Delhiताज़ा तरीन खबरें

सुबह की शुरुआत star News television के साथ : today’s morning news headlines

✍🏻शेरकोट। धामपुर ट्यूशन पढ़ने गई युवती के घर वापस नही आने पर परिजनों में हड़कंप मच गया। युवती के पिता ने अज्ञात के विरुद्ध पुत्री को बहला फुसला कर ले जाने की तहरीर पुलिस को दी है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर युवती की तलाश शुरू कर दी।
✍🏻[इसराइली गोलीबारी में दो फिलिस्तीनी बच्चों की मौत_*
PM नेतन्याहू बोले, “सेना सीजफायर ख़त्म होते ही हमले शुरू करेगी”

✍🏻खुद को किसान का बेटा कहने वाले CM कहां हैं?, किसानों को मदद की ज़रूरत है, लेकिन वे चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं.उद्धव ठाकरे ने महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे पर दिया बयान .

✍🏻पांच राज्यों में हम जीत रहे हैं, अब PM मोदी का खेल ख़त्म है_*
RJD के प्रमुख लालू यादव का बयान
✍🏻सरकार अगर नालायक है, तो उसे नालायक ही कहेगें.
मुंबई के पूर्व मेयर और उद्धव गुट के नेता की गिरफ़्तारी पर संजय राउत का बयान .

✍🏻मुझे मुसलमानों के वोट नहीं चाहिए.
तेलंगाना के भाजपा नेता टी राजा का बयान।
✍🏻तमिलनाडु में लगातार भारी बारिश के कारण चेन्नई के कई हिस्सों में पानी जमा हुआ।

✍🏻हैदराबाद : तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए अभिनेता अल्लू अर्जुन ने मतदान किया।

✍🏻तेलंगाना विधानसभा चुनाव : पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अज़हरुद्दीन ने वोट दिया।

✍🏻तेलंगाना विधानसभा चुनाव : AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने मतदान किया।

✍🏻वोट देना ज़रूरी है, अगर आप वोट नहीं देंगे तो आपको सवाल करने का कोई अधिकार नहीं है।
पूर्व क्रिकेटर और कांग्रेस उम्मीदवार मोहम्मद अज़हरुद्दीन का बयान
✍🏻दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने अवैध हथियार सप्लाई करने वाले एक अंतरराज्यीय गिरोह का पर्दाफाश कर तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है। आरोपी मध्यप्रदेश से अवैध हथियार लाकर दिल्ली, यूपी, हरियाणा, राजस्थान व हिमाचल प्रदेश में गैंगस्टरोंं को सप्लाई करते थे।
✍🏻मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में बुधवार सुबह को गंगानगर थाना इलाके के अमहेड़ा रोड स्थित एक कबाड़ की दुकान में विस्फोट हो गया। हादसे में दुकान मालिक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।
✍🏻 दिल्ली:नरेला सब सिटी में पांच सितारा होटल, क्रिकेट स्टेडियम और विश्वस्तरीय स्वास्थ्य सेवाएं लोगों के लिए उपलब्ध होंगी। इनके लिए उपराज्यपाल के आदेश पर डीडीए ने आवश्यक जमीन को चिह्नित कर लिया गया है।
✍🏻अमेरिका के मियामी में एक 44 वर्षीय महिला ने अपने बॉयफ्रेंड की आंखों में रेबीज का इंजेक्शन घोंप दिया। दरअसल, महिला सैंड्रा जिमेनेज ने बॉयफ्रेंड को अन्य महिलाओं की ओर देखते हुए देख लिया था, जिसको लेकर दोनों के बीच विवाद चल रहा था।
✍🏻गाजियाबाद। बोगस फर्मों से खरीद-फरोख्त दिखाकर ट्रॉनिका सिटी में कुकर बनाने वाली एक फर्म ने फर्जी तरीके से आईटीसी (इनपुट क्रेडिट टैक्स) क्लेम ले लिया। फर्म की ओर से ऑनलाइन रिटर्न दाखिल किए जाने के बाद डाटा का विश्लेषण किया गया तो फर्जीवाड़ा पकड़ में आया।
✍🏻 कोटा:विधानसभा चुनाव के बाद जिले के जेडीबी कॉलेज में ईवीएम की सुरक्षा में भारतीय तिब्बत सीमा पुलिस के जवानों को तैनात किया गया है. वहीं, बुधवार को एक जवान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. मृतक जवान उत्तर प्रदेश के आगरा जिले का रहने वाला था।
✍🏻एक महिला आरक्षी और सिविल लाइंस में तैनात रहे एक सिपाही के बीच हुई नजदीकियां अब मुकदमेबाजी तक पहुंच गई है। सिपाही की पत्नी ने कुछ दिन पूर्व महिला आरक्षी और अपने पति के एक साथ खींचे फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए।
✍🏻अमेरिका के पूर्व विदेश मंत्री हेनरी किसिंजर का बुधवार को 100 वर्ष की आयु में कनेक्टिकट में उनके घर पर निधन हो गया। किसिंजर एसोसिएट्स, इंक ने एक बयान में इस बारे में जानकारी दी है।
✍🏻पश्चिम एशिया के गाजा में युद्ध और 47 दिनों के हिंसक संघर्ष में अब तक 15 हजार से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है। अभूतपूर्व मानवीय संकट के बीच संघर्षविराम की चौतरफा अपील हुई। इसके बावजूद इस्राइली प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने साफ कर दिया कि युद्धविराम के बाद भी इस्राइल डिफेंस फोर्सेज (IDF) की कार्रवाई बंद नहीं होगी।

StarNewsHindi

All news article is reviewed and posted by our Star News Television Team. If any discrepancy found in any article, you may contact [email protected] or you may visit contact us page

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button