DelhiEntertainment & SportsTrending

फ़ेस फिल्म्स के प्रोजेक्ट्स में अश्लीलता व फुहड़ता नहीं होती : बॉलीवुड एक्टर शिवा

हार्टर संग सस्पेंस भी मिलेगा दर्शकों को मिस्टिरियस गर्ल में

फे़स फिल्म्स जल्द कई नए चेहरों को करेगा लांच : डॉ० मुश्ताक अंसारी

 

नई दिल्ली। शार्ट फिल्म मिस्टिरियस गर्ल का प्रमोशन इवेंट शकरपुर स्थित ट्रीपल एस स्टूडियों में किया गया जहाँ बॉलीवुड एक्टर शिवा, मशहूर कवित्री उर्वशी अग्रवाल, फ़ेस ग्रुप के चेयरमैन एवं फेस फिल्म्स के निर्माता डॉ० मुश्ताक अंसारी, फिल्म डायरेक्टर सबा बारी व जर्नलिज़्म टुडे ग्रुप के चीफ़ एडिटर जावेद रहमानी, भाजपा नेता संगीता तलवार आदि गणमान्य व्यक्तियों की मौजूदगी में फिल्म का पोस्टर भी लांच किया गया तथा इस अवसर पर मुख्य अतिथि की हैसियत मौजूद बॉलीवुड एक्टर शिवा को स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित भी किया गया। हार्रर एवं सस्पेंस से लबरेज इस फिल्म को श्रीहंस आर्ट एण्ड क्रिएशन के आफिशियल चैनल पर रिलीज किया गया है। फेस ग्रुप द्वारा निर्मित इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं डॉ० नीरज गुप्ता एवं डॉ० मुश्ताक अंसारी तथा सह निर्माता प्रीति गुप्ता हैं और डायरेक्टर हैं सबा बारी जिनको एसिस्ट किया है मुकुल कौशिक ने तथा कहानी को कलमबद्ध किया है शिल्पी रस्तोगी ने। डी०ओ०पी० डॉ०बिलाल अंसारी का टेलेंट भी इस फिल्म में देखने को मिलेगा।

फिल्म निर्माता डॉ० मुश्ताक अंसारी ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि डायरेक्टर सबा बारी ने काफी लगन के साथ अपने हिस्से का काम किया है तथा फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाली पल्लवी तलवार व अलशिफ़ा अकरम ने भी अभिनय का बेहतरीन प्रदर्शन किया है। खलनायक की भूमिका निभाने वाले फज़ल वारसी ने भी अपने किरदार को बखूबी निभाया है। इसके अलावा सबा बारी अरबाज मिर्जा, माही शर्मा, शिवानी चौधरी व मुकुल कौशिक ने भी फिल्म में अभिनय किया है। डॉ० अंसारी ने यह भी कहा कि हम अपने आगामी प्रोजेक्ट में कई नए चेहरों को भी लांच करेंगे।

इस मौके पर बॉलीवुड एक्टर शिवा ने अपने सम्बोधन में कहा कि फेस ग्रुप से मेरा भी काफ़ी पुराना परिचय है इसके सभी कार्य सराहनीय होते हैं इनके प्रोजेक्ट्स में अश्लीलता व फुहड़ता नहीं होती, यह जहां उभरते हुए कलाकारों को मंच प्रदान करते हैं। वहीं अपनी फिल्मों में भी संघर्षरत कलाकारों को अभिनय करने का अवसर प्रदान करते हैं। फेस फिल्म्स द्वारा निर्मित दुर्गा फिल्म जिसमें मैंने भी अभिनय किया था उस फिल्म में भी कई नए कलाकारों को अभिनय का अवसर डॉ० मुश्ताक भाई ने दिया।

मिस्टिरियस गर्ल की डायरेक्टर सबा बारी ने अपना अनुभव सांझा करते हुए कहा कि मैं फे़स फिल्म के साथ पहले भी कई प्रोजेक्ट कर चुकी हूं। मिस्टिरियस गर्ल में दर्शकों को संस्पेंस के साथ हार्रर भी देखने को मिलेगा। सभी कलाकारों ने अपने-अपने किरदार को अच्छे से निभाया है।

फिल्म के प्रमोशन अवसर पर फिल्म के कलाकारों के अलावा आँल एजूकेशन मोमेंट के सचिव मौ० इलयास सैफ़ी, श्रीहंस टीम से नितिन भारती, फ़िक्की के सचिव सलीम अंसारी, सोनिया गौतम, सिंगर कंचन चौधरी, सोनू चंदेल, अर्शी ख़ान,अभिनेत्री शिवा खान, मोहम्मद वसीम क़ुरैशी आदि विशिष्ट अतिथि के रूप में मौजूद रहे।

StarNewsHindi

All news article is reviewed and posted by our Star News Television Team. If any discrepancy found in any article, you may contact [email protected] or you may visit contact us page

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button