उत्तर प्रदेशताज़ा तरीन खबरें

देश व प्रदेश की हर छोटी बडी खबरे व सुर्खिया एक नजर मे : देखे स्टार न्यूज टेलिविज़न पर

राकेश की रिपोर्ट : लखनऊ- बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी का बयान,स्वामी प्रसाद मौर्या के बयान पर किया पटलवार,स्वामी प्रसाद मौर्या के हिंदू धर्म पर दिया बयान ,समाजवादी पार्टी का यही चरित्र है- भूपेंद्र चौधरी,स्वामी प्रसाद अखिलेश यादव की भाषा बोल रहे,हमारी धार्मिक भावना को ठेस पहुंचा रहे-भूपेंद्र,सपा के राष्ट्रीय स्तर के पदाधिकारी हैं स्वामी प्रसाद,हमारे बारे में टिप्पणी करने का अधिकार नहीं है-भूपेंद्र,लोकसभा चुनाव को लेकर बुलाई गई बैठक-भूपेंद्र,राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक बुलाई गई-भूपेंद्र,ज़िला प्रदेश मंडलों की बैठक की जा रही-भूपेंद्र,सभी एजेंडे नीचे तक ले जाएंगे- भूपेंद्र चौधरी,’पूरी तैयारी के साथ लोकसभा चुनाव में उतरेंगे.

➡लखनऊ- एटीएम चोरी मामले में कस्टोडियन गिरफ्तार,तीन शातिर कुकरैल जंगल के पास से अरेस्ट,पीएनबी ATM से पासवर्ड डालकर 13 लाख किए थे पार,नौशाद अली, आरिफ खान, अभिषेक कुमार अरेस्ट,आरोपियों से 9 लाख 20 हजार रुपए, आईफोन बरामद,महंगे शौक, कर्जा उतारने के लिए वारदात को दिया अंजाम,पांच के खिलाफ दर्ज हुआ था केस, तीन गिरफ्तार,गाजीपुर थाना क्षेत्र स्थित पीएनबी के ATM का मामला ।

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का संबोधन, वीर बाल दिवस सभी को प्रेरणा देता है-सीएम, वीर साहिबजादों का बलिदान प्रेरणा देता है-सीएम, वीर साहिबजादों के सम्मान को रोका गया-सीएम, बाल दिवस को और घटनाओं से जोड़ा गया-सीएम, पीएम मोदी ने दोबार से वीर सम्मान दिया-सीएम, वीर साहिबजादों का बलिदान देश के लिए था-सीएम, सिख गुरुओं ने कभी अपने लिए कुछ नहीं किया-सीएम, सिख गुरुओं जो भी कुछ किया देश के लिए किया-सीएम, ‘गुरु तेग बहादुर ने बलिदान देकर अत्याचार को रोका’.

➡लखनऊ- मानसरोवर कल्याण मंडप पर समाधान दिवस का आयोजन,जिला प्रशासन, एलडीए, नगर निगम के अधिकारी मौजूद,लोक निर्माण विभाग, जल संस्थान, यातायात विभाग मौजूद,लेसा, प्रदूषण विभाग,आवास विकास के अधिकारी मौजूद,मंडलायुक्त रोशन जैकब पहुंची मानसरोवर कल्याण मंडप,मंडलायुक्त कर रही हैं नागरिकों की समस्या की सुनवाई,लोगों की समस्याओं का किया जा रहा समाधान.

➡लखनऊ- लखनऊ में ट्रक से ले जाया गया स्क्रैप जहाज, स्क्रैप जहाज को देखने उमड़ी लोगों की भीड़, इंजीनियरिंग कॉलेज चौराहा पर देर रात उमड़ी भीड़, जहाज को देखने उमड़ी भीड़ के कारण लगा जाम, काफी मशक्कत के बाद उतारा गया स्क्रैप जहाज, ओवरब्रिज से नीचे उतारा जा सका स्क्रैप जहाज, स्क्रैप जहाज को ले जा रहे ट्रक के पीछे लगा जाम, जानकीपुरम के इंजीनियरिंग कॉलेज चौराहा का मामला.

➡लखनऊ- पंजाब नेशनल बैंक एटीएम में चोरी का खुलासा, गाजीपुर,सर्विलांस के संयुक्त ऑपरेशन में सफलता, एटीएम में पासवर्ड डालकर निकाले थे 13 लाख रुपए, पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज किया था केस, लखनऊ के गाजीपुर थाना क्षेत्र में हुई थी घटना.

➡लखनऊ- पंजाब नेशनल बैंक एटीएम में चोरी का खुलासा, गाजीपुर,सर्विलांस के संयुक्त ऑपरेशन में सफलता, एटीएम में पासवर्ड डालकर निकाले थे 13 लाख रुपए, पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ दर्ज किया था केस, पुलिस ने करीब 10 लाख रुपये बरामद किया, चोरी के पैसे से खरीदा गया मोबाइल बरामद, लखनऊ के गाजीपुर थाना क्षेत्र में हुई थी घटना.

➡सहारनपुर- हरियाणा के 11 स्टोन क्रशर मालिकों पर केस दर्ज, यूपी की सीमा में घुसकर अवैध खनन का लगा आरोप, अवैध खनन कर खनिज चोरी करने का लगा आरोप, हरियाणा की सीमा से लगते यमुना नदी में हो रहा अवैध खन्न, स्टोन क्रशर मालिकों द्वारा अवैध खनन की मिली शिकायत , डीएम ने राजस्व, खनन विभाग की टीम गठित की थी, टीम ने यमुना नदी खनन क्षेत्र का निरीक्षण किया था, जांच के दौरान असलमपुर बरथा के पास गड्ढे मिले, यमुना नदी में 0.72 मीटर की, गहराई के गड्ढे मिले , 25,502 घन मीटर खनिज निकाला गया, हरियाणा ले गए , डीएम के आदेश पर खनन निरीक्षक ने केस कराया दर्ज, लोक संपत्ति नुकसान निवारण अधिनियम में केस हुआ दर्ज.

➡आगरा- ताज के साए में फ्रेंच कपल ने आगरा में की शादी, कपल ने पंडित से इंग्लिश में समझी सभी हिंदू रस्में, 7 जन्म तक साथ निभाने की कसमें खाईं, कपल ने अग्नि को साक्षी मानकर लिए सात फेरे, शादी में सिंदूर से भरी मांग, मंगलसूत्र पहनाया, 9 जुलाई को की थी कपल ने फ्रांस में लव मैरिज, भारतीय संस्कृति से प्रभावित होकर की शादी, दोनों फ्रेंच कपल पेरिस में करते है नौकरी, जयपुर घूमने के दौरान शादी करने का लिया फैसला, ताज के साए में शादी करने का लिया फैसला, कपल इसकेंदर और बसमा दिल्ली के लिए रवाना, दिल्ली से वाराणसी बाबा विश्वनाथ जाएगा कपल, बाबा विश्वनाथ का आशीर्वाद लेने वाराणसी जाएंगे, गंगा किनारे आरती देख फ्रांस वापस जाएगा कपल.

➡फर्रुखाबाद- प्रधान, सचिव की मिलीभगत से हो रहा भ्रष्टाचार,प्रधान, सचिव नाली निर्माण में लगवा रहे पुरानी ईंट,खड़ंजा ईंट उखाड़ कर हो रहा नाली का निर्माण,प्रधान का पति ही है इस गांव का पंचायत मित्र,ग्रामीणों में प्रधान की भ्रष्टाचारी को लेकर भारी आक्रोश,पुरानी ईंट से नाली निर्माण का वीडियो हो रहा वायरल,कायमगंज विकासखंड के गांव मुडौल टिलियां का मामला.

➡उन्नाव- कोहरे के चलते हुआ बड़ा हादसा, अज्ञात वाहन ने स्कूल वैन में मारी टक्कर, ड्राइवर समेत कुल 9 लोग गंभीर घायल, ड्राइवर समेत कुल 4 बच्चे अस्पताल रेफर, 4 बच्चों का सीएचसी में इलाज जारी, सीओ पुरवा ने सभी को करवाया भर्ती,न्यू सिटी मॉडर्न पब्लिक स्कूल की हैं वैन, पुरवा कोतवाली के काजीखेड़ा के पास की घटना.

➡ग्रेटर नोएडा – कोहरे की वजह से हुआ सड़क हादसा, भीषण हादसे में कार के उड़े परखच्चे, कार में सवार पुलिसकर्मी बुरी तरह घायल, कड़ी मशक्कत के बाद पुलिसकर्मी को निकाला बाहर, गंभीर हालत में घायल को अस्पताल में कराया भर्ती, घने कोहरे के चलते ट्रक से टकराई थी कार, दादरी थाना क्षेत्र के बील अकबरपुर NH91 की घटना.

➡बांदा- रिटायर्ड फौजी ने 2 मासूम के साथ दुष्कर्म का किया प्रयास, परिजनों ने कोतवाली में तहरीर देकर कराया मुकदमा दर्ज, पुलिस ने गंभीर धाराओ में रिटायर्ड फौजी पर किया केस दर्ज, बहाने से रिटायर्ड फौजी ले गया था 2 मासूम को अपने घर, सिविल लाइन इलाके के झील के पुरवा का मामला.

➡मसूरी- पर्यटन नगरी में बड़ी संख्या में पहुंच रहे पर्यटक, पर्यटकों के आने से व्यवसाइयों के चेहरे खिले, पर्यटकों की भीड़ होने से जाम का बन रहा सबब, न्यू ईयर के लिए बड़ी संख्या में पहुंच रहे पर्यटक, शहर के लाइब्रेरी चौक, पिक्चर पैलेस चौक में जाम.

➡गोरखपुर – सिकरीगंज में हुई स्कूल बस दुर्घटना का मामला, हादसे में मारी गई बच्ची के पिता ने किया केस , स्कूल के प्रबंधक और चालक पर हुआ केस दर्ज, दुर्घटना में 2 बच्चों की हुई थी मौत, कई घायल, बस में ज्यादा बच्चे बैठाने की वजह से हादसा, सिकरीगंज के यूएस सेंट्रल एकेडमी का था मामला.

➡सोनभद्र – 13 साल बाद वारंटी को पुलिस ने पकड़ा , 3 घंटे में चकमा देकर वारंटी हो गया फरार, आरोपी का मेडिकल बनवाने में व्यस्त थी पुलिस, मौका देख आरोपी CHC अस्पताल से फरार, 2010 में चोरी के केस में पकड़ा गया था आरोपी, घटना के बाद पुलिस महकमे में में मचा हड़कंप, थानाध्यक्ष ने पुलिसकर्मियों पर दर्ज कराया केस, मांची थाने का मामला.

➡प्रयागराज- दारागंज थाने के दारोगा समेत 4 पुलिसकर्मियों पर केस, कोर्ट के आदेश पर अधिवक्ता की तहरीर पर केस दर्ज, लूटपाट, गाली गलौज, धमकी के आरोप में दर्ज हुआ केस, मामले में साक्ष्यों के आधार पर होगी कार्रवाई, प्रयागराज के दारागंज थाना इलाके का मामला.

➡प्रयागराज- अमर्यादित टिप्पणी करने वाले प्रोफेसर पर कसा शिकंजा, भगवान श्रीराम, श्री कृष्ण पर प्रोफेसर ने की थी टिप्पणी, कर्नलगंज पुलिस ने प्रोफेसर के खिलाफ तैयार की चार्जशीट, इलाहाबाद विश्वविद्यालय के प्रोफेसर है विक्रम, प्रोफेसर ने सोशल साइट्स एक्स पर की थी टिप्पणी, विक्रम ने 22 अक्टूबर को की थी आपत्तिजनक टिप्पणी, नाराज हिंदू संगठनों ने दर्ज कराई गई थी एफआईआर.

➡बदायूं – सर्दियों में बिना स्वेटर, जूते-मौजे के स्कूल आ रहे बच्चे, स्वेटर, जूते के ही स्कूल आ रहे सरकारी स्कूलों के बच्चे, 25000 बच्चों में 19635 बच्चों को मिला डीबीटी का पैसा, अनफीडेड खातों की वजह से नहीं मिला पैसा- ABSA हर्षित शर्मा, पैसा मिलने के बाद भी अभिभावकों ने नहीं खरीदी यूनिफॉर्म- ABSA, अभियान चलाकर अभिभावकों को करेंगे जागरूक- ABSA हर्षित शर्मा, सहसवान ब्लॉक के बेसिक स्कूलों का मामला का मामला.

➡कानपुर- युवक पर जानलेवा हमला कर घायल करने का मामला, गैंगस्टर-हिस्ट्रीशीटर, उसके साथी को पुलिस ने पकड़ा, पुलिस ने अजय ठाकुर, अभय को पकड़कर जेल भेजा, युवक के सिर पर ईंट से हमला कर किया था अधमरा, गैंगस्टर-हिस्ट्रीशीटर अजय ठाकुर पर दर्ज है 2 दर्जन केस, कानपुर के बर्रा थाना क्षेत्र का मामला.

➡मुजफ्फरनगर- संदिग्ध परिस्थितियों में मां-बेटी की मौत, मां-बेटी की संदिग्ध मौत से मचा हड़कंप, 50 वर्षीय मितेलेश, बेटी मुकेश की मौत, मां-बेटी की मौत पर परिवार में कोहराम, मां-बेटी की रहस्यमय मौत बनी चर्चा का विषय, बुढ़ाना थाने के हरिया खेड़ा का मामला.

➡हरिद्वार- रुड़की में ईंट भट्टे पर बड़ा हादसा होने से हड़कंप, ईंट भट्टे की दीवार गिरने से नीचे दबे मजदूर, हादसे में 5 मजदूरों की मौत से मचा हड़कंप, हादसे में 3 मजदूर गंभीर रूप से हुए घायल, सभी घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती, ईंट पकाने के लिए ईंट भरते समय हुआ हादसा, जेसीबी से मलबा हटाने का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी, पुलिस टीम और चिकित्सा विभाग की टीम मौजूद, रुड़की के मंगलौर के लहबोली गांव की घटना.

➡कन्नौज – कन्नौज में अज्ञात वाहन से टकराई कार, कार टकराने से महिला की हुई दर्दनाक मौत, मृतक महिला कासगंज में डीपीओ पद पर थी, डीपीओ कुसुम वर्मा घर से कासगंज जा रही थी , कानपुर जिले के गांगूपुर की रहने वाली थी डीपीओ, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा , सदर कोतवाली क्षेत्र के पाल चौराहे की घटना.

➡सहारनपुर- चोर को ग्रामीणों ने दी तालिबानी सजा, खंभे से बांधकर ग्रामीणों ने जमकर पीटा, ग्रामीणों द्वारा चोर को पीटने का वीडियो वायरल , ट्रैक्टर की बैटरी चोरी करने का चोर पर है आरोप, ग्रामीणों ने चोर को पुलिस के हवाले किया, थाना चिलकाना क्षेत्र के गांव मलकपुर का मामला.

➡बदायूं – मेले में चाय बनाते समय सिलेंडर में लगी आग, सिलेंडर सड़क पर फेंक कर दुकानदार ने बचाई जान, चाय की दुकान में आग लगते ही मची अफरातफरी, आसपास के लोगों ने आग पर पाया काबू, जरीफनगर क्षेत्र के माधव किसान मेला दहगवां का मामला.

➡अयोध्या- अयोध्या में 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम, अयोध्या आने वाले लोगों के लिए कई सुविधाएं, राम जन्मभूमि के पास में ही पार्किंग स्थापित है, राम जन्मभूमि के पास में ही बहुमंजिला पार्किंग, बहुमंजिला पार्किंग में खाने की रहने की व्यवस्था, बहुमंजिली पार्किंग एवं शॉपिंग कॉम्प्लेक्स की सुविधा , 180 से 200 गाड़ियों को पार्क किया जा सकेगा , गाड़ियों को पार्क करने में फास्टैग का इस्तेमाल होगा, गोल्फ़ कार से राम जन्मभूमि के दर्शन कराए जाएंगे.

➡प्रतापगढ़- प्रतापगढ़ में हुए भीषण सड़क हादसे में 2 की मौत, अज्ञात वाहन की टक्कर से पति–पत्नी की मौत, हादसे के बाद चालक वाहन लेकर हुआ फरार, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, कुंडा कोतवाली के मवई दुअर नाला की घटना.

➡कानपुर देहात- घर में युवक का शव मिलने से मचा हड़कंप, युवक पर कुल्हाड़ी से हमला कर की गई हत्या, फॉरेंसिक टीम, डॉग स्क्वायड समेत पुलिस मौजूद, गांव के तीन लोगों पर हत्या का लगा आरोप, भोगनीपुर क्षेत्र के भज्जापुरवा गांव का मामला.

➡कन्नौज – पुलिस पर फायरिंग करने वाले आरोपी पर कार्रवाई , हिस्ट्रीशीटर अशोक के घर जांच करने पहुंची टीम, हिस्ट्रीशीटर की राजस्व संपत्ति की जांच कर रही टीम, मकान, उसके आसपास की जमीन की हो रही नाप , राजस्व टीम के साथ पहुंचे नायब तहसीलदार भरत मौर्य , अभी जांच है जारी,जांच के बाद होगी कार्रवाई- तहसीलदार, विशुनगढ़ क्षेत्र के धरनी धीरपुर नगरिया गांव का मामला.

➡मुजफ्फरनगर – मुजफ्फरनगर का जवाल सचिन कन्नौज में शहीद, मुठभेड़ के दौरान सचिन को लगी थी गोली, 2019 बैच यूपी पुलिस में भर्ती था सचिन राठी, देर शाम सचिन का पार्थिव शरीर पहुंचेगा गांव, गांव में होगा अंकित का अंतिम संस्कार, बुढ़ाना के शाहडब्बर गांव का निवासी सचिन.

➡हरिद्वार- रुड़की में ईंट भट्टे पर बड़ा हादसा होने से हड़कंप, ईंट भट्टे की दीवार गिरने से नीचे दबे मजदूर, आधा दर्जन मजदूरों के मरने की खबर से हड़कंप, दीवार के नीचे दबने से 6 लोगों के मरने की आशंका, आधा दर्जन मजदूरों की मौत होने की आशंका, ईंट पकाने के लिए ईंट भरते समय हुआ हादसा, जेसीबी से मलबा हटाने का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी, पुलिस टीम और चिकित्सा विभाग की टीम मौजूद, रुड़की के मंगलौर के लहबोली गांव की घटना.

➡दिल्ली- आज कांग्रेस मुख्यालय में होगी स्ट्रेटजी बैठक, लोकसभा चुनाव को लेकर होगी स्ट्रेटजी बैठक, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे,राहुल गांधी रहेंगे मौजूद, तीन राज्यों को लेकर होगी अलग अलग बैठकें, पहली बैठक 12 बजे बिहार के नेताओं के साथ होगी , 3.30 बजे जम्मू-कश्मीर के नेताओं के साथ दूसरी बैठक, शाम 5 बजे पंजाब के नेताओं के साथ होगी बैठक.

➡दिल्ली- ‘वीर बाल दिवस’ पर पीएम मोदी का संबोधन, देश वीर साहिबजादों को याद कर रहा है-पीएम, वीर बाल दिवस शौर्य को याद दिलाता है-पीएम, वीर साहिबजादों से देश प्रेरणा ले रहा है-पीएम, वीर साहिबजादों को पूरी दुनिया जान रही-पीएम, वीर साहिबजादों का बलिदान प्रेरणा देता है-पीएम, अत्याचार के अंधकार में निराशा की रोशनी-पीएम, हम पंच प्राणों पर चलना चाहते हैं-पीएम मोदी, देश को विकसित बनाने के लिए जीना है-पीएम, हमें एक पल न रुकना है न ठहरना है-पीएम ।

➡लखनऊ- समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव राय का बयान,स्वामी प्रसाद मौर्य की बयान को लेकर बोले राजीव राय,‘राष्ट्रीय नेतृत्व किसी को कुछ इशारा भी करें तो खामोश रहना चाहिए’,‘पीडीए में पिछड़ा, दलित, अल्पसंख्यकों के अलावा अगड़ा भी शामिल’,जेपीएस राठौर द्वारा कांग्रेस को बांझ कहे जाने पर बोले राजीव राय,बीजेपी के नेताओं ने हमेशा अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया-राजीव राय.

➡लखनऊ- राष्ट्रीय लोकदल का ज़ोरदार प्रदर्शन,लोकदल कार्यकर्ताओं को पुलिस ने रोका,पुलिस और कार्यकर्ताओं के बीच धक्का-मुक्की,पुलिस ने बैरिकेट कर सभी को पार्टी कार्यालय के बाहर रोका,पार्टी कार्यालय से जीपीओ की ओर जाना चाहते थे कार्यकर्ता,किसानों के भुगतान, बेरोजगारी को लेकर प्रदर्शन,RLD नेता रोहित अग्रवाल सहित तमाम नेता मौजूद.

➡लखनऊ- पूर्व मुख्य सचिव डॉ राजेंद्र कुमार तिवारी सम्मानित,AKTU विवि के दीक्षांत समारोह में मिली PHD उपाधि,गवर्नर आनंदीबेन पटेल ने PHD की उपाधि से सम्मानित किया,1985 बैच के IAS अफसर रहे डॉ राजेंद्र कुमार तिवारी,सार्वजनिक सेवा वितरण प्रणाली में रिसर्च पर PHD उपाधि.

➡नोएडा- मोटिवेशनल स्पीकर पर गिरफ्तारी की तलवार लटकी,पुलिस ने विवेक बिंद्रा की मां से की पूछताछ,पत्नी से मारपीट करने को लेकर की पूछताछ,सोसायटी के CCTV भी पुलिस ने कलेक्ट किए,पत्नी ने गंभीर धाराओं में दर्ज कराई थी FIR,विवेक बिंद्रा का पहले भी हो चुका है तलाक,पूर्व पत्नी को 25 करोड़ दिए थे भरण पोषण के लिए,सेक्टर 126 में विवेक बिंद्रा पर दर्ज है FIR.

➡प्रयागराज- उमेश पाल हत्याकांड से जुड़ी बड़ी खबर,गुड्डू मुस्लिम के घर पर कुर्की की तैयारी,हत्या के बाद से फरार है गुड्डू मुस्लिम,धूमनगंज पुलिस करेगी कुर्की की कार्रवाई,साबिर,अरमान, गुड्डू मुस्लिम पर 5 लाख का इनाम,उमेश पाल हत्या में तीन लेडी डॉन भी फरार,शाइस्ता,जैनब और आयशा नूरी भी है फरार.

➡कानपुर- युवती के अंतिम संस्कार के बाद कब्र से निकाली गई बॉडी,मजिस्ट्रेट की अनुमति पर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,परिजनों के आरोप के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव,प्रेमी पर शादी का वादा कर मुकर जाने का केस दर्ज कराया,प्रेमी के मुकरने पर युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या की थी,पुलिस ने आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का केस दर्ज किया,डीसीपी साउथ ज़ोन के नौबस्ता हंसपुरम इलाके का मामला.

➡अयोध्या- महाराज सत्येंद्र दास का बड़ा बयान,’ब्राह्मणों के अपमान पर अखिलेश ने लगायी स्वामी को फटकार’,’अखिलेश यादव ने कहा थाअब धर्म पर स्वामी प्रसाद नहीं बोलेगे’,’जिसने भगवान को नकारा वो आज सड़क पर घूम रहे है’,सपा में भीतर घात करने वाला स्वामी है- सत्येंद्र दास,अखिलेश यादव बेहतर इंसान है – महाराज सत्येंद्र दास ,‘चुनाव में दरार छोड़ने के लिये स्वामी प्रसाद मौर्य सभी को नाराज़ करते’.

➡मैनपुरी- सपा सांसद डिंपल यादव का बयान,स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान पर बोलीं डिपंल,‘ये उनकी व्यक्तिगत राय है पार्टी की राय नहीं है’,लोकसभा चुनाव को लेकर सपा की पूरी तैयारी है- डिंपल,बूथ लेवल तक का कार्य सक्रिय हो गया- डिंपल यादव,हम भाजपा के खिलाफ पूरी ताकत से लड़ेंगे- डिंपल यादव.

➡कन्नौज – हमले में शहीद पुलिस जवान का पार्थिव शरीर कन्नौज पहुंचा, हिस्ट्रीशीटर के हमले में सिपाही सचिन राठी शहीद हुए थे, पुलिस लाइन में सिपाही के पार्थिव शरीर को दी गई सलामी, ADG आलोक कुमार सिंह, SP अमित कुमार आनंद भी पहुंचे, पुलिसकर्मियों ने पुष्प अर्पित कर शहीद को दी श्रद्धांजलि.

➡अयोध्या- राम मंदिर के पुजारी महाराज सत्येंद्र दास का बयान,स्वामी प्रसाद के विवादित बयान पर बोले सत्येंद्र दास,’आज सभी संत साधु स्वामी प्रसाद मौर्य से नाराज़ हैं’ ,’जो संस्कृति का अपमान करेगा उसका विनाश होगा’ ,आज अयोध्या का कायाकल्प हो रहा है- सत्येंद्र दास,आज अयोध्या में पूर्ण रूप से विकास हो रहा है-सत्येंद्र.

➡हमीरपुर- दिनदहाड़े लूट की घटना से इलाके में मचा हड़कंप,बैंक मित्र के साथ बदमाशों ने तमंचे के बल पर की लूट,नकाबपोश बाइक सवार चार बदमाशों ने की लूट,बदमाशों ने सवा लाख की लूट की घटना को दिया अंजाम,लूट की घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार,घटनास्थल पर सदर सीओ, पुलिस के अधिकारी मौजूद,हमीरपुर के सुमेरपुर थाना क्षेत्र का मामला.

➡बांदा- किशोरी ने दबंगों पर छेड़छाड़ का लगाया आरोप,विरोध करने पर दबंगों ने मां को जमकर पीटा,महिला को परिजन बांदा मुख्यालय लेकर पहुंचे,पीड़ित ने पुलिस उप महानिरीक्षक से लगाई गुहार,पुलिस ने मारपीट, छेड़खानी में किया केस दर्ज,विवादित जमीन में गोबर डालने के दौरान मारपीट,बिसंडा थाना क्षेत्र के अंतर्गत का मामला.

➡रायबरेली- सभासदों ने जिला अधिकारी को सौंपा ज्ञापन,नगर पालिका परिषद में व्याप्त भ्रष्टाचार को लेकर ज्ञापन,प्रतिनिधिमंडल ने 5 सूत्री मांगों को लेकर सौंपा ज्ञापन,नगर पालिका अध्यक्ष पर लगाया गंभीर आरोप,शासकीय धन के दुरुपयोग करने का लगाया आरोप,सभासदों ने उच्च स्तरीय जांच कराए जाने की मांग की,कलेक्ट्रेट स्थित जिला अधिकारी कार्यालय का मामला.

➡रायबरेली- अल्पसंख्यक महिलाओं ने पीएम का किया धन्यवाद,पीएम मोदी को डीएम के माध्यम से किया धन्यवाद,पीएम समाज में फैली कुप्रथाओं पर लगा रहे प्रतिबंध- महिलाएं,‘अल्पसंख्यक समाज के बच्चों को दिलाई जा रही तालीम’,अल्पसंख्यक समाज को मिल रहा योजनाओं का लाभ- महिलाएं.

➡आगरा- आगरा में महिला से आरोपी भगत ने किया दुष्कर्म,संतान प्राप्ति के इलाज का झांसा देकर किया दुष्कर्म,मंदिर की फेरी लगाने को पति के साथ आती थी महिला,एकांत में अकेला पूजा कराने के लिए ले गया था भगत,पुलिस ने आरोपी भगत पर दुष्कर्म का मामला किया दर्ज,थाना पिनाहट क्षेत्र के गांव हरि सिंह की ठार का मामला.

➡देहरादून- उत्तराखंड के देहरादून में मदरसे होंगे अत्याधुनिक,अगले साल से 4 मॉर्डन मदरसे होंगे संचालित,मदरसों का नाम एपीजे कलाम के नाम पर होगा,एनसीईआरटी के तहत बच्चों को मिलेंगी शिक्षा,मदरसों में क्लासेस और कैंपस होंगे अत्याधुनिक,वक्फ बोर्ड का 117 मदरसों को मॉडर्न करने का लक्ष्य.

➡दिल्ली- बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी का बयान,सीबीआई लालू यादव के खिलाफ कार्रवाई कर रही-सम्राट,देवगौड़ा के समय से सीबीआई कार्रवाई कर रही- सम्राट,उनको जेल जाना पड़ेगा कोई रोक नहीं सकता है-सम्राट,’भ्रष्टाचार में जो लिप्त होगा उनको जेल जाना पड़ेगा’,’बीजेपी नीतीश कुमार और लालू यादव दोनों से लड़ेगी’ ,दोनों को 2024 में हराने का काम करेगी- सम्राट चौधरी ।

StarNewsHindi

All news article is reviewed and posted by our Star News Television Team. If any discrepancy found in any article, you may contact [email protected] or you may visit contact us page

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button