Delhiताज़ा तरीन खबरें

आप’’ के सिग्नेचर कैंपेन में अरविंद केजरीवाल को मिला दिल्लीवालों का जबरदस्त समर्थन

सुषमा रानी

नई दिल्ली, 21 मई ,आम आदमी पार्टी ने मंगलवार को करोल बाग मार्केट में ‘जेल का जवाब वोट से’ कैंपेन के तहत सिग्नेचर अभियान चलाया, जिसमें सीएम अरविंद केजरीवाल को लोगों का जबरदस्त समर्थन मिला। एमसीडी की मेयर डॉ. शैली ओबेरॉय के नेतृत्व में चलाए गए इस अभियान में पार्टी कार्यकर्ताओं ने लोगों को जागरूक किया। इस दौरान ‘आई सपोर्ट केजरीवाल’ लिखे बोर्ड पर भारी संख्या में लोगों ने हस्ताक्षर कर अपने मुख्यमंत्री के सर्मथन में संदेश लिखे। डॉ. शैली ओबेरॉय ने कहा कि जिस तरह से भाजपा पूरे देश में तानाशाही चला रही है, आज जनता उसका जवाब देने के लिए तैयार है। जनता समझ चुकी है कि किस प्रकार से विपक्ष को खत्म किया जा रहा है। हमें जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है और लोग देश से तानाशाही का अंत करने जा रहे हैं।
इस दौरान एमसीडी की मेयर डॉ. शैली ओबेरॉय ने कहा कि आज हम करोल बाग मार्केट में सिग्नेचर के माध्यम से जनता का समर्थन ले रहे हैं। आम आदमी पार्टी इस बार इंडिया गठबंधन के तहत दिल्ली में 4 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ रही है, जबकि बाकी 3 सीटों पर कांग्रेस ने अपने उम्मीदवार उतारे हैं। बीजेपी की तानाशही जो पूरे देश में चल रही है, अब जनता उसका जवाब देने के लिए बिल्कुल तैयार है। जनता समझ चुकी है कि किस तरह से विपक्ष को खत्म किया जा रहा है। किस प्रकार डरा- धमकाकर दूसरे राज्यों में भी प्रत्याशियों के नामांकन वापस करवाए जा रहे हैं। हमारे लोकतंत्र और संविधान को खत्म किया जा रहा है। हमें जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है। इस बार जनता जेल का जवाब वोट से देने को तैयार है। लोग अपनी वोट की ताकत को समझ चुके हैं कि वो अपने वोट से अपने देश को बचा सकते हैं।

StarNewsHindi

All news article is reviewed and posted by our Star News Television Team. If any discrepancy found in any article, you may contact [email protected] or you may visit contact us page

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button