DelhiNews

Morning News headlines with star News television

✍🏻 यूपी:लोनी की आसियाना सिटी में छापा मारकर तमंचा बनाने की फैक्टरी का खुलासा किया है। मौके से एक बदमाश को गिरफ्तार कर चार तमंचे व तमंचे बनाने के उपकरण बरामद किये हैं। पुलिस के मुताबिक बदमाश तमंचा तैयार कर पश्चिमी यूपी व मुजफ्फरनगर में ऑन डिमांड सप्लाई करते थे।
✍🏻दिल्ली में इंडिया गठबंधन की कोआर्डिनेशन कमेटी की पहली बैठक हुई, मीटिंग में नहीं पहुचे TMC नेता अभिषेक बनर्जी बैठक में उनकी सीट खाली रही.
✍🏻सपा ने नीतीश कुमार को फूलपुर से लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए आमंत्रित किया सपा के यूपी कार्यकर्ता ने JDU दफ़्तर के सामने लगाया पोस्टर.
✍🏻जी20 समिट के दौरान भारत ने मध्य-पूर्व से होते हुए यूरोप तक आर्थिक कॉरिडोर बनाने के समझौते पर हस्ताक्षर किया है। शिखर सम्मेलन खत्म होने के बाद भी सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस और प्रधानमंत्री मोहम्मद बिन सलमान सोमवार को भारत में ही ठहरे। इसे देखते हुए अब यह चर्चा जोर पकड़ने लगी है कि भारत और सऊदी अरब के रिश्तों में आती मजबूती की वजह क्या है।
✍🏻दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप नेता अरविंद केजरीवाल ने एक उद्घाटन समारोह के दौरान कहा कि हमने दिल्ली में स्कूल शानदार बनाए।मुझे ख़ुशी है कि दिल्ली के बाद अब भगवंत मान की पंजाब सरकार ने वही शिक्षा क्रांति पंजाब में शुरू की है।
✍🏻 बीते सालों में शुरू हुए भारत सरकार के मंत्रालयों में साफ सफाई के कामकाज से सरकार को जहां एक तरफ मंत्रालय में खाली जगह मिलनी शुरू हो गई है, तो वहीं सरकार के इस अभियान से मंत्रालय कबाड़ बेच-बेचकर करोड़पति बन चुके हैं.
✍🏻दिल्ली सरकार ने कहा है कि यह बात एक बार फिर सिद्ध हो गई है कि देश में सबसे कम महंगाई दिल्ली में है। दिल्ली सरकार ने केंद्र सरकार की मिनिस्ट्री आफ स्टैटिसटिक्स एंड प्रोगाम इंप्लीमेंटेशन की रिपोर्ट का जिक्र करते हुए कहा है कि राष्ट्रीय स्तर पर देश में औसत महंगाई दर 6.83 प्रतिशत है, जबकि दिल्ली में महंगाई दर मात्र तीन प्रतिशत ही है,जो राष्ट्रीय औसत से आधे से भी कम है।
✍🏻नई दिल्ली जलपाई गुड़ी एक्सप्रेस से दिल्ली जा रहे युवक की बुधवार सुबह करीब साढ़े चार बजे ट्रेन से गिरकर मौत हो गई। उसका शव मुंडेरवा रेलवे स्टेशन के आउटर पर स्थित जगदीशपुर के पास रेलवे लाइन के किनारे गड्ढे में पाया गया।
✍🏻ग्रेटर नोएडा। जी-20 सम्मेलन को लेकर अल्फा वन गोल चक्कर से जेपी गोल चौक के बीच सुंदरता के लिए लगाई गईं करीब दो दर्जन लाइटें चोरी होने की एक सूचना सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।
✍🏻राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के करोल बाग इलाके में गुरुवार सुबह होते ही एक कपड़ा गोदाम में भीषण आग (Delhi Fire) लगने की सूचना है. आग की सूचना मिलने के तत्काल बाद दमकल की 15 गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं.
✍🏻अब होम लोन पूरा होने के 30 दिन के अंदर बैंक या फाइनेंशियल इंस्टीट्यूशन्स को प्रॉपर्टी डॉक्यूमेंट्स लौटाने होंगे। रिजर्व बैंक ने इससे जुड़ा सर्कुलर जारी किया है। ऐसा न करने पर बैंक 5 हजार रुपए प्रतिदिन के हिसाब से ग्राहक को मुआवजा देगा।

StarNewsHindi

All news article is reviewed and posted by our Star News Television Team. If any discrepancy found in any article, you may contact [email protected] or you may visit contact us page

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button