ताज़ा तरीन खबरें

सुबह की शुरुआत star News television के साथ :today news headlines

✍🏻दिल्ली के विभिन्न हिस्सों में दशहरे के चलते मंगलवार को मंगलवार को रावण, कुंभकरण और मेघनाद के पुतलों का दहन किया जाएगा। इसके चलते विभिन्न मार्गों पर यातायात प्रभावित रहेगा।

✍🏻दिल्ली। महापौर डॉ. शैली ओबेराय ने दावा किया है कि दीपावली से पहले दिल्ली पूरी तरह से साफ हो जाएगी। दिल्ली के 158 गारबेज वर्नेबल प्वाइंट (कूड़े के ढेर) में 50 प्रतिशत को खत्म किया जा चुका है।
✍🏻हरियाणा में एक वर्ष से ज्यादा समय तक लंबित मामलों का निपटारा नहीं करने वाले विभिन्न जिलों के 372 जांच अधिकारियों को प्रदेश के गृह मंत्री अनिल विज ने सस्पेंड कर दिया है। इसमें गुरुग्राम जिले के 60 और फरीदाबाद के 32 पुलिस अफसर भी शामिल हैं।
✍🏻ईरान के रिवोल्यूशनरी गार्ड के एक वरिष्ठ सदस्य ने संकेत दिया है कि वह “यदि आवश्यक हुआ” तो वह इज़रायल पर हमला करने पर विचार करेगा. रिपोर्टों के अनुसार, ईरान इंटरनेशनल के डिप्टी कमांडर अली फदावी ने कहा, “कुछ लोग हाइफ़ा पर सीधे मिसाइल हमले को कार्रवाई का सबसे व्यावहारिक तरीका मानते हैं.
✍🏻कोटा का राष्ट्रीय दशहरा पूरे देश में अपनी ख्याती के लिए जाना जाता है और यहां लाखों लोग आते हैं और रावण दहन देखते हैं, वहीं दूसरी और कोटा में जेठी समाज की भी अपनी अनूठी परम्परा है, जिसको वह आज भी जीवंत रखे हुए हैं.
✍🏻अफ्रीका की कांगो नदी में एक नाव में भीषण आग लगने का मामला सामने आया है। यह हादसा सोमवार शाम हुआ। इस भीषण हादसे में 16 लोगों की मौत की खबर है। यह जानकारी स्थानीय अधिकारियों ने दी।
✍🏻गुजरात के बनासकांठा जिले के पालनपुर शहर में सोमवार को एक निर्माणाधीन पुल का एक हिस्सा ढह गया. इस हादसे में एक ऑटो-रिक्शा चालक सहित तीन लोग मलबे के ढेर के नीचे दब गए.
✍🏻 भिवानी।जिला नागरिक अस्पताल की ओपीडी में सोमवार सुबह दस बजे चेकअप के लिए आई बाल सेवा आश्रम में रह रही एक 17 साल की लड़की अचानक लापता हो गई। लड़की बाल सेवा आश्रम की महिला वार्डन के साथ ओपीडी में चेकअप के लिए आई थी।
✍🏻नागपुर के रेशिमबाग मैदान में आरएसएस के वार्षिक विजयदशमी समारोह में परंपरागत सभा को संबोधित करते हुए संघ प्रमुख मोहन भागवत ने जी-20 शिखर सम्मेलन का उदाहरण देते हुए कहा कि हर साल कई चीजें होती हैं जो हमें गौरवान्वित करती हैं. भागवत ने कहा कि ‘हमारे bhi के दर्शन में समाहित हो गया है.

StarNewsHindi

All news article is reviewed and posted by our Star News Television Team. If any discrepancy found in any article, you may contact [email protected] or you may visit contact us page

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button