DelhiNews

सुबह की शुरुआत star News television की खास सुर्खियों के साथ 8/07/2023

✍🏻पश्चिम बंगाल के 22 जिलों के 63 हजार से ज्यादा ग्राम पंचायत सीटों पर आज मतदान होंगे। इनके नतीजें 11 जुलाई को आएंगे। TMC के 61 हजार uhuऔर BJP के 38 हजार प्रत्याशी चुनावी मैदान में उतरे हैं।
✍🏻PM मोदी राजस्थान में आज 24,300 करोड़ और तेलंगाना में 6,100 करोड़ की विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे।

✍🏻राहुल गांधी की सजा को कांग्रेस बड़ा मुद्दा बनाएगी। ‌मानहानि मामले में राहुल गांधी को मिली सजा के ख़िलाफ़ कांग्रेस 12 जुलाई को पूरे देश में गांधी प्रतिमा के सामने मौन सत्याग्रह करेगी।

✍🏻बालासोर रेल हादसे के जिम्मेदार रेलवे के तीन अधिकारी गिरफ्तार.
✍🏻अजित पवार ने हमें बिना कोई जानकारी दिए शपथ ले ली. बीजेपी को समर्थन देकर हमने गलती की है, प्रहार संगठन के बच्चू कडू और निर्दलीय विधायक ने साफ शब्दों में बीजेपी पर निशाना साधा है.
✍🏻नीदरलैंड के प्रधानमंत्री मार्क रुटे ने कई दिनों की तकरार और सत्तारूढ़ गठबंधन में बिखराव के बाद अपने पद से इस्तीफे का एलान किया।

✍🏻श्रीलंकाई संसद अध्यक्ष ने आर्थिक सहायता मुहैया कराने के लिए भारत को धन्यवाद कहा है। सांसद ने कोलंबो और दिल्ली को एक दूसरे का भरोसेमंद मित्र बताया है।
✍🏻 पानीपत/कैथल
सिद्धू मूसेवाला के हत्‍यारे प्रयिव्रत फौजी का छोटा भाई राकेश उर्फ राका एन्‍काउंटर में ढेर..
✍🏻 दिल्ली:राष्ट्रीय राजधानी के रोहिणी इलाके में एक बार फिर रिश्तों को तार तार करने का मामला सामने आया है. यहां एक 38 साल के युवक ने अपनी ही मां की हत्या कर दी.
✍🏻 दिल्ली:उत्तर-पूर्वी जिले की साइबर सेल पुलिस ने बीमा पॉलिसी के नवीनीकरण का झांसा देकर ठगी करने वाले गैंग का खुलासा किया है। पुलिस ने गैंग के चार जालसाज को गिरफ्तार किया है.
✍🏻राजस्थान से एक शर्मनाक मामला सामने आया है.एक दलित छात्र ने आरोप लगाया है कि मटकी से पानी पीने पर टीचर ने उसकी पिटाई कर दी. इस दौरान टीचर ने छात्र को जातिसूचक शब्दों से अपमानित भी किया.
✍🏻 दिल्ली-देहरादून हाईवे पर कांवड़िये ही कांवड़िये नजर आने लगे हैं। दिल्ली-देहरादून हाईवे पर भारी वाहन प्रतिबंधित करने के साथ ही दांयी लेन पूरी तरह से कांवड़ियों के लिए आरक्षित कर दी गई है।

✍🏻त्तराखंड में अगले 3 दिनों के लिए बारिश का रेड अलर्ट है. जिसे देखते हुए आपदा प्रबंधन विभाग एक्टिव हो गया है.आपदा प्रबंधन ने तमाम जिलाधिकारियों और नोडल अधिकारियों को पत्र लिखा है.
✍🏻शनिवार सुबह से शुरू हुई झमाझम बारिश से राष्ट्रीय राजधानी और आसपास के इलाके का मौसम खुशनुमा हो गया है, जिससे लोगों को गर्मी से राहत मिली है।

✍🏻मनोज मुंतशिर ने हाथ जोड़ मांगी माफी

मनोज मुंतशिर ने जो डायलॉग आदिपुरुष के लिए लिखे थे, उसके लिए उन्हें खूब आलोचना सहना पड़ा. अब मनोज ने अपने ट्विटर पर लिखा, मैं स्वीकार करता हूं कि फ़िल्म आदिपुरुष से जन भावनायें आहत हुईं हैं. अपने सभी भाइयों-बहनों, बड़ों, पूज्य साधु-संतों और श्री राम के भक्तों से, मैं हाथ जोड़ कर, बिना शर्त क्षमा मांगता हूं. भगवान बजरंग बली हम सब पर कृपा करें, हमें एक और अटूट रहकर अपने पवित्र सनातन और महान देश की सेवा करने की शक्ति दें!

StarNewsHindi

All news article is reviewed and posted by our Star News Television Team. If any discrepancy found in any article, you may contact [email protected] or you may visit contact us page

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button