NewsTrending

हर छोटी वडी खबर एक साथ सिर्फ स्टार न्यूज टेलिविज़न पर

राकेश की रिपोर्ट

➡️दिल्ली- प्रधानमंत्री मोदी ने वाराणसी दौरे को लेकर किया ट्वीट,बाबा विश्वनाथ की नगरी में एक और पड़ाव आने वाला है-पीएम,वाराणसी की विकास यात्रा में अहम पड़ाव आने वाला है-पीएम,वहां कई विकास परियोजनाओं के उद्घाटन मिलेगा-पीएम,परियोजनाओं के उद्घाटन,शिलान्यास का सुअवसर मिलेगा-पीएम,तीन रेल लाइनों का लोकार्पण भी शामिल है-पीएम मोदी,यूपी में शत-प्रतिशत रेल विद्युतीकरण पूरा हो गया है-पीएम,कई अन्य रोड प्रोजेक्ट्स का उद्घाटन करूंगा-पीएम मोदी,92 ग्रामीण पेयजल योजनाओं का शिलान्यास करूंगा-पीएम,आयुष्मान कार्ड भी लाभार्थियों को प्रदान करने का अवसर मिलेगा,पीएम आवास के घरों की चाबियां सौंपी जाएंगी-पीएम मोदी.

➡️दिल्ली- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का गोरखपुर दौरा आज,1.30 बजे गोरखपुर पहुंचेंगे पीएम नरेंद्र मोदी,एयरपोर्ट से सीधा गीता प्रेस जाएंगे पीए मोदी,गीता प्रेस के शताब्दी वर्ष समापन में शामिल होंगे,आज गीता प्रेस का शताब्दी वर्ष समापन समारोह,लोगों को संबोधित करेंगे पीएम नरेंद्र मोदी,3.25 बजे गोरखपुर जंक्शन पहुंचेंगे पीएम मोदी,वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे पीएम मोदी,ट्रेन का अवलोकन करेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी,पीएम नरेंद्र मोदी स्कूली बच्चों से बात भी करेंगे,गोरखपुर जंक्शन के पुनर्विकास की आधारशिला रखेंगे,पीएम,राज्यपाल और सीएम योगी रहेंगे मौजूद.

➡️दिल्ली- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज से दो दिवसीय दौरा,7 और 8 जुलाई को यूपी के दौरे पर रहेंगे पीएम मोदी,आज दोपहर बाद वाराणसी पहुंचेंगे प्रधानमंत्री मोदी,बाबतपुर एयरपोर्ट से सीधे वाजिदपुर जाएंगे पीएम,वाजिदपुर जनसभा स्थल पहुंचेंगे पीएम नरेंद्र मोदी,29 परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे,12 हजार करोड़ रुपये से ज्यादा की परियोजनाएं,शाम में भाजपा नेताओं के साथ टिफिन बैठक करेंगे.

➡️दिल्ली- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 4 राज्यों का दौरा करेंगे,36 घंटे में चार राज्यों का दौरा करेंगे प्रधानमंत्री,यूपी छत्तीसगढ़ और राजस्थान का दौरा करेंगे पीएम,तेलंगाना का भी दौरा करेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीप्रधानमंत्री सबसे पहले दिल्ली से छत्तीसगढ़ पहुंचेंगे,पीएम कई परियोजनाओं का रखेंगे आधारशिला,छत्तीसगढ़ से प्रधानमंत्री यूपी के लिए होंगे रवाना,गोरखपुर और वाराणसी पहुंचेंगे पीएम नरेंद्र मोदी.

➡️लखनऊ- केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अमेठी में किया रात्रि विश्राम,केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी 3 दिवसीय अमेठी दौरे पर हैं,आज 12 कार्यक्रम में शामिल होंगी केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी,जगदीशपुर हलियापुर में जन संवाद करेंगे स्मृति ईरानी,विकास यात्रा कार्यक्रम में शामिल होंगी स्मृति ईरानी.

➡️लखनऊ- यूपी में 6 आईएएस अफसरों के तबादले,सौम्या पांडेय को अपर श्रम आयुक्त कानपुर नगर बनाया गया,IAS बालाकृष्ण त्रिपाठी विशेष सचिव एपीसी बने रहेंगे,विशेष सचिव माध्यमिक शिक्षा का तबादला निरस्त किया गया,IAS आलोक कुमार विशेष सचिव माध्यमिक बनाए गए,लक्ष्मी एन. सीडीओ कानपुर देहात बनीं.

➡️चंदौली- न्यू डीडीयू जंक्शन का शुभारंभ करेंगे पीएम मोदी,प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वर्चुअल रूप से करेंगे शुभारंभ,डीएफसीसी की 3 रेल लाइनों का भी करेंगे लोकार्पण डीडीयू नगर से सोननगर के बीच DFCC की 3 रेल लाइन,परियोजना का लोकार्पण शिलान्यास करेंगे पीएम,6760 करोड़ की परियोजना का लोकार्पण व फ्लाइओवर का भी शिलान्यास करेंगे पीएम नरेंद्र मोदी,डीडीयू जंक्शन के मध्य में बनेंगे फ्लाइओवर,चंदौली के लोगों को बड़ी सौगात देंगे पीएम नरेंद्र मोदी वाराणसी में जनसभा के दौरान चंदौली को देंखे सौगात.

➡️गोरखपुर- सीएम योगी आदित्यनाथ गोरखुपर में,बाबा गोरक्षनाथ का लिया CM ने आशीर्वाद,महंथ अवैद्यनाथ की समाधि पर माथा टेका,सीएम ने गोरक्षनाथ मंदिर में किया रात्रिविश्रम,आज सुबह CM लगा सकते हैं जनता दर्शन,आज PM के दौरे की CM करेंगे अगुवाई.

➡️गाजीपुर- मुख्तार अंसारी गैंग पर पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई,गैंग के सदस्य उमेश राय की संपत्ति कुर्क की ,उमेश राय की करीब 4 करोड़ 60 लाख की संपत्ति कुर्क,सदर में गोरा राय की मां की 60 लाख की संपत्ति कुर्क,मुहम्मदाबाद में गोरा राय की 4 करोड़ की संपत्ति कुर्क,मुख्तार अंसारी की पत्नी के आवास पर नोटिस चस्पा की ,सदर कोतवाली आवास,मोहम्मदाबाद आवास पर पर नोटिस चस्पा,80 सीआरपीसी की नोटिस पुलिस ने की चस्पा,आफसा अंसारी को न्यायालय ने भगोड़ा किया है घोषित.

➡️कानपुर- नौबस्ता रामादेवी फ्लाईओवर पर हुआ बड़ा हादसा,DCM में टक्कर मारने के बाद अनियंत्रित होकर पलटा ट्रक,ट्रक पलटने से बाइक सवार दो लोग नीचे दबे,बाइक सवार युवक की मौत,दूसरे को भेजा अस्पताल,ट्रक में क्षमता से ज्यादा लदा था आलू और प्याज,सूचना पर पहुंची पुलिस ने शुरू किया रेस्क्यू ऑपरेशन,ट्रक में कई और लोगों के दबे होने की आशंका,चकेरी के कोयला नगर चौकी के सामने पर हादसा.

➡️सुल्तानपुर- पत्रकार को एएनएम सेंटर की खबर दिखाना पड़ा मंहगा,एएनएम की तहरीर पर पत्रकार पर एफआईआर दर्ज,पुलिस ने पत्रकार को आज गिरफ्तार कर भेज दिया जेल,एएनएम सेंटर पर गंदगी की दिखाई जा रही थी खबर,खबर बनते ही नाराज एएनएम ने पत्रकार को पीटा था,कूरेभार थाना क्षेत्र के सराय गोकुल गांव का मामला.

➡️बरेली- प्रेमी ने प्रेमिका को तहसील परिसर में पीटा,प्रेमिका को धोखा देकर दूसरे से शादी रचा रहा था,तहसील परिसर में जमकर हुआ हंगामा,प्रेमी प्रेमिका के बीच 1 घंटा चला हंगामा,बहेड़ी थाना क्षेत्र के तहसील परिसर का मामला.

➡️उत्तराखंड- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भेजा निमंत्रण,प्रधान और उनकी पत्नी को किया आमंत्रित,34 ग्राम पंचायतों के प्रधान को किया आमंत्रित,स्वतंत्रता दिवस पर लालकिले के लिए किया आमंत्रित,राज्य सरकार आईटीबीपी की लेगी इसमें मदद,आमंत्रित अतिथियों को 15 अगस्त को भेजा जाएगा दिल्ली,15 अगस्त को ITBP की मदद सें भेजा जाएगा दिल्ली,दिल्ली में पीएम मोदी की इनसे विशेष बातचीत करेंगे,विशेष बातचीत के साथ ही इन्हें सेंट्रल विस्टा का करेंगे भ्रमण,51 सीमावर्ती गांवों को वाइब्रेंट विलेज के तौर पर चुना है,इन गांवों के विकास के लिए बनाई जाएंगी योजनाएं.

StarNewsHindi

All news article is reviewed and posted by our Star News Television Team. If any discrepancy found in any article, you may contact [email protected] or you may visit contact us page

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button