Delhiताज़ा तरीन खबरें

दिल्ली में जो काम कोई सरकार नहीं पाई वही काम को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने करके दिखाया है: कुलदीप कुमार

सुषमा रानी

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष और विधायक कुलदीप कुमार और ‘आप’ विधायक सुरेंद्र कुमार ने नॉर्थ ईस्ट लोकसभा सीट पर डोर टू डोर कैंपेन किया। इस मौके पर हर्ष विहार से आम आदमी पार्टी की पार्षद पूनम निर्मल भी मौजूद थीं। आप प्रदेश उपाध्यक्ष कुलदीप कुमार ने कहा कि आज हम गोकलपुरी विधानसभा के हर्ष विहार वार्ड में कैंपेन करने के लिए आए हैं। मोदी सरकार बार-बार कहती है कि दिल्ली में शराब घोटाला हुआ है, तो हम लोगों को बताने के लिए आए हैं कि किस तरीके से यह पूरा का पूरा मामला फर्जी है। दरअसल फर्जी घोटाले की आड़ में भाजपा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करना चाहती है।

प्रदेश उपाध्यक्ष कुलदीप कुमार ने आगे कहा कि सुप्रीम कोर्ट लगातार ईडी और सीबीआई से सबूत मांग रही है लेकिन उनके पास कोई सबूत नहीं है। इतनी सारी रेड और जांच करने के बाद भी उनको कोई सबूत नहीं मिला। सुप्रीम कोर्ट के जज ने भी कहा है कि अगर यह केस ट्रायल में जाता है तो 2 मिनट भी नहीं रुक पाएगा। इसी से साबित हो जाता है कि पूरा का पूरा मामला फर्जी है। मोदी जी केजरीवाल जी के काम से डरते हैं। सब जानते हैं कि दिल्ली में स्वास्थ्य क्षेत्र में क्रांतिकारी काम हुआ है। दिल्ली के सभी सरकारी अस्पतालों में गरीबों को बेहतर और मुफ्त इलाज मिल रहा है। सारे टेस्ट फ्री होते हैं और दवाई भी फ्री मिलती हैं।

उन्होंने आगे कहा कि पहले दिल्ली के स्कूल टूटे-फूटे हुआ करते थे लेकिन अब दिल्ली के स्कूल शानदार हो गए हैं। दिल्ली सरकार बुजुर्गों को फ्री तीर्थ यात्रा करा रही है, महिलाओं को दिल्ली की बसों में मुफ्त यात्रा दी जा रही है। जो काम कोई सरकार नहीं कर पाई वह काम केजरीवाल जी ने करके दिखाए हैं। मोदी सरकार केजरीवाल जी के काम की बराबरी नहीं कर सकती इसीलिए वह केजरीवाल जी को जेल में डालना चाहती है। सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया जी ने अच्छा काम किया तो उनको जेल में डाल दिया। संजय सिंह ने मोदी सरकार से सवाल पूछे तो उनको जेल में डाल दिया। अगर मोदी जी भ्रष्टाचार के खिलाफ होते तो आज हजारों करोड़ का घोटाला करने वाले नेता उनकी पार्टी में नहीं होते। नरेंद्र तोमर का बेटा खुलेआम 100-100 रुपए की मांग करता है लेकिन उसके ऊपर कारवाई नहीं होती।

डोर टू डोर कैंपेन में मौजूद आम आदमी पार्टी के विधायक सुरेंद्र कुमार ने कहा कि आज हम जनता से पूछने के लिए आए हैं कि अगर मोदी सरकार अरविंद केजरीवाल जी को जेल में डाल देती है तो केजरीवाल जी को इस्तीफा देना चाहिए या नहीं? केजरीवाल जी को जेल से सरकार चलानी चाहिए या नहीं? दिल्ली की जनता का कहना है कि अरविंद केजरीवाल जी को उन्होंने वोट दिया है, उनको अपना मुख्यमंत्री चुना है इसीलिए अरविंद केजरीवाल जी को जेल के अंदर से ही जनता के काम करने चाहिएं। उनको वहीं से ही सरकार चलानी चाहिए।

उन्होंने आगे कहा कि मैं मोदी सरकार से कहना चाहता हूं कि अगर उनको केजरीवाल जी से मुकाबला करना है तो वह देश के अंदर अच्छे स्कूल और अस्पताल बनाएं। अगर आपको मुकाबला करना है तो आप बढ़िया सड़क और नालियां बनाओ। बुजुर्गों को फ्री तीर्थ यात्रा कराओ, उनको पेंशन दो। मोदी जी अरविंद केजरीवाल जी को जेल में डालकर दिल्ली के लोगों का काम रोकना चाहते हैं। जितने भी भ्रष्टाचारी हैं वो भाजपा में शामिल होकर गंगा नहा लेते हैं। भाजपा कमल छाप साबुन से उनको नहलाकर ईमानदार घोषित कर देती है। केजरीवाल जी देश के पहले मुख्यमंत्री हैं जो देश के संविधान को सलाम करते हैं। केजरीवाल जी गरीबों के मौलिक अधिकार की बात करते हैं। दिल्ली की जनता अपने प्यारे मुख्यमंत्री के साथ जेल में जाने के लिए भी तैयार है।

StarNewsHindi

All news article is reviewed and posted by our Star News Television Team. If any discrepancy found in any article, you may contact [email protected] or you may visit contact us page

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button