DelhiNews

सुबह की शुरुआत star News television के साथ

✍🏻रेटिंग एजेंसी मूडीज इन्वेस्टर्स सर्विस ने आधार कार्ड को लेकर एक रिपोर्ट जारी की। जिसमें उसकी विश्वसनीयता पर सवाल उठाए गए थे। भारत सरकार के इलेक्ट्रॉनिक्स और आईटी मंत्रालय ने सोमवार को इस रिपोर्ट पर पलटवार किया।
✍🏻 यूपी:साइबर जालसाजों ने कूरियर सेवा को ठगी का नया हथियार बनाया है। कूरियर की डिलीवरी के लिए लड़के भेजकर ओटीपी पूछा जाता है। इसके बाद ठगी को अंजाम दिया जा रहा है। देश विरोधी व मादक पदार्थ वाले कूरियर के नाम पर सबसे अधिक ठगी हो रही है। अब ये जालसाज यूपी साइबर क्राइम पुलिस के रडार पर हैं। इस तरह की जालसाजी में नाइजीरियन गैंग के शामिल होने की आशंका जताई जा रही है।
✍️बिहार मुजफ्फरपुर चोर आए थाने की दीवार तोड़ी और शराब की कई पेटी उड़ा ले गए चोरों ने मालखाने की दीवार तोड़ कर ज़ब्त शराब ले कर फरार हो गए गजबे है अब थाना भी सुरक्षित नही है
✍🏻नवीन पटनायक ने मोदी सरकार को 10 में 8 अंक दिये। बोले,केंद्र और राज्य सरकार के बीच बेहद मधुर संबंध।नवीन पटनायक की राजनीति को आज तक कोई डिकोड नहीं कर पाया है।यही कारण है कि आज तक ओडिसा की राज्य राजनीति में कोई राजनीतिक दल सक्रिय विपक्ष तक की भूमिका में नहीं है। वे अपनी सीमा जानते हैं। और सीमा के अंदर कोई आ न सके,इसका तरीका भी जानते हैं.

✍🏻दिल्ली:सरकारी कर्मचारी के रिश्वत लेने पर SC का बड़ा फैसला*
पारिश्रमिक के अलावा अन्य कोई भी लाभ रिश्वत है- SC*
1993 में उपरजिस्ट्रार 1500 की मांग की,स्वीकार किया था*
सुप्रीम कोर्ट ने जिला कोर्ट के फैसले को बरकरार रखा.
सुप्रीम कोर्ट ने अपीलकर्ता की सजा को बरकरार रखा.
✍🏻लखनऊ अवध बस डिपो में बड़ा टिकट घोटाला, साढ़े छह लाख रुपये के टिकट गायब, 3 सस्पेंड छह सितंबर को इस मामले में जांच करने के बाद पता चला कि तीन कर्मचारियों की इसमें भूमिका शामिल है। लेकिन इस मामले को लगातार अफसर दबाए रहे। वहीं बैग कक्ष प्रभारी मधु श्रीवास्तव की लापरवाही सामने आने पर उनको भी जवाब तलब किया गया है.

✍️ यूपी:नही संभल रही कानून व्यवस्था*बस्ती मे गैंग रैप घटना को लेकर सपा का कैंडल मार्च, BJP सरकार को जमकर कोसा !
बस्ती में पति के सामने पत्नी के साथ किया दुष्कर्म ,जिसके बाद दंपती ने लोक लाज के डर से जहर खाकर दे दी जान*
✍️सऊदी अरब ने इजरायल से शांति समझौते की वार्ता को रद्द कर दिया है सऊदी अरब सरकार ने अमेरिका से कह दिया है कि जब तक फिलिस्तीन में जुल्म करना बंद नहीं करोगे और ये मुद्दा हल नही होगा हम कोई वार्ता नही करेंगे सऊदी अरब की सरकार के इस फैसले की दुनिया भर के अमनपसंद मुल्कों में खूब सराहना हो रही है.
✍️मुख्तार अंसारी को इलाहाबाद हाईकोर्ट से बड़ी राहत मिली है 29 अप्रैल को पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी को 10 साल जेल की सज़ा व 5 लाख का जुर्माना लगा था अब इलाहाबाद हाईकोर्ट ने गैंगस्टर मामले में मुख्तार अंसारी की ज़मानत अर्जी मंज़ूर कर ली है और साथ में 5 लाख के जुर्माने पर भी रोक लगा दी गई है बता दूं कि मुख्तार अंसारी को जो 10 साल जेल की सज़ा सुनाई गई थी उस पर रोक नहीं लगी है।
✍🏻 दिल्ली:जी 20 शिखर सम्मेलन के दौरान लुटियन दिल्ली में स्थापित किए गए फव्वारों और गमलों की चार सौ से ज्यादा सीसीटीवी कैमरों के जरिये निगरानी की जाएगी। एनडीएमसी ने इनकी सुरक्षा के लिए विशेष समिति का गठन भी किया है।

✍🏻 दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे के जरिए गाजियाबाद से दिल्ली तक सफर करने वाले लोगों को बड़ी राहत मिलने जा रही है। नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया (एनएचएआई) ने दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे को दिल्ली-अलीगढ़ नेशनल हाईवे-91 (पुराना जीटी रोड) से जोड़ने का फैसला लिया है।
✍🏻गाजियाबाद: सिहानी गेट क्षेत्र में चाय का ठेला लगाने वाले नंदग्राम निवासी मूलचंद सिंह के दस्तावेज पर शातिर ने 2.10 लाख रुपये का ऋण ले लिया। शातिर ने पेटीएम की केवाईसी कराने के नाम पर दस्तावेज लेकर वारदात को अंजाम दिया है।

✍🏻एक महीने पहले तक जो टमाटर थोक मंडियों में 200 और फुटकर में 250 के पार पहुंच कर लाल हो रहा था, फसल उगाने वाले भी मालामाल हो रहे थे। आज इसको उगाने वाले किसान बेहाल हैं और उनके चेहरे पीले पड़ गए हैं।

StarNewsHindi

All news article is reviewed and posted by our Star News Television Team. If any discrepancy found in any article, you may contact [email protected] or you may visit contact us page

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button