ताज़ा तरीन खबरेंउत्तर प्रदेश

सट्टे जुए में के धंधे में लिप्त 6 पुलिसकर्मी लाइन हाजिर

स्टार न्यूज़ टेलीविजन आगरा,

आगरा पुलिस ने जुए सट्टे के धंधे में लिप्त छह पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया है। इन पुलिसकर्मियों पर जुए सट्टे के संचालकों से मिलीभगत और जनता के प्रति गैर-पेशेवर व्यवहार करने के भी आरोप हैं।

पुलिस आयुक्त जे रविन्द्र गौड़ को इन पुलिसकर्मियों के खिलाफ शिकायत मिली थी। इस शिकायत के आधार पर एसीपी खेरागढ़ ने गोपनीय जांच की। जांच में इन पुलिसकर्मियों के खिलाफ लगे आरोपों की पुष्टि हुई।

डीसीपी वेस्ट सोनम कुमार ने इन पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर करने के साथ ही विभागीय कार्यवाही की भी संस्तुति की है।

लाइन हाजिर किए गए पुलिसकर्मियों में आरक्षी चालक मनोज कुमार, आरक्षी विशाल राठी (खेरागढ़), आरक्षी संजीव कुमार और आरक्षी अक्षय कुमार (जगनेर), तथा आकाश हुड्डा और प्रवेश कुमार (बसई जगनेर) शामिल हैं।

डीसीपी सोनम कुमार ने कहा कि इन पुलिसकर्मियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि दिल्ली पुलिस में भ्रष्टाचार और अपराधियों से मिलीभगत बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

पुलिसकर्मियों पर लगे आरोप
इन पुलिसकर्मियों पर जुए सट्टे के संचालकों से मिलीभगत करने के आरोप हैं। वे जुए सट्टे के अड्डों पर जाकर जुआरियों से वसूली करते थे। इसके अलावा, वे जनता के प्रति भी गैर-पेशेवर व्यवहार करते थे।

पुलिस आयुक्त की सख्त कार्रवाई
पुलिस आयुक्त जे रविन्द्र गौड़ ने इन पुलिसकर्मियों की लाइन हाजिर करने के साथ ही विभागीय कार्यवाही की भी संस्तुति की है। यह पुलिस आयुक्त की सख्त कार्रवाई को दर्शाता है।
पुलिसकर्मियों पर की सख्त कार्रवाई

आगरा से पत्रकार अमीन अहमद की रिर्पोट

StarNewsHindi

All news article is reviewed and posted by our Star News Television Team. If any discrepancy found in any article, you may contact [email protected] or you may visit contact us page

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button