NewsTrending

यूपी उत्तराखंड से लेकर एम पी झारखंड के साथ एनसीआर की बडी खबरे एक साथ जो आपको रखेगी अप्टूडेट

स्टार न्यूज टेलिविज़न यूपी

➡️लखनऊ- उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अध्यक्षता में आज लोक भवन में 11बजे कैबिनेट बैठक होगी l कैबिनेट बैठक में कई प्रस्तावों पर होगी चर्चा, बैठक में कई महत्वपूर्ण फैसले लिये जाएंगे l

➡️लखनऊ- उत्तर प्रदेश के लगभग एक दर्जन जेल अधीक्षकों/ वरिष्ठ जेल अधीक्षको के तबादले, प्रेमचन्द सलोनिया अधीक्षक जिला कारागार खीरी बने, ओम प्रकाश कटियार अधीक्षक केन्द्रीय कारागार आगरा बने, हरिओम शर्मा अधीक्षक जिला कारागार आगरा बने, पी पी सिंह वरिष्ठ अधीक्षक जिला कारागार मुरादाबाद बने, उदय प्रताप मिश्रा वरिष्ठ अधीक्षक जिला कारागार अयोध्या बने, राधा कृष्ण मिश्रा वरिष्ठ अधीक्षक कारागार मुख्यालय लखनऊ बने, शशिकान्त मिश्रा अधीक्षक जिला कारागार मेरठ बने, उमेश सिंह अधीक्षक केन्द्रीय कारागार वाराणसी बने, कुंदन कुमार अधीक्षक जिला कारागार बाराबंकी बने, विनोद कुमार को जिला कारागार बरेली की जिम्मेदारी, दिलीप कुमार पाण्डेय जिला कारागार गोरखपुर बने l

➡️लखनऊ- उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज आने वाले त्योहारों को लेकर समीक्षा समीक्षा बैठक की l श्री योगी पर्वों में कानून व्यवस्था को लेकर , वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए अधिकारियों को दिए निर्देश, पुलिस कमिश्नरों, मंडलायुक्तों, डीएम व पुलिस अधीक्षकों संग की बैठक, प्रशासन आमजन को जरूरी सुविधाएं उपलब्ध कराएं- सीएम, परम्परा के विरुद्ध कोई कार्य न हो- सीएम योगी, आयोजकों को कार्यक्रम की अनुमति दें – सीएम , हर कोई नियम-कानून का पालन करे- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ l

➡️लखनऊ- हरदोई राजमार्ग पर हुआ भीषण सड़क हादसा, ऑटो और स्कूटी में हुई जोरदार भिड़ंत, स्कूटी सवार महिला गंभीर रूप से घायल, काकोरी के किंग हॉस्पिटल में कराया गया भर्ती, मलिहाबाद के महमूद नगर का निवासी है स्कूटी चालक.

➡️लखनऊ- युवती को अगवा कर मोमबत्ती से दागा, सादे कागज पर दस्तखत कराकर फेंका , पीड़िता ने लगाया आरोप, मुकदमा वापस लेने के लिए अमानवीयता, सात पर लोगों पर दर्ज हुई एफआईआर, युवती बृहस्पतिवार को हुई थी अगवा, इंदिरानगर इलाके की निवासी है पीड़िता.

➡️लखनऊ- चुनाव आयोग से पहले सपा हर बूथ को जांचने का करेगी काम, पार्टी ने बूथ सत्यापन अभियान आज से शुरू करने के दिए निर्देश, लोक सभा चुनाव के पहले सपा का बूथ सत्यापन अभियान, लोक सभा चुनाव के पहले समाजवादी पार्टी कर रही तैयारी, पार्टी ने सभी जिला महानगर अध्यक्ष को दिये निर्देश , पार्टी ने सभी लोकसभा,विधानसभा प्रभारियों को दिये निर्देश , हर बूथ का मौके पर जाकर सत्यापन करने के दिए निर्देश , सभी को 28 जून से 10 जुलाई तक सत्यापन करने के निर्देश, पोलिंग बूथ को लेकर कोई शिकायत होने पर दें जानकारी, कोई शिकायत होने पर 15 जुलाई तक प्रदेश कार्यालय को भेजे.

➡️लखनऊ- मृतक के जाली हस्ताक्षर से कराई रजिस्ट्री , एलडीए से 40 साल पहले आवंटित था प्लॉट , आवंटी के जाली हस्ताक्षर से दूसरे को करा दी रजिस्ट्री, मामले में एलडीए कर्मचारियों के खिलाफ केस दर्ज , इंद्र प्रताप सिंह व मनजीत मोघा पर भी केस दर्ज , सगोमतीनगर थाने में केस दर्ज कराया गया विवेकखंड 4 में प्लॉट नंबर 67 आवंटित कराया था, प्लॉट पर कब्जा होने पर बेटे ने दर्ज कराई आपत्ति, गोमती नगर के विवेकखंड- 4 का मामला.

➡️लखऩऊ- अखिलेश यादव बाराबंकी के पदाधिकारियों संग बैठक करेंगे, संगठन के पदाधिकारियों के साथ बैठक आज, संगठन के विस्तार करने के लिए होगी बैठक, कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित करने के लिए की जाएगी बैठक, 2024 की तैयारियों को लेकर भी होगी बैठक.

➡️लखनऊ- सीलिंग रुकवाने के लिए दिल्ली में रक्षामंत्री से मिले व्यापारी , आवास विकास विभाग की तरफ से भेजा गया है नोटिस, एक हजार से अधिक व्यापारियों को सीलिंग का नोटिस.

➡️लखनऊ- कार्य में लापरवाही पर दो सिपाही लाइन हाजिर , बाइक की टक्कर से मजदूर की हुई थी मौत , आईआईएम रोड जॉगर्स पार्क चौराहे पर रौंदा था , काकोरी थाने के दो सिपाहियों को किया लाइन हाजिर, डीसीपी मुख्यालय ने किया लाइन हाजिर, हादसे में कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई, प्रकरण की जांच एडीसीपी पश्चिम को दी गई.

➡️लखनऊ- गर्भवती की मौत के मामले में हॉस्पिटल सील , मामले में स्वास्थ्य विभाग ने शिकंजा कसा, कृष्णा नगर स्थित है राज अर्चना हॉस्पिटल, विभाग व पुलिस की संयुक्त टीम ने मंगलवार को मारा छापा, अस्पताल मानक विहीन संचालित होता मिला, जांच पूरी नहीं होती अस्पताल का संचालन नहीं होगा- स्वास्थ्य विभाग.

➡️लखनऊ- बलरामपुर अस्पताल में एक्स-रे फिल्म हुई खत्म , मंगलवार को एक्स-रे फिल्म का स्टॉक खत्म , तीमारदार मोबाइल पर फोटो खींचकर डॉक्टर को दिखाने ले गए, मरीजों ने इसपर नाराजगी भी जताई, शिकायत अफसरों तक पहुंचने पर फिल्म मंगाई गई, करीब 150 से अधिक मरीजों के एक्स-रे होते है.

➡️बांदा- यूपी वीडीयो परीक्षा में पकड़े गए 15 मुन्नाभाई, परीक्षा के पहले दिन 5 साल्वर हुए थे गिरफ्तार, शहर कोतवाली में दर्ज कराया गया था मुकदमा, परीक्षा के दूसरे दिन दोनों पालियों में 10 की हुई गिरफ्तारी, डीएम ने ऑफिशियल फेसबुक आईडी से साझा की जानकारी.

➡️जौनपुर- हाईवे पर संदिग्ध परिस्थितियों में मृत मिला राष्ट्रीय पक्षी मोर, बदलापुर चेयरमैन प्रतिनिधि वैभव सिंह ने किया अंतिम संस्कार, बदलापुर थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर एनएच 731 का मामला.

➡️फ़िरोज़ाबाद- गस्त के दौरान पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, अन्तर्राज्यीय गैंग के 2 बदमाश घायलावस्था में गिरफ्तार, कब्जे से अवैध असलाह, कारतूस व बाइक बरामद, दोनों बदमाशों को मेडिकल कॉलेज में कराया गया भर्ती, आरोपीयों पर कई मुकदमें हैं पंजीकृत, थाना नसीरपुर एवं थाना नगला खंगर पुलिस ने की कार्रवाई.

➡️अम्बेडकरनगर- आधी रात पुलिस और अपराधी में मुठभेड़, अपराधी मोहम्मद इसरार के पैर में लगी गोली, इसरार पर था 25 हजार का ईनाम, लंबे समय से गैंगेस्टर के मामले में फरार था इसरार, इसरार के पास से तमंचा, कारतूस बरामद, सम्मनपुर थाने की पुलिस से खंडवा के पास हुई मुठभेड़.

➡️मथुरा- विश्व विख्यात मुड़िया पूर्णिमा मेले की आज से हुई शुरुआत, गोवेर्धन मे 27 से 2 जुलाई तक चलेगा मुड़िया पूर्णिमा मेला, गोवर्धन दानघाटी मंदिर को लाइटिंग से दुल्हन की तरह सजा, श्रद्धालुओं की सुरक्षा व्यवस्था के प्रशासन ने किए पुख्ता इंतजाम , गोवर्धन पहुंचकर 21 किलोमीटर की परिक्रमा लगा रहे श्रद्धालु, स्वास्थ्य विभाग की तरफ से 20 डॉक्टरों की टीम भी लगाई गई.

➡️आगरा- आबकारी विभाग और पुलिस की संयुक्त कार्रवाई, अवैध शराब के सिंडिकेट पर बड़ी कार्रवाई, शराब माफिया सहदेव शर्मा और संजय यादव गिरफ्तार, शराब की अवैध फैक्ट्री पर की कार्रवाई
ढाबे की आड़ में चला रहे थे शराब फैक्ट्री, नक़ली देशी शराब का जखीरा हुआ बरामद, 20 लीटर स्प्रिट,पैकिंग मशीन,हजारों नकली क्यूआर कोड बरामद, सहदेव शर्मा शराब तस्करी में पहले भी जा चुका है जेल, जनपद के किरावली थाने का मामला.

➡️अलीगढ़- आबादी के बीचो-बीच पोखर बना लोगों के लिए काल, पोखर में नहाने गए 3 बच्चे डूबे, एक बच्चे की हुई मौत, दो बच्चे बचाए गए, परिजनों और लोगों ने पोखर के प्रति जताया आक्रोश, बच्चे की मौत के बाद परिवार में मचा कोहराम, बन्नादेवी थाना इलाके के शक्ति नगर की घटना.

➡️बिजनौर- आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी की रैली, बिजनौर के नुमाइश मैदान मे होंगी बीजेपी की आज जनसभा, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी सभा को करेंगे संबोधित, PWD मंत्री जितिन प्रसाद भी जनसभा को करेंगे संबोधित, कार्यकर्ताओं ने रैली को सफल बनाने के लिए झोकी ताकत.

➡️देहरादून- राज्य के सात पर्वतीय जिलों में आज बारिश की संभावना, मौसम विभाग की ओर से जारी किया गया अलर्ट, नैनीताल, चम्पावत, टिहरी में मौसम विभाग का अलर्ट, पौड़ी, देहरादून, बागेश्वर और पिथौरागढ़ को लेकर भी अलर्ट जारी, तेज गर्जन के साथ भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी.

➡️कोटद्वार- मानसून की पहली बारिश का असर सब्जियों के दामों पर , सभी सब्जियों के दाम पहुंचे आसमान पर, टमाटर 100 से 120 रुपये प्रति किलो बिक रहा, अदरक के दाम में रिकॉर्ड बढ़ोतरी, पहुंचा 250 रु के पार.

➡️दिल्ली- कल करोल बाग साइकिल मार्केट पहुंचे थे राहुल गांधी, मार्केट के वर्कर्स और साइकिल व्यापारियों से बातचीत की, मैकेनिक्स से की बातचीत, बाइक ठीक करनी सीखी, तस्वीरें शेयर करते हुए कहा- यही हाथ हिंदुस्तान बनाते हैं, इन कपड़ों पर लगी कालिख हमारी खुद्दारी और शान- राहुल, हाथों को हौसला देने का काम जननायक ही करता- राहुल l

राकेश की रिपोर्ट

StarNewsHindi

All news article is reviewed and posted by our Star News Television Team. If any discrepancy found in any article, you may contact [email protected] or you may visit contact us page

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button