DelhiNews

अब तक की खास सुर्खियों

✍🏻राजस्थान में चोरों का दुस्साहस देखने को मिला है. प्रदेश के मुखिया यानी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के भाई को भी चोरों ने नहीं बख्शा. सीएम के भाई अग्रसेन गहलोत की जोधपुर के पावटा स्थित खाद बीज की दुकान पर चोरों ने सेंधमारी का प्रयास करते हुए दुकान के शटर रात को तोड़ दिए.
✍🏻नई दिल्ली से गुवाहाटी जाने वाली गाड़ी संख्या 22450 गुवाहाटी पूर्वोत्तर संपर्क क्रांति एक्सप्रेस में नई दिल्ली से भागी प्रेमी जोड़े को नवगछिया आरपीएफ पुलिस पदाधिकारी द्वारा नवगछिया जीआरपी के सुपुर्द किया गया।
✍🏻नई दिल्ली। जी-20 शिखर सम्मेलन के दौरान लाखों पौधे और गमले कई विभागों के द्वारा लगाए गए थे। इससे राष्ट्रीय राजधानी में हरियाली काफी बढ़ गई है। इसे बचाए और बनाए रखने के स्थायी प्रबंध किए जा रहे हैं।
✍🏻हरियाणा के पलवल जिले में घर में घुसकर एक युवक के साथ दरिंदगी करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि हाथ-पैर बांधकर उसके गुप्तांग में बीयर की बोतल घुसा दी गई। पुलिस में शिकायत करने पर अपहरण कर डेढ़ माह तक बंधक बनाकर रखा गया।
✍🏻भिवानी। साइबर क्राइम पुलिस थाना ने इंस्टाग्राम पर आईफोन का झांसा देकर ठगी करने के मुख्य आरोपी को हिसार से गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान गांव नंगथला अग्रोहा जिला हिसार निवासी नवीन के रूप में हुई।
✍🏻इदिरापुरम:कोतवाली क्षेत्र की शिप्रा सनसिटी बीट पर तैनात मुख्य आरक्षी सचिन को पासपोर्ट सत्यापन के नाम पर 500 रुपये लेने के आरोप में निलंबित कर दिया है। शनिवार को एक शिक्षक के ट्विटर हैंडिल से आरक्षी का पैसे लेते वीडियो सामने आया था।
✍🏻नूंह में बड़कली चौक के पास हुई हिंसा के मामले में गिरफ्तार किए गए फिरोजपुर झिरका से कांग्रेसी विधायक मामन खान से रात भर पूछताछ का सिलसिला चलता रहा। कोर्ट से रिमांड मिलने के बाद से ही उससे पूछताछ जारी है।
✍🏻 दिल्ली:ख्याला में कार सवार युवकों ने पहले लापरवाही से वाहन चलाते हुए हवलदार की कार को टक्कर मार दी। हवलदार के ठीक से कार चलाने की नसीहत देने पर युवकों ने ओवरटेक कर उसकी कार रुकवाई और रॉड से हमला कर बुरी तरह से घायल कर दिया।
✍🏻दिल्ली के रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन (आरडब्ल्यूए) ने इस बार नहर में भगवान गणेश की मूर्ति विसर्जन करने की मांग की है। इसके लिए उन्होंने बिरला मंदिर की वाटिका के मध्य उत्तर – दक्षिण में स्थित कुश्क नहर में मूर्ति विसर्जन का प्रस्ताव रखा है।
✍🏻कथित महादेव ऑनलाइन सट्टेबाजी मामले में चल रही जांच के तहत प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) टाइगर श्रॉफ, नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी सहित कई बॉलीवुड दिग्गजों को समन जारी करने के लिए तैयार है।
✍🏻प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के अवसर पर डॉ. राम मनोहर लोहिया अस्पताल में रविवार को किन्नर समुदाय के लिए विशेष ओपीडी क्लीनिक की शुरूआत होगी। इस दौरान रक्तदान शिविर का भी आयोजन किया जाएगा।
✍🏻दिल्लीः केंद्र सरकार द्वारा बुलाए गए विशेष सत्र 18 सितंबर से शुरू होकर 22 सितंबर तक चलेगा. विशेष सत्र की शुरुआत पुराने संसद भवन में होगी और 19 सितंबर को गणेश चतुर्थी के दिन नए संसद भवन में स्थानांतरित हो जाएगी.
✍🏻 गाजियाबाद:खोड़ा के सरस्वती विहार कालोनी स्थित जिम में कसरत कर रहे बीटेक छात्र सिद्धार्थ (18) की शनिवार सुबह मौत हो गई। घटना का सीसीटीवी वीडियो भी वायरल हुआ है। 10 सेकंड के वीडियो में नजर आ रहा है कि सिद्धार्थ ट्रेडमिल पर दौड़ रहा है और एकाएक गिर गया।

StarNewsHindi

All news article is reviewed and posted by our Star News Television Team. If any discrepancy found in any article, you may contact [email protected] or you may visit contact us page

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button