Delhiताज़ा तरीन खबरें

तुम ज़मीन वालों पर रहम करो आसमान वाला तुम पर रहम करेगा – आमिल मलिक

सुषमा रानी

हमदर्द नेशनल फाउंडेशन और शमां एजुकेशनल एंड पॉलिटेक्निक सोसायटी के संयुक्त प्रयास से श्री राम कॉलोनी खजुरी की गली नंबर 8 में जरूरतमंदों को कंबल वितरण किए गए ।दिल्ली, सरगम शमां एजुकेशनल एंड पॉलिटेक्निक सोसायटी ने हमदर्द नेशनल फाउंडेशन MREC के संयुक्त प्रयास से श्री राम कॉलोनी की रहमानी मस्जिद में गरीबों को कंबल वितरित किए , कार्यक्रम में शिरकत करते हुए स्थानीय निगम पार्षद आमिल मालिक ने कहा कि आज हम सभी हमदर्द नेशनल फाऊंडेशन और शमां एनजीओ के आभारी है जो उन्होने हमारे क्षेत्र में गरीबों को कंबल वितरित किए क्योंकि जो ज़मीन वालों पर रहम करता है आसमान वाला उन पर रहम करता है,हम हर प्रकार से शमां एनजीओ के साथ मिलकर आम जनता की सेवा करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।
अंतरराष्ट्रीय शायर शर्फ नानपारवी ने गरीबों को कंबल वितरण कार्यक्रम का आयोजन करने पर शमां एनजीओ के उपाध्यक्ष हाजी शफीक सैफी और माजिद कुरेशी का धन्यवाद करते हुए कहा कि आज गरीब, मजदूरों को जो तोहफा दिया गया है उसके लिए हम पूरी टीम का धन्यवाद करते हैं।
रहमानी मस्जिद के इमाम और खतीब मुफ्ती युनुस क़ासमी ने कहा कि इंसानों की सेवा करना अल्लाह को बहुत पसंद है और सेवा करने वालों पर उसकी कृपा हमेशा बनी रहती है।
शमां एनजीओ के उपाध्यक्ष ने शमां एजुकेशनल एंड पॉलिटेक्निक सोसायटी के द्वारा किए गए कार्यों का ब्यौरा देते हुए कहा कि हम सब बड़े भाग्यशाली है जो कि को ऊपरवाले ने हमें गरीबों, मजदूरों और कमजोरों की बेहतर स्वास्थ, शिक्षा, रोज़गार से जोड़ने और मदद के लिए चुना।
राष्ट्रीय महासचिव डॉक्टर फहीम बेग ने कहा कि आने वाले समय में आपके क्षेत्र में शमां एनजीओ की ओर से एक भव्य निशुल्क मैडिकल कैम्प लगाया जाएगा जिसमें मोतिया बिंद का ऑपरेशन, महिलाओं, बुजुर्गों, बच्चों की मुफ़्त जांच करके मुफ्त दवाईयां वितरित की जायेंगी इसके अतरिक्त केन्द्र सरकार द्वारा स्वनिधि कर्ज़ योजना के लिए निगम पार्षद आमिल मालिक के साथ भागीदारी करके लोगों को लाभ पहुंचाने का प्रयास किया जायेगा। शमां एजुकेशनल एंड पॉलिटेक्निक सोसायटी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि हम हमदर्द नेशनल फाउंडेशन का धन्यवाद करते हैं जिन्होंन कंबल वितरण में पूर्ण सहयोग किया, हमारी संस्था पिछले 27 वर्षों से समाज में बेहतर शिक्षा, स्वास्थ्य, लोगों को रोज़गार से जोड़ने और भाईचारे को बढ़ावा देने के अतिरिक्त मानव सेवा के अनेकों कार्य कर रही है।

कार्यक्रम में गरीब महिलाओं, मजदूरों को काफी संख्या में कम्बल वितरित किए गए।

StarNewsHindi

All news article is reviewed and posted by our Star News Television Team. If any discrepancy found in any article, you may contact [email protected] or you may visit contact us page

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button