DelhiNews

सुबह की शुरुआत star News television की खास सुर्खियों के साथ 28/07/2023

✍🏻विदेश मंत्री एस. जयशंकर ने गुरुवार को अपने जापानी समकक्ष योशिमासा के साथ मुलाकात की। इस मुलाकात के बीच कई मुद्दों पर चर्चा हुई। विदेश मंत्री एस जयशंकर ने हयाशी के साथ हिन्द-प्रशांत क्षेत्र में द्विपक्षीय संबंधों सहित विभिन्न विषयों पर विस्तृत चर्चा की।
✍🏻दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने मुहर्रम के मौके पर शहर भर में निकाले जाने वाले ताजिया जुलूस के मद्देनजर एडवाइजरी जारी की है। एडवाइजरी के मुताबिक शहर में शुक्रवार और शनिवार को मुहर्रम मनाया जाएगा।
✍🏻राजधानी दिल्ली में एक सनसनीखेज वारदात देखने को मिली. दिल्ली में बिल्डर की पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी गई वहीं हमलावर ने भी बाद में सुसाइड कर लिया। जानकारी के मुताबिक, आरोपी और महिला पहले से एक दूसरे को जानते थे।
✍🏻राजधानी दिल्ली में एक सनसनीखेज वारदात देखने को मिली. दिल्ली में बिल्डर की पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी गई वहीं हमलावर ने भी बाद में सुसाइड कर लिया। जानकारी के मुताबिक, आरोपी और महिला पहले से एक दूसरे को जानते थे।

✍🏻यमुना और हिंडन नदी में आई बाढ़ के चलते आसपास के निचले इलाके लबालब पानी से भरे हुए हैं। जिला और पुलिस प्रशासन समेत एनडीआरएफ की टीम को काफी ज्यादा मशक्कत करके लोगों को रेस्क्यू करना पड़ रहा है।
✍🏻आरबीआई ने स्टार निशान वाले नोट की वैधता पर जताई जा रही आशंकाएं खारिज करते हुए बृहस्पतिवार को कहा कि ये नोट अन्य वैध नोट की तरह ही हैं। ऐसे नोट का स्टार निशान बस यह दर्शाता है कि उसे बदले गए या दोबारा प्रिंट किए गए नोट की जगह जारी किया गया है।
✍🏻नकदी की कमी के चलते दिवालिया होने की कगार पर पहुंच चुके पाकिस्‍तान में अब दवाइयों की किल्‍लत हो गई है. बेहद आम दवाएं भी यहां ब्‍लैक में बेची जा रही है तो मुफ्त में मिलने वाले ब्‍लड बैग्‍स के लिए भी 750 रु तक वसूले जा रहे हैं.
✍🏻दिल्ली के जिस अध्यादेश को कानून बनने से रोकने के लिए अरविंद केजरीवाल पिछले दिनों अलग-अलग पार्टी के नेताओं से मुलाकात कर समर्थन जुटा रहे थे वो समय अब नजदीक आ गया है कि जब ये साफ़ हो जायेगा कि विपक्ष इस मुद्दे पर एकजुट है या नहीं.

✍🏻”गरीब लोग अगर बिजली मांगेंगे तो क्या उन पर गोली चला दोगे”_
कटिहार कांड पर बोले ओवैसी_

✍️बदमाशी करेंगे तो लाठी, गोली चलती ही है”_

_बिहार के ऊर्जा मंत्री विजेंद्र यादव का बयान_

✍️गुढ़ा मेरे घर आए थे, लाल डायरी का जिक्र नहीं किया, धर्मेंद्र राठौड़ बोले- बीजेपी ने उनको मोहरा बनाकर इस्तेमाल किया_

✍️सुप्रीम कोर्ट ने ED डायरेक्टर एसके मिश्रा का कार्यकाल 15 सितंबर तक के लिए बढ़ा दिया है।_

✍️आंध्र प्रदेश में आपस में भिड़े TDP और YSRCP कार्यकर्ता_*

✍️ज्ञानवापी के ASI सर्वे पर इलाहाबाद HC 3 अगस्त को सुनाएगा फैसला_*
_इलाहाबाद HC ने स्टे आर्डर जारी रखा_

StarNewsHindi

All news article is reviewed and posted by our Star News Television Team. If any discrepancy found in any article, you may contact [email protected] or you may visit contact us page

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button