उत्तर प्रदेशताज़ा तरीन खबरें

माननीय मुख्यमंत्री योगी ने उत्तर प्रदेश पुलिस सिपाही पेपर स्थगित करने का निर्णय लिया 17 और 18 फरवरी को संपन्न हुआ था पेपर

स्टार न्यूज़ टेलीविजन आगरा.

माननीय मुख्यमंत्री योगी ने उत्तर प्रदेश पुलिस सिपाही पेपर स्थगित करने का निर्णय लिया

१७ और १८ फरवरी को संपन्न हुआ था पेपर

४७ लाख से ज्यादा लोगों ने पेपर दिया था

पेपर स्थगित करने की मांग को लेकर हो रहे थे प्रदर्शन

लखनऊ यूपी के सीएम योगी ने एक बड़ा निर्णय लेते हुए उत्तर प्रदेश पुलिस सिपाही के ६०२४४ पदों के लिए संपन्न पेपर को स्थगित कर दिया है। यह पेपर १७ और १८ फरवरी को संपन्न हुई थी।

पेपर स्थगित करने का निर्णय सीएम द्वारा पुलिस एवं प्रशासनिक ऑफीसरों के साथ हुई उच्च स्तरीय बैठक में समीक्षा करने के बाद लिया गया है। मीटिंग में पेपर में धांधली और परीक्षा पेपर लीक पर विचार किया गया।

शनिवार को सीएम ऑफिस की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि पेपर स्थगित करने का निर्णय अभ्यर्थियों के हित में लिया गया है। बयान में यह भी कहा गया है कि पेपर में धांधली और परीक्षा पेपर लीक की आशंकाओं को लेकर जांच की जाएगी और गुनहगारों के विरुद्ध सख्त दंडनीय अपराध दिया जाएगा

 

पेपर स्थगित किए जाने का निर्णय अभ्यर्थियों के लिए एक बड़ी राहत है। पेपर के बाद से ही अभ्यर्थियों द्वारा स्थान. स्थान उच्चारण प्रदर्शन करते हुए किए जाने की मांग की जा रही थी। अभ्यर्थियों का आरोप था कि पेपर में धोखा हुई है और परीक्षा पेपर लीक हुआ है।

आगरा से पत्रकार अमीन अहमद की रिपोर्ट

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button