Newsताज़ा तरीन खबरें

आज दिन भर की हर छोटी बडी खबरे एक साथ जो आपको करेगी खबरदार सिर्फ स्टार न्यूज टेलिविज़न पर

स्टार न्यूज टेलिविज़न यूपी

➡️लखनऊ- अपना दल के संस्थापक डॉ सोनेलाल पटेल की आज जयंती, अपना दल कमेरावादी भी जयंती पर कार्यक्रम करेंगी आयोजित, कमेरा चेतना फाउंडेशन की तरफ से आयोजन होगा, ‘जातिवार जनगणना की जरूरत’ विषय पर परिचर्चा होगी, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव कार्यक्रम में करेंगे शिरकत, अपना दल (K) अध्यक्ष कृष्णा पटेल,पल्लवी पटेल भी रहेंगी, लोहिया सभागार में आज दोपहर 2 बजे कार्यक्रम का आयोजन.

➡️लखनऊ- अपना दल के संस्थापक डॉ सोनेलाल पटेल की आज जयंती, इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में ‘जन स्वाभिमान दिवस’ समारोह होगा, गृह मंत्री अमित शाह, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ होंगे शामिल, डिप्टी सीएम केशव मौर्य और ब्रजेश पाठक भी रहेंगे मौजूद, अपना दल एस की तरफ का कार्यक्रम का आयोजन होगा, अपना दल (एस) अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल करेंगी शिरकत, 2 जुलाई को 1.30 बजे इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में कार्यक्रम.

➡️लखनऊ- गृहमंत्री के दौरे के चलते आज डायवर्जन , विभिन्न स्थानों पर यातायात व्यवस्था बदली रहेगी, डायवर्जन व्यवस्था दोपहर 12 से होगी लागू , ट्रैफिक कंट्रोल का नंबर हुआ जारी, ट्रैफिक से जुड़ी दिक्कतें आने पर 9454405155 पर संपर्क करें.

➡️लखनऊ- आम आदमी पार्टी आज करेगी प्रदर्शन, बिजली कटौती को लेकर AAP का प्रदर्शन, लखनऊ में लालटेन जुलूस निकाला जाएगा, परिवर्तन चौक से हज़रतगंज चौराहे तक निकलेगी जुलूस, बत्ती गुल लालटेन अभियान के तहत निकाला जाएगा जुलूस.

➡️लखनऊ- मरीज के ऑपरेशन में कोताही का आरोप , पीड़ित ने सीएमओ ऑफिस में दर्ज कराई शिकायत, मामले की कमेटी कर रही जांच, निजी अस्पताल के सर्जन समेत संचालक तलब , ठाकुरगंज बालागंज स्थित निजी अस्पताल पर कोताही का आरोप, मरीज के पैर कटने की नौबत आ गई थी, जांच में लापरवाही मिलने पर अस्पताल पर होगी कार्रवाई.

➡️लखनऊ- हाईटेंशन लाइन से घर में दौड़ा करंट , हवा के झोंके से ढीली हाईटेंशन लाइन एक घर से टकराई, घर में दौड़ा हाई वोल्टेज करंट, कई उपकरण फुंके, जेई को पत्र लिखकर ढीली हाईटेंशन लाइन को हटवाने की मांग , मानसरोवर कॉलोनी के सेक्टर ओ की घटना.

➡️रायबरेली- जिले में आवारा कुत्तों का आतंक, राह चलते लोगों पर आवारा कुत्ते कर रहे हमला, कुत्तो के हमले से आये दिन लोग हो रहे चुटहिल, बाइक सवार पर कुत्ते ने दौड़ाकर किया हमला, कुत्ते द्वारा किए गए हमले का सीसीटीवी वीडियो हुआ वायरल, शहर कोतवाली क्षेत्र की घटना.

➡️कानपुर- कालीबाड़ी में कपड़े के गोदाम में लगी भीषण आग , सूचना देने के काफी देर बाद पहुंची फायर बिग्रेड व पुलिस टीम, मौके पर दमकल की दो गाड़ियां आग बुझाने में जुटी, चकेरी चौकी की फोर्स भी मौके पर मौजूद.

➡️मैनपुरी- सड़क पर तेज रफ्तार का कहर, बेकाबू ट्रक ने युवक को कुचला युवक, मौत, सड़क पार कर रहा था युवक, चालक ट्रक छोड़कर हुआ फरार, शहर कोतवाली के भदावर हाउस की घटना.

➡️सोनभद्र- दो भाइयों के बीच हुई मारपीट, बड़े भाई ने छोटे भाई पर सब्बल से किया वार, मारपीट में छोटा भाई गंभीर रूप से घायल, घायल अवस्था में ग्रामीणों ने पहुंचाया अस्पताल, दुद्धी कोतवाली क्षेत्र के गुलाल झरिया गांव का मामला.

➡️सहारनपुर- चंद्रशेखर हमले के आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस अलर्ट, अलर्ट मोड पर सहारनपुर पुलिस- विपिन ताडा एसएसपी , गिरफ्तारी के बाद से ही पुलिस बल तैनात- एसएसपी , हमलावरों को आज मीडिया के सामने लाकर होगा खुलासा – एसएसपी.

➡️बलिया- दबंगों ने युवक को जमकर पीटा, मारपीट में युवक गंभीर रूप से घायल, पुराने विवाद को लेकर हुई मारपीट, परिवार वालों ने किसी गैंग पर लगाया आरोप, सहतवार थाना अंतर्गत बड़की खरौली गांव का मामला.

➡️फिरोजाबाद- , जिला अस्पताल में थी ऑर्थो सर्जन की थी कमी, डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने लिया मामले का संज्ञान, स्वास्थ्य विभाग ने चिकित्सक की तैनाती की, कमी के कारण मरीजों को हो रही थी परेशानी.

➡️आगरा- मामूली विवाद में दो पक्षों में मारपीट, जमकर चले ईट पत्थर, 2 लोग घायल, पुलिस ने घायलों को भेजा मेडिकल के लिए, पीड़ित ने थाने में दी तहरीर, 12 लोगों के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा, थाना ट्रांस यमुना कॉलोनी क्षेत्र का मामला.

➡️मुरादाबाद- मामा ने की अपने ही सगे भांजे की हत्या, 25 वर्षीय शिवम को डंडे से पीट पीट कर मारा, हत्या को आत्महत्या दिखाने के लिए लाश को फेंका रेलवे पटरी पर, अपने ही मामा की लड़की को ब्लैकमेल कर रहा था युवक, लड़की की अश्लील वीडियो के जरिये करता था ब्लैकमेल, मझोला थाना क्षेत्र के लोधीपुर बिशनपुर की घटना.

➡️मुरादाबाद- अज्ञात चोरो ने बनाया मंदिर को अपना निशाना, महाकालेश्वर धाम मंदिर से चुराया लाखों का सामान, मूर्ति, चांदी का छत्र भगवान के गहने समेत दानपेटी ले गए चोर, सीसीटीवी कैमरो की डीवीआर भी ले गए चोर, मझोला थाना क्षेत्र के नया मुरादाबाद की घटना.

➡️बदायूं- प्रतिबंधित शीशम के पेड़ को काट ले गए लकड़ी माफिया, लगातार हो रहा हरे और प्रतिबंधित पेड़ों की कटान , वन विभाग जानबूझकर बना हुआ है अनजान, कार्रवाई न होने से लकड़ी माफियाओं के हौसले बुलंद, किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल, वन विभाग की हो रही जमकर फजीहत, जरीफनगर थाना क्षेत्र के मदारपुर भट्टे का मामला.

➡️बदायूं – स्पेलर पर छापा मारने पहुंची टीम पर आरोप, स्वाट टीम पर 1 लाख रुपए रिश्वत मांगने का आरोप, स्पेलर मालिक ने स्वाट टीम पर रिश्वत का आरोप लगाया, मौके पर सदर विधायक के पहुंचते ही चली गई टीम, वजीरगंज थाना क्षेत्र के वजीरगंज कस्बे का मामला.

➡️अमेठी- ट्रक ने बाइक सवार को मारी जोरदार टक्कर , बाइक सवार युवक की जलकर हुई दर्दनाक मौत, बाइक के साथ ट्रक में फंस गया था युवक, बाइक सवार युवक को 2 किलोमीटर तक घसीटा , सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल दूसरे युवक को अस्पताल भेजा, कमरौली थाना क्षेत्र के जाफरगंज नवीन मंडी की घटना.

➡️अलीगढ़-दो बाइकों की हुई जोरदार भिड़ंत, दो युवक गंभीर रूप से घायल, एक व्यक्ति की मौत, स्थानीय लोगों ने पुलिस व एंबुलेंस को दी सूचना, घायलों को अलिगढ़ मेडिकल सेंटर रेफर किया गया, पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा, अलीगढ़ खैर कोतवाली क्षेत्र के गांव एचना का मामला.

➡️ग्रेटर नोएडा- बदमाशों की पुलिस से हुई मुठभेड़, सुंदर भाटी गैंग के सदस्य बताए जा रहे बदमाश, दो बदमाश ब्रजेश और सत्ते को लगी गोली, एक बदमाश प्रिंस खारी भी अरेस्ट किया गया, तीनों बदमाशों ने पुलिस पर कुछ दिन पहले की थी फायरिंग, कब्जे से एक पिस्टल, 2 तमंचे और एक कार बरामद, घायल बदमाशों को अस्पताल में कराया गया भर्ती, दनकौर थाना क्षेत्र के जीबीयू चौराहे पर हुई मुठभेड़.

➡️देहरादून- तीन आईएएस अधिकारियों को मिली महत्वपूर्ण जिम्मेदारी, विनय शंकर पांडे को आयुक्त गढ़वाल मंडल कादरी का प्रभार, मयूर दीक्षित को जिलाधिकारी टिहरी बनाया गया , सौरभ गहरवार जिलाधिकारी रुद्रप्रयाग नियुक्त किए गए.

➡️देहरादून- कुमाऊं मंडल विकास निगम ने लिया फैसला, बरसात को देखते हुए लिया फैसला, आदि कैलाश यात्रा पर फिलहाल लगाईं रोक, निगम अब सितंबर से यात्रा फिर करेगा शुरू, संचालित यात्रा में अब तक 223 श्रद्धालुओं ने की यात्रा , इस बार चार मई से शुरू हुई थी यात्रा.

➡️कोटद्वार- अंकिता भंडारी हत्याकांड का मामला, परिजनों ने सरकारी वकील बदलने की मांग की, पिता वीरेंद्र और माता सोनी ने आत्मदाह की दी चेतावनी, सरकारी वकील पर केस कमजोर करने का आरोप, वीडियो सोशल मीडिया में आने के बाद जिला प्रशासन में हड़कंप.

➡️दिल्ली- केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का आज लखनऊ दौरा, सोनेलाल पटेल की जयंती के कार्यक्रम में होंगे शामिल, ‘जन-स्वाभिमान दिवस’ कार्यक्रम को संबोधित करेंगे, सोनेलाल पटेल की 74वीं जयंती पर आज कार्यक्रम , 2 बजे इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में होगा कार्यक्रम।

राकेश की रिपोर्ट

StarNewsHindi

All news article is reviewed and posted by our Star News Television Team. If any discrepancy found in any article, you may contact [email protected] or you may visit contact us page

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button