DelhiNewsTrending

सुबह की शुरुआत star News television की खास सुर्खियों के साथ 28/06/2023

✍🏻मुरादाबाद। मझोला क्षेत्र में कॉल सेंटर की आड़ में लोगों को लोन दिलाने का झांसा देकर साइबर ठगी करने वाले गिरोह की दो युवतियां गिरफ्तार की गई हैं। दोनों लोगों को कॉल कर उन्हें जाल में फंसाकर खातों की डिटेल पूछ लेती थीं।
✍🏻शाहजहांपुर। चौक कोतवाली में एक मोहल्ले के युवक ने तहरीर दी। मोहल्ले के ही रहने वाले शाहरुख के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। बताया कि 23 जून की दोपहर शाहरुख उसकी बहन को बहला फुसलाकर भगा ले गया।
✍🏻प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भोपाल में समान नागरिक संहिता और तीन तलाक को लेकर दिए गए बयान पर कांग्रेस ने मंगलवार (27 जून) को पलटवार किया. कांग्रेस ने कहा कि हमने तीन तलाक को सही नहीं बताया.
✍🏻नोएडा के एक युवक की पुलिस कस्टडी में हत्या के मामले में यूपी पुलिस के दो सब इंस्पेक्टरों समेत पांच कर्मियों की उस सजा को दिल्ली हाईकोर्ट ने बरकरार रखा है जो उन्हें ट्रायल कोर्ट से मिली थी।
✍🏻मुंबई से लेकर दिल्ली तक रविवार को मॉनसून ने रविवार को दस्तक देती. लेकिन मॉनसून की पहली बारिश ने तबाई मचा दी, देश के अलग-अलग हिस्सों में 13 लोगों की जान चली गई. कहीं बाढ़ जैसे हालात पैदा हो गए तो कहीं मकान धरासाई हो गई. रेल सड़क यातायात्री भी बुरी तरह से प्रभावित हो गई.

✍🏻मशरक थाना क्षेत्र के लखनपुर गोलम्बर पर बाइक की चेकिंग के दौरान एक पुलिसकर्मी ने बेरहमी की हद पार कर दी. पुलिसकर्मी ने बिना हेलमेट पहने बाइक चला रहे एक युवक का डंडे से सिर फोड़ दिया.

✍🏻नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर करंट लगने से 35 वर्षीय एक महिला की मौत से कुछ देर पहले रविवार सुबह दक्षिणपूर्वी दिल्ली के तैमूर नगर में 17 वर्षीय लड़के की भी इसी तरह करंट लगने से मौत हो गई थी।

✍🏻भारत रत में पहली बार होने वाली मोटो जीपी बाइक रेस की तैयारियों ने रफ्तार पकड़ ली है। बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट (बीआईसी) में बने फार्मूला-एक कार रेसिंग ट्रैक में यह रेस होगी। बाइक रेस के लिए ट्रैक को बनाने का काम अगले सप्ताह शुरू होगा।

✍🏻राजस्थान के कोटा के एलेन कोचिंग सेंटर में विद्यार्थियों के दो गुट धार्मिक आधार पर आमने-सामने आए. मामला कैंपस में नमाज पढ़ने को लेकर शुरू हुआ. खबर फैलते ही भारी संख्या में हिंदू छात्रों ने जय श्री राम के नारे लगाने शुरू कर दिए.
✍🏻जैसलमेर के नोख गांव में सोमवार शाम तेज बारिश के दौरान आकाशीय बिजली गिरने से 80 से अधिक भेड़ बकरियों की मौत हो गई.गांव के पशुपालक उमरखां व उस्मानखां अपनी एवड़ को नोख गांव मे स्थित एससी एसटी छात्रावास से आगे चराने के लिए लेकर गए थे.

✍🏻 प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने रियल एस्टेट कंपनी सुपरटेक के अध्यक्ष एवं स्वामी आर के अरोड़ा को धनशोधन से जुड़े आरोपों को लेकर मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया.
✍🏻जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) से पूछताछ में अपने पूरे वसूली रैकेट के बारे में खुलासा किया है जिसके मुताबिक वह लोगों को धमकी भरे कॉल करने के लिए उनसे करीब 2 करोड़ रुपए हर महीने लेता था.
✍🏻उत्तर प्रदेश के बरेली- दिल्ली हाईवे पर धनेटा टोल प्लाजा के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने कार में टक्कर मार दी. ट्रक की टक्कर से कार रोड के नीचे गड्ढे में गिर गई. जिसमें पंजाब के पटियाला निवासी परमजीत सिंह और उनके दो पुत्रों की मौत हो गई. मृतक की पत्नी समेत दो रिश्तेदार घायल हैं.

✍🏻कोटा शहर के रावतभाटा रोड स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल (डीपीएस) के प्रिंसिपल के लोगों से ठगी करने का मामला सामने आया है. उसने करीब 10 से 12 लोगों से ठगी कर ली और लाखों रुपये लेकर फरार हो गया है.
✍🏻मेघायल में लंपी रोग के कारण 100 से अधिक गायों की मौत हो गई है। एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि अब तक 8,000 से अधिक पशु इस रोग से संक्रमित हो चुके हैं।

StarNewsHindi

All news article is reviewed and posted by our Star News Television Team. If any discrepancy found in any article, you may contact [email protected] or you may visit contact us page

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button