उत्तर प्रदेशताज़ा तरीन खबरें

डेंगू की अनदेखी से भड़के सपाई सीएमओ को पत्रक के साथ क्वायल व मच्छरदानी की देकर चेताया

स्टार न्यूज टेलिविज़न : गाजीपुर। राष्ट्रीय नेतृत्व के आह्वान पर समाजवादी छात्रसभा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य राहुल सिंह के नेतृत्व में‌ कार्यकर्ताओं ने प्रदेश में लगातार बढ़ रहे डेंगू के प्रकोप के सवाल पर मुख्य चिकित्साधिकारी गाजीपुर को ज्ञापन सौंपा।

अस्पताल में आ रहे मरीजों की गहन जांच और उचित इलाज कराने की मांग किया तथा जनपद के सभी प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्रों पर सीवीसी जांच कराने की भी‌ व्यवस्था करायें जाने की मांग किया।

इस अवसर पर कार्यकर्ताओं ने सीएमओ को मच्छरदानी और मार्टिन तथा मच्छर से बचने के लिए अगरबत्ती भेंट किया और कहा कि यदि मरीजों की जान नहीं बचा सकते तो स्वयं की जान बचायें। समाजवादी छात्र सभा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य राहुल सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार के कार्यकाल में स्वास्थ्य सेवा बदहाल है।

डेंगू,मियांदी बुखार और‌ चिकनगुनिया के प्रकोप के चलते पूरे प्रदेश में हाहाकार मचा हुआ है। अस्पतालों में बेड भरे पड़े हैं, मरीजों के लिए जगह नहीं है।न दवा की व्यवस्था है और न ही जांच की। अस्पतालों में लापरवाही के चलते आयें दिन मौत हो रही हैं। अभी तक पूरे प्रदेश में डेंगू से 1700 मौतें हो‌चुकी है।

सरकार इन प्रकोपों से जनता को बचाने में नाकामयाब साबित हुई है। सरकार पूरी तरह से लापरवाह बनी हुई है। भाजपा सरकार जन जीवन के प्रति गंभीर नहीं है। ज्ञापन देने वालों में मुख्य रूप से इरफान कुरैशी,रोहन यादव,सत्या कुमार, कमलेश यादव, संतोष यादव, भीष्म यादव, मनीष यादव, प्रवीण यादव, रविकांत यादव रवि,संजय यादव,बबलू आदि शामिल थे।

बुलबुल पाण्डेय की रिपोर्ट

StarNewsHindi

All news article is reviewed and posted by our Star News Television Team. If any discrepancy found in any article, you may contact [email protected] or you may visit contact us page

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button