Delhiताज़ा तरीन खबरें

सुबह की headlines 29 फरवरी 2024

✍🏻पंजाब के फाजिल्का में एक दर्दनाक घटना हुई. जहां फेरों के बाद एक दुल्हन की मौत हो गई और शादी वाले घर में मातम पसर गया. इस सदमे के बाद दूल्हे की भी तबीयत बिगड़ गई. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है, बताया जा रहा है कि फेरों के दौरान दुल्हन का ब्लड प्रेशर कम हो गया और वो चक्कर खाकर गिर गई थी.
✍🏻भारतीय जनता पार्टी की दिल्ली इकाई की चुनाव समिति ने राष्ट्रीय राजधानी की 7 लोकसभा सीट के वास्ते पार्टी नेतृत्व को 25-30 संभावित उम्मीदवारों की सूची सौंपी है।
✍🏻 दिल्ली:डॉक्टर को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में अदालत ने देवली विधायक प्रकाश जारवाल को दोषी पाया है। वहीं, जारवाल के सहयोगी कपिल नागर और हरीश जारवाल भी दोषी करार दिए हैं। केस में डॉक्टर की डायरी और सुसाइड नोट अभियोजन पक्ष के लिए अहम साक्ष्य साबित हुए।
✍🏻पटियाला। पिछले 16 दिनों से हरियाणा की सीमाओं पर जुटे पंजाब के किसान संगठनों ने दिल्ली कूच को लेकर नई रणनीति बनानी शुरू कर दी है। हरियाणा पुलिस के आंसू गैस के गोले दागने से बचने के लिए गायों को ढाल बनाने की तैयारी है।
✍🏻बरेली में बच्चों को सरकारी इंजीनियरिंग और मेडिकल कॉलेजों में प्रवेश दिलाने के नाम पर पिछले साल दो मेजर से 34 लाख रुपये की ठगी की गई थी। गिरोह के सरगना को बरेली की साइबर थाना पुलिस ने मुंबई से गिरफ्तार कर लिया।
✍🏻दिल्ली। सार्वजनिक क्षेत्र की दिग्गज कंपनियों कोल इंडिया लिमिटेड (सीआईएल) और भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड (बीएचईएल) ने बुधवार को जॉइंट वेंचर (जेवी) एग्रीमेंट पर हस्ताक्षर किए।
✍🏻गुरुग्राम की एक अदालत ने पुलिस आयुक्त को आदेश दिया है कि वह पेशी के दौरान न्यायाधीश को ठीक से सलामी नहीं देने वाले एसीपी के खिलाफ कार्रवाई करें।
✍️”हिंदुओं को मंदिर में पूजा करने का अधिकार है, लेकिन पुजारी बनने का अधिकार नहीं”*
केरल हाईकोर्ट ने कहा
✍️”दल बदल क़ानून राज्यसभा वोटिंग के दौरान लागू नहीं हो सकता है, ऐसा सुप्रीम कोर्ट ने भी लगातार कहा है”हिमाचल प्रदेश कांग्रेस के 6 बागी विधायकों के वकील ने कहा.
✍🏻 पाकिस्तान:मशहूर पाकिस्तानी गायिका शाजिया मंजूर ने लाइव शो में नोकझोंक के बाद कॉमेडियन शेरी नन्हा को थप्पड़ मार दिया। शाजिया पाकिस्तान के टीवी प्रोग्राम ‘पब्लिक डिमांड’ में एक गेस्ट के रूप में आई हुई थी।
✍🏻दिल्‍ली. केंद्रीय कृषि मंत्री अर्जुन मुंडा ने कहा कि सरकार प्रदर्शनकारी किसानों के साथ बातचीत के लिए तैयार है, लेकिन अभी तक कोई बैठक तय नहीं हुई है. मुंडा ने भारतीय कृषि अनुसंधान परिषद (आईसीएआर) सोसायटी की 95वीं वार्षिक आम बैठक में कहा कि इस संबंध में जल्द समाधान खोजने की जरूरत है.
✍🏻मध्य प्रदेश के डिंडौरी जिले में भीषण सड़क हादसा होने की जानकारी सामने आई है। इस हादसे में 14 लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी। वहीं, 20 लोग घायल हो गए।

StarNewsHindi

All news article is reviewed and posted by our Star News Television Team. If any discrepancy found in any article, you may contact [email protected] or you may visit contact us page

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button