DelhiNews

सुबह की शुरुआत star News television के साथ

✍🏻तमिलनाडु के चेन्नई में द्रविड़ मुनेत्र कषगम (DMK) सांसद दयानिधि मारन ने मंगलवार (10 अक्टूबर) को ऑनलाइन फ्रॉड की शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने कहा कि दयानिधि ने बैंक खाते से लगभग एक लाख रुपये निकालने की शिकायत दर्ज करवाई है.
✍🏻पूर्वी दिल्ली। दुष्कर्म के बाद युवती की हत्या करने वाले व्यक्ति को कड़कड़डूमा कोर्ट ने उम्रकैद की सजा सुनाई है। साथ ही 20 हजार रुपये जुर्माना लगाया है। कोर्ट ने पाया कि दोषी मृतक के स्वजन को मुआवजा देने में सक्षम नहीं है।
✍🏻गाजियाबाद। नंदग्राम के सिहानी गांव के रहने वाले सूरज (23) की हत्या कर शव आश्रम रोड पर झाड़ियों में फेंक दिया। उसके चेहरे को किसी भारी वस्तु से कूंचा गया है और शरीर पर चोट के निशान भी मिले हैं।
✍🏻गाजियाबाद। मधुबन बापूधाम क्षेत्र निवासी छठवीं कक्षा की 13 वर्षीय छात्रा के साथ पड़ोसी युवक ने दुष्कर्म किया। परिजनों का आरोप है कि सोमवार तड़के चार बजे बेसुध हालत में बेटी घर आती नजर आई तो उन्होंने इसका पता चला।

✍🏻ग्रेटर नोएडा। घर से चोरी हुई बाइक की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए पीड़ित सात साल से चक्कर लगा रहा है। इस अंतराल में तीन बार बाइक बेच दी गई और चौथी बार एक कबाड़ी से सौदा कर दिया गया। कबाड़ी की कॉल आने पर एक बार फिर पीड़ित ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।
✍🏻 दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में बुधवार को भारत एवं अफगानिस्तान के बीच आईसीसी वर्ल्ड कप का मैच खेला जाएगा। मैच में दर्शकों की भारी भीड़ आने की संभावना है। इसके चलते स्टेडियम के आसपास यातायात प्रभावित रहने की संभावना है।
✍🏻दिल्ली हाईकोर्ट ने मंगलवार को स्पष्ट कहा कि कोचिंग संस्थानों में आग बुझाने के इंतजाम और विद्यार्थियों की सुरक्षा से कोई समझौता नहीं किया जा सकता। अदालत ने कहा, जिन कोचिंग संस्थानों में दिल्ली मास्टर प्लान- 2021 के तहत आग बुझाने की व्यवस्था नहीं हैं, उन्हें बंद करें।
✍🏻”पाकिस्तान में, फ़लिस्तीन में, कश्मीर में, सीरिया में, दुनिया में जहां भी मुसलमान पीड़ित हैं, हम इसे गहराई से महसूस करते हैं।” तुर्की के धार्मिक मामलों के मंत्री ने पाकिस्तानी धार्मिक विद्वान मुहम्मद ताहिर महमूद अशरफी के साथ बैठक के दौरान कहा
✍🏻 वॉल स्ट्रीट जर्नल की रिपोर्ट के अनुसार अमेरिकी रक्षा अधिकारियों का कहना है कि अमेरिका इज़राइल के पास दूसरा विमानवाहक पोत तैनात कर सकता है.
✍🏻 यूरोपीय संघ के विदेश नीति प्रमुख जोसेप बोरेल का कहना है कि इज़राइल को अपनी रक्षा करने का अधिकार है, ‘लेकिन यह अंतरराष्ट्रीय कानून के अनुसार किया जाना चाहिए।
✍🏻टाइम्स ऑफ इज़राइल की रिपोर्ट है कि मिस्र को सूचित किया गया है कि इज़राइल ‘गाजा में महीनों लंबे जमीनी अभियान’ की तैयारी कर रहा है।_*
✍🏻JNU छात्र संघ की अध्यक्ष उतरी फिलिस्तीन के समर्थन में दिया बयान. इजरायल और हमास की जंग के बीच जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) के छात्र संघ की अध्यक्ष आइशी घोष ने फिलिस्तीन का समर्थन किया है. घोष ने सोशल मीडिया पर लिखा, “कब्जा करने वाले और उत्पीड़क देश इजरायल को ‘रक्षा के अधिकार’ के बारे में भाषण देने का कोई अधिकार नहीं है. मैं फिलिस्तीन के साथ हूं.”.
✍🏻चेन्नई: 41 वर्षीय जिम ट्रेनर, जिन्होंने नौ खिताब हासिल किए थे और 2022 में मिस्टर तमिलनाडु का खिताब जीता था, का रविवार को निधन हो गया, माना जाता है कि कोरातुर में एक गहन कसरत सत्र के बाद उन्हें कार्डियक अरेस्ट हुआ था, जैसा कि पुलिस ने बताया है।

StarNewsHindi

All news article is reviewed and posted by our Star News Television Team. If any discrepancy found in any article, you may contact [email protected] or you may visit contact us page

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button