Delhiताज़ा तरीन खबरें

चाकू से गोदकर युवक की हत्या, 5 गिरफ्तार

सुषमा रानी

नई दिल्ली । दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के गौतमपुरी इलाके में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। जहां पर मामूली बात को लेकर हुए विवाद में तीन किशोरों समेत पांच लोगों ने एक 22 वर्षीय युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। आरोपी युवक मृतक को तब चाकू से गोदते रहे जब तक वो मर नहीं गया। युवक की हत्या के बाद आरोपी लाश को ठिकाने लगाना चाहते थे, लेकिन ऐन मौके पर पेट्रोलिंग पुलिस मौके पर पहुंच गई। युवकों ने भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने उनका पीछा कर पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।
दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक मंगलवार और बुधवार की मध्यरात्रि को घटना के संबंध में बदरपुर थाने में पीसीसआर कॉल से ​इस घटना की सूचना मिली थी। दक्षिण पूर्व जिले के डीसीपी राजेश देव ने कहा​ कि ऐन मौके पर पुलिस की एक टीम गौतमपुरी इलाके में गश्त कर रही थी, तभी उन्होंने देखा कि तीन-चार लोग एक आदमी को घसीट रहे थे, जो बेहोश था और बुरी तरह घायल था। बुरी तरह से घायल होने की वजह से व्यक्ति ने बाद में दम तोड़ दिया। पुलिस ने मृतक की पहचान गौतमपुरी फेज-2 निवासी गौरव उर्फ लंबू (22) के रूप में की है।
डीसीपी ने राजेश देव के अनुसार दोनों पुलिस कर्मचारियों ने अन्य उपलब्ध कर्मचारियों के साथ आरोपियों का बीआईडब्ल्यू कॉलोनी की ओर पीछा किया और एनटीपीसी गेट नंबर 1 के पास पहुंचे। जहां स्टाफ के साथ एसएचओ भी पहुंचे और उन्हें पकड़ लिया। आरोपियों की पहचान अरमान उर्फ कुर्रू और दो किशोरों के रूप में हुई है। उनसे पूछताछ करने पर पता चला कि उनका गौरव से निजी हिसाब-किताब तय करने को लेकर झगड़ा हुआ था।
डीसीपी ने कहा कि विवाद के दौरान उन्होंने मृतक पर कई बार चाकू से वार किया, जिससे उसकी मौत हो गई। बाद में उनके दो सहयोगियों साहिद और एक किशोर को भी पुलिस ने पकड़ लिया। डीसीपी ने कहा, “अपराध में इस्तेमाल किया गया खून से सना हथियार भी बरामद कर लिया गया है। शव को एम्स शवगृह में भेज दिया गया है। पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

StarNewsHindi

All news article is reviewed and posted by our Star News Television Team. If any discrepancy found in any article, you may contact [email protected] or you may visit contact us page

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button