर गिर गया । उनको स्वजन पहले सीएचसी व फिर जिला अस्पताल लेकर गए।

इमरजेंसी मेडिकल आफिसर डा. गौरव पंवार ने प्राथमिक उपचार कर मुनफैद को मेरठ मेडिकल कालेज के लिए रेफर किया। एबुलेंस से मेरठ ले जाते समय जानी के निकट पहुंचने पर मुनफैद की मौत हो गई। वहीं आरोपित शाहिद खुद को ब्लेड से जख्मी कर कोतवाली पहुंचा। जिसका इरादा खुद पर हमला दर्शाना था।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button