DelhiNews

अब तक की खास सुर्खियों के साथ : star News television

✍🏻 दिल्ली शराब घोटाला मामला
आप सांसद संजय सिंह की राउज एवेन्यू कोर्ट में पेशी आज
ईडी आज संजय सिंह को कोर्ट में करेगी पेश
स्पेशल जज एमके नागपाल की अदालत में होगी पेशी
संजय सिंह की 5 दिनों की ईडी रिमांड आज हो रही है खत्म
4 अक्टूबर को संजय सिंह हुए थे गिरफ्तार।
✍🏻आम आदमी पार्टी के विधायक अम्मानतुल्लाह ख़ान के घर ED की रेड!
✍🏻पटौदी:मोनू मानेसर की कोर्ट में पेशी आज.चार दिन का डिमांड खत्म होने के बाद होगी पेशी.मोनू मानेसर को पटौदी कोर्ट में किया जाएगा पेश.राजस्थान से प्रोडक्शन वारंट पर लाई थी पुलिस.पटौदी कोर्ट ने चार दिन का दिया था पुलिस रिमांड.
✍🏻हम फ़िलिस्तीन के कार्यों का पूरा समर्थन करते हैं। उनकी जमीनें एक बार इजराइल ने छीन ली थीं और अलग कर दिया था। मैं बेथलहम और गाजा में चेचन सेना भेजने के लिए तैयार हूं। मैं सभी से इस युद्ध को रोकने का अनुरोध करता हूं ताकि यह युद्ध पूरी दुनिया में न फैले:- चेचन नेता रमज़ान कादिरोव_
✍🏻अमेरिका के ज्वाइंट चीफ्स ऑफ स्टाफ के चेयरमैन ने ईरान को इजरायल और हमास के साथ युद्ध में शामिल न होने की चेतावनी दी_*
✍🏻चेचन नेता रमज़ान कादिरोव ने कहा :- मैं चेचेन को यरूशलेम और गाजा भेजने के लिए तैयार हूं।
✍🏻UAE अब भी इजरायल के साथ, संयुक्त अरब अमीरात ने सीरिया को इसराइल और हमास के बीच युद्ध में शामिल नहीं होने की चेतावनी दी है.
✍🏻राजधानी में दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) ने कश्मीरी गेट मार्केट में संपत्तिकर वसूली के लिए दुकानदारों को नोटिस जारी किए हैं। इनमें से बड़ी संख्या में नोटिस दुकानों व अन्य स्थानों पर चस्पा किए गए हैं।
✍🏻वैश्विक तापमान अगर पूर्व-औद्योगिक स्तर से दो डिग्री सेल्सियस बढ़ जाता है, तो उत्तर भारत और पूर्वी पाकिस्तान में रहने वाले लगभग 2.2 अरब (220 करोड़) लोगों को लंबे समय तक मानव की सहनशीलता से अधिक गर्मी का अनुभव हो सकता है।
✍🏻 दिल्ली के जहांगीरपुरी में बुलडोजर ऐक्शन हुआ है। दिल्ली नगर निगम के सिविल लाइन जोन ने सोमवार को जहांगीरपुरी में अवैध निर्माण के खिलाफ कार्रवाई करते हुए दो संपत्तियों को ध्वस्त कर दिया।
✍🏻उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में कोर्ट ने पति की हत्या के मामले में पत्नी और उसके बहनोई को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है. साथ ही उन पर 40 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया. बता दें, साल 2008 में महिला ने बहनोई के साथ मिलकर अपने पति को जहर देकर मार डाला था.
✍🏻अमेरिका, फ्रांस, जर्मनी, इटली और यूके सहयोगी के रूप में ‘एकजुट और समन्वित’ रहेंगे ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि ‘इजरायल अपनी रक्षा कर सके:- बिडेन_*
✍🏻गाजा में हो रहे इजरायली हमले में कई पत्रकारों की मौत अल जजीरा.
✍🏻दिल्ली: पिछले कई वर्षों की तरह इस साल भी दिल्ली में दीवाली पर पटाखे नहीं जलाए जा सकेंगे। दिल्ली प्रदूषण नियंत्रण समिति (डीपीसीसी) द्वारा इस आशय की अधिसूचना जारी कर दी गई है।
✍🏻⭕ 5 राज्यों में विधानसभा चुनावों की घोषणा हुई !

मिजोरम- (1) 07 नवम्बर 2023
छत्तीसगढ़- (2) 07,17, नवम्बर 2023
मध्यप्रदेश-(1) 17 नवम्बर 2023
राजस्थान-(1) 23 नवम्बर 2023
तेलंगाना -(1) 30 नवंबर 2023

सभी चुनावी राज्यों में मतगणना – 03 दिसम्बर 2023

✍🏻

StarNewsHindi

All news article is reviewed and posted by our Star News Television Team. If any discrepancy found in any article, you may contact [email protected] or you may visit contact us page

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button