Delhiताज़ा तरीन खबरें

बुजुर्ग माता-पिता के साथ घंटों पुलिस का इंतजार करते रहे केजरीवाल

सुषमा रानी

नई दिल्ली, 23 मई सीएम अरविंद केजरीवाल अपने माता-पिता और पत्नी के साथ घर पर पुलिस के आने का इंतजार करते रहे। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक्स पर पोस्ट कर पुलिस के इंतजार करने की जानकारी साझा की। उन्होंने कहा कि मैं अपने माता-पिता और पत्नी के साथ पुलिस का इंतज़ार कर रहा हूं। कल पुलिस ने फ़ोन करके मेरे माता-पिता से पूछताछ के लिए टाइम मांगा था, लेकिन वो आएंगे या नहीं, इसकी उन्होंने कोई जानकारी अभी नहीं दी।

इस पोस्ट के साथ मुख्यमंत्री ने एक फोटो और 45 सेकेंड की एक वीडियो भी साझा की है। फोटो उनके घर का है, जिसमें मुख्यमंत्री सपत्नी अपने बुजुर्ग माता-पिता के साथ बैठे हैं और पुलिस के आने का इंतजार कर रहे हैं। जबकि वीडियो में वो अपने बुजुर्ग पिता जी को हाथ का सहारा देकर उन्हें घर से बाहर लाते हुए दिख रहे हैं और उनकी धर्मपत्नी सुनीता केजरीवाल माता जी का हाथ सहारा देकर उन्हें बाहर ला रही हैं। वीडियो देखकर साफ पता चलता है कि उनके माता-पिता काफी बुजुर्ग और वो बिना सहारे के चलने में असमर्थ हैं। इस दौरान मुख्यमंत्री आवास पर संजय सिंह, आतिशी समेत कई वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहे।

इस संबंध में ‘‘आप’’ के वरिष्ठ नेता एवं राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री अरविंद केजरीवाल के प्रति अपनी राजनीति दुर्भावना और बदले की भावना में इतना नीचे आ चुके हैं कि पहले उन्होंने केजरीवाल सरकार के मंत्रियों को गिरफ्तार किया, जेल में डाला। फिर अरविंद केजरीवाल को पकड़कर जेल में डाला और आज सारी हदें पार करके उनके बूढ़े और बीमार माता-पिता को पुलिस द्वारा प्रताड़ित करने की योजना बनाई है। वो पुलिस के द्वारा उनके बूढ़े माता-पिता को प्रताड़ित कर रहे हैं।

उधर, ‘‘आप’’ की वरिष्ठ नेता एवं कैबिनेट मंत्री आतिशी ने कहा कि जब से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जमानत मिली है, भाजपा बौखला और सकपका गई है। भाजपा एक के बाद एक अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी पर कोई न कोई हमला कर रही है, उनके खिलाफ षड़यंत्र रच रही है। लेकिन आज जब उनके माता-पिता पर अत्याचार किया जा रहा है और दिल्ली पुलिस द्वारा उनके माता-पिता से पूछताछ के लिए बुलाया जा रहा है। तो मुझे लगता है कि आज सारी हदें पार हो गई हैं। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की माता जी की उम्र 76 साल है। अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के कुछ दिन पहले तक वो लंबे समय तक अस्तपाल में थीं। उनकी तबीयत की हालत यह है कि वो ज्यादा चल नहीं पा रही हैं, अपने कमरे से बाहर नहीं निकल पाती हैं। उनकी पिता जी की उम्र 85 साल है। वो बिना सहारे के चल नहीं पाते हैं। उनको कम दिखाई और सुनाई देता है।

StarNewsHindi

All news article is reviewed and posted by our Star News Television Team. If any discrepancy found in any article, you may contact [email protected] or you may visit contact us page

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button