DelhiNews

मध्यप्रदेश से भारतीय टीवी जगत की जानीमानी अभिनेत्री चाहत मणि पांडेय आम आदमी पार्टी में शामिल

सुषमा रानी

नई दिल्ली: 29 जून

मध्यप्रदेश से भारतीय टीवी जगत की जानीमानी अभिनेत्री चाहत मणि पांडेय गुरुवार को आम आदमी पार्टी में शामिल हो गईं। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री एवं राज्यसभा सांसद डॉ. संदीप पाठक ने टोपी और पटका पहनाकर चाहत मणि पांडेय का पार्टी में स्वागत किया। अभिनेत्री चाहत पांडेय ने कहा कि अपनी जिंदगी के लिए तो सब जी लेते हैं लेकिन अपने जन्मस्थान के लिए भी हमारा कुछ कर्तव्य है। आम आदमी पार्टी से जुड़कर मैं उसी फर्ज को निभाना चाहती हूं।

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री एवं राज्यसभा सांसद डॉ. संदीप पाठक ने कहा कि मध्यप्रदेश में आम आदमी पार्टी का प्रचार और प्रसार जिस तरीके से बढ़ रहा है, वह अद्भुत है। भाजपा और कांग्रेस को वहां कि जनता ने बहुत बार मौका दिया है और आज स्थिति यह हो गई है कि उनके पास जनता के सामने बोलने को कुछ नहीं है। दोनों सरकारों में बहुत ज्यादा अंतर नहीं रहा है। आम आदमी पार्टी को जनता मौका देना चाहती है और आम आदमी पार्टी का परिवार धीरे-धीरे हर तरफ बढ़ रहा है। इसी कड़ी में मध्यप्रदेश से टीवी जगत की जानीमानी अभिनेत्री चाहत मणि पांडेय आज आम आदमी पार्टी से जुड़ रही हैं। लोग इनसे बहुत ज्यादा प्यार करते हैं और चारो तरफ इनके काम की चर्चा है। इनका मानना है कि मध्यप्रदेश की जनता को इनकी ज्यादा जरूरत है। मैं चाहत जी का आम आदमी पार्टी के परिवार में हार्दिक स्वागत करता हूं।

*अभिनेत्री चाहत मणि पांडेय का परिचय*

चाहत मणि पांडेय मध्यप्रदेश के दमोह की रहने वाली हैं। वह एक भारतीय टेलीवीजन अभिनेत्री हैं। चाहत ने 2016 में पवित्र बंधन सीरियल के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। जिससे उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी। इसके अलावा उन्होंने हमारी बहू सिल्क, पाखी पारेख, दुर्गा माता की छाया, नथ जेवर या जंजीर आदि कई सीरियलों में मुख्य अभिनेत्री की भूमिका निभाई है। चाहत पांडेय को 2020-21 में नेशनल अकेडमी ऑफ टेलीविजन द्वारा बेस्ट एक्टर अवॉर्ड से सम्मानित किया जा चुका है। इसके अलावा वह एक सक्रिय समाज सेविका भी हैं। इसके चलते वह निस्वार्थ सामाजित सेवा संगठन, दमोह से संरक्षक के तौर पर जुड़ी हुई हैं।

आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण करते हुए चाहत मणि पांडेय ने कहा कि मुझे अपने परिवार का हिस्सा बनाने के लिए आम आदमी पार्टी का धन्यवाद। मैं अपने जन्मस्थान दमोह और मध्यप्रदेश के लिए कुछ कर सकूं, इसके लिए मुझे एक अवसर देने के लिए मैं आम आदमी पार्टी की आभारी हूं। एक अभिनेत्री बनने का मेरा सपना पूरा हुआ। मुझे लगता है कि अपनी जिंदगी के लिए तो सब जी लेते हैं लेकिन अपने जन्मस्थान के लिए भी हमारा कुछ कर्तव्य है। उस फर्ज को निभाना भी हमारी ज़िम्मेदारी है। आम आदमी पार्टी से जुड़कर मैं उसी फर्ज को निभाना चाहती हूं।

StarNewsHindi

All news article is reviewed and posted by our Star News Television Team. If any discrepancy found in any article, you may contact [email protected] or you may visit contact us page

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Check Also
Close
Back to top button