Newsताज़ा तरीन खबरें

आज दिनभर की बडी खबरे व सुर्खिया एक नजर मे सिर्फ स्टार न्यूज टेलिविज़न पर

राकेश की रिपोर्ट

➡️लखनऊ- सुपरस्टार रजनीकांत ने सीएम से की मुलाकात, सीएम योगी आदित्यनाथ से मिले रजनीकांत, मुख्यमंत्री आवास पहुंचकर सीएम योगी से मिले, रजनीकांत के साथ उनकी पत्नी लता भी मौजूद रहीं, रजनीकांत का काम देख रहे अनुराग भी साथ मौजूद रहे.

➡️लखनऊ- ऑपरेशन कन्विक्शन के तहत अभियुक्तों को मिली सजा, 4 अभियुक्तों को 8-8 साल की सश्रम कारावास की सुनाई, कोर्ट ने चारों अभियुक्तों पर जुर्माना भी लगाया, लखनऊ पुलिस,अभियोजन विभाग के प्रयास से मिली सजा.

➡️लखनऊ- सुपरस्टार रजनीकांत ने सीएम से की मुलाकात, सीएम योगी आदित्यनाथ से मिले रजनीकांत, मुख्यमंत्री आवास पहुंचकर सीएम योगी से मिले, रजनीकांत ने सीएम योगी के पैर छूकर आशीर्वाद लिया, रजनीकांत ने मुख्यमंत्री योगी से लिया आशीर्वाद, रजनीकांत के साथ उनकी पत्नी लता भी मौजूद रहीं, रजनीकांत का काम देख रहे अनुराग भी साथ मौजूद रहे.

➡️कानपुर – खुलेआम कट्टा लगा मां को धमका रहा कलयुगी पुत्र, अपनी मां को दे रहा गोली मारने की धमकी , सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा वीडियो , अभी तक पुलिस ने नहीं की कोई कार्रवाई, कानपुर के गुजैनी थाना क्षेत्र का मामला.

➡️सहारनपुर- गाड़ियों के अवैध कटान गोदाम में लगी आग, फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग पर पाया काबू, SP ने गाड़ियों के अवैध कटान पर लगाई थी पाबंदी, इसके बाद भी हो रहा था अवैध गाड़ियों का कटान, सहारनपुर के जनकपुरी थाना क्षेत्र की घटना.

➡️जालौन- कोर्ट में पेशी पर आया एनडीपीएस का आरोपी फरार मामला, एसपी जालौन डॉ. ईरज राजा ने मामले का लिया संज्ञान, दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई कर सस्पेंशन की कही बात, आरोपी पवन बंजारा पुलिस को चकमा देकर भागा था, उरई जिला न्यायालय में पेशी पर आया था आरोपी.

➡️कौशाम्बी- मामूली कहासूनी को लेकर मारपीट, दो युवकों ने आपस में जमकर की मारपीट, आस पास के लोगों ने मामले को शांत कराया, मारपीट का वीडियो हुआ वायरल, कड़ा धाम थाना इलाके के देवीगंज का मामला.

➡️फर्रुखाबाद – बच्चे की अमृत सरोवर तालाब में डूब कर मौत , बच्चा गया था मवेशियों को चराने, हुई मौत , तालाब के समीप पैर फिसलने से हुआ हादसा , कड़ी मशक्कत के बाद तालाब से निकाला शव, कोतवाली मोहम्मदाबाद क्षेत्र के मौधा गांव का मामला.

➡️फर्रुखाबाद – ब्रिटिश काल में बनी पुलिस चौकी पर दबंगों का कब्जा, ब्रिटिश काल की पुलिस चौकी पर दबंगों का कब्जा, सन 1982 में थाना अमृतपुर का निर्माण हुआ था, अमृतपुर का निर्माण होने के बाद चौकी हुई थी बंद , तहसील दिवस में दबंगों के कब्जे की हुई शिकायत , दबंग के खिलाफ कई बार दर्ज कराई जा चुकी शिकायत, शिकायत पर DM, SP ने पहुंच कर किया निरीक्षण, SP ने थाना प्रभारी को कब्जा हटाने के दिये निर्देश, थाना अमृतपुर कस्वा क्षेत्र का मामला.

➡️फर्रुखाबाद – संदिग्ध परिस्थिति में महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, विवाहिता के आत्मघाती कदम उठाने से परिवार में कोहराम, पुलिस, फोरेंसिक टीम ने जांच के लिए नमूने एकत्रित किये , पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा , मृतका के पिता ने ससुरालीजनों पर हत्या का लगाया आरोप , मोहम्दाबाद कोतवाली क्षेत्र के ग्राम दाउदपुर का मामला.

➡️प्रतापगढ़- राज्यमंत्री विजय लक्ष्मी गौतम पहुंची प्रतापगढ़, विकास कार्यों और कानून व्यवस्था की समीक्षा की, सभी पात्र व्यक्तियों का बनाया जाय गोल्डन कार्ड- विजय, सड़कों पर खोदे गए गड्ढों को जल्द दुरुस्त कराएं- विजय, कन्या सुमंगला योजना के तहत लोगों को करें जागरूक, अमृत सरोवरों का कार्य जल्द से जल्द पूरा कराएं- विजय.

➡️आगरा – भारत समाचार की खबर का बड़ा असर, एत्मादपुर विकास खंड कार्यालय में शराब पार्टी मामला, जिला कृषि अधिकारी की जांच हुई पूरी, एडीओ शैलेंद्र प्रताप सिंह, BDO का चालक प्रमोद दोषी, जांच में दोषी पाए जाने पर किया गया सस्पेंड, CDP के आदेश पर कृषि अधिकारी कर रहे थे जांच, शराब पार्टी का सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था वीडियो.

➡️रामपुर – रामपुर में पटाखा फैक्ट्री में हुआ धमाका, फैक्ट्री बंद करके भागे फैक्ट्री मालिक, मजदूर, थाना गंज इलाके में बना रहे थे पटाखे, थाना गंज पुलिस घटना की जांच में जुटी, थाना इंचार्ज लव सिरोही का मामला.

➡️उन्नाव- 45 वर्षीय व्यक्ति का पड़ा मिला शव, गांव के बाहर खेतों में पड़ा मिला शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्ट के लिए भेजा, मौरावां थाना क्षेत्र के कोड़रा गांव का मामला.

➡️फिरोजाबाद- फिरोजाबाद में सपा का जन जागरण अभियान, एफएम रॉयल में 20 अगस्त सुबह 11 बजे से होगा आयोजित, सपा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव रहेंगे मौजूद, 2024 की जीत के मंत्र को लेकर होगी चर्चा, 5 हजार से अधिक कार्यकर्ता, पदाधिकारी होंगे शामिल, सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल फिरोजाबाद पहुंचे.

➡️लखीमपुर खीरी- छोटा भाई अपने बड़े भाई से अपनी पत्नी हारा जुए में, एक साल पूर्व नगर के पड़ोसी गांव से हुई थी शादी, पत्नी को जानकारी होने से चुपके से अपने घर हुई रवाना, लड़के के काफी मान मनोबल पर भी पत्नी नहीं आई ससुराल, लखीमपुर खीरी के मोहम्मदी नगर की घटना.

➡️प्रतापगढ़- लीलापुर थाने के तेजगढ़ के पास लाइनमैन को लोगों ने पीटा, फाल्ट होने की समस्या पर फोन न उठने पर पीटा, विद्युत कर्मियों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की रखी मांग, गिरफ्तारी न होने पर धरना प्रदर्शन का किया एलान.

➡️आगरा – बटेश्वर पहुंचे प्रतापगढ के MLC अक्षय प्रताप सिंह, पत्नी के साथ भोलेनाथ की पूजा अर्चना की, विधि विधान से पुजारियों ने कराई पूजा अर्चना, बाह के तीर्थ बटेश्वर का मामला.

➡️आगरा – पुलिस ने दो शातिर चोरों को किया गिरफ्तार, मंदिरों से घंटा चोरी करने वाली 2 चोरों अरेस्ट, बाह, नरहोली गांव के मन्दिरों से की थी चोरी , आरोपियों के पास से 9 घंटे हुए बरामद, बाह पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई.

➡️आगरा – कैफे कोर्टयार्ड में पुलिस की छापेमारी, मौके से अवैध शराब, बीयर, हुक्का बरामद, अवैध तरीके से चल रहा था कैफे , ओवर रेटिंग पर बेची जा रही थी शराब , कैफे संचालक दिनेश चाहर मौके से गिरफ्तार, थाना ताजगंज मुगल पुलिया का मामला.

➡️मेरठ- सर्राफा व्यापारी से गन पॉइंट पर लूट की वारदात, 13.50 लाख की नगदी लेकर बदमाशों हुए फरार, गन पॉइंट पर ले बदमाशों ने व्यापारी से लूटे लाखों, बाइक सवार 3 बदमाशों ने लूट की वारदात को दिया अंजाम, दुकान बंद कर घर लौट रहे व्यापारी से की लूट , थाना कोतवाली के चौक नंदराम का मामला.

➡️मेरठ – 10 करोड़ के जेवर लेकर सर्राफा कारोबारी फरार, हॉलमार्क लगवाने के नाम पर जुटाए कई किलो जेवर, 5 दिन पहले शोरूम बंद करके फरार हुआ ज्वेलर्स, बाबा ज्वेलर्स के नाम से विनीत वालिया का है शोरूम , अब तक 50 से ज्यादा ग्राहकों ने की है शिकायत, कंकरखेड़ा में विनित वालिया के खिलाफ केस दर्ज.

➡️मेरठ – नगर निगम ने हर कदम पर खोले ‘मौत के बोरवेल’, उखाड़े गए यूनीपोल के पाइप जमीन में दबे छोड़ें, जमीन में दबे पाइप डेढ़ फीट चौड़े 12 फीट गहरे हैं, सड़क के बीच डिवाइडर पर खुले है दर्जनों ‘मौत के बोरवेल’, डिवाइडर पार करने के रास्ते में है ‘मौत के बोरवेल’, आंखों पर पट्टी बांधे बैठे निगम अफसरों की लापरवाही, माल कमाने में जुटे अफसरों को नहीं दिखे ‘मौत के बोरवेल’, मेरठ के कमिश्नर चौक से जेल चुंगी तक ‘मौत के बोरवेल’.

➡️मेरठ – सपा नेता शमशाद ने पत्रकार के ऊपर तानी पिस्टल, नेता के रसूखों के चलते पुलिस ने नहीं लिखा केस, उपजा के नेतृत्व में पुलिस के खिलाफ धरना, सपा नेता-इंचौली थानेदार से साठ गांठ के आरोप, राष्ट्रीय हिन्दी डेली में पत्रकार है इंचौली के आरिफ, इंचौली थाने के बाहर पत्रकारों ने दिया धरना.

➡️अलीगढ़- आरएलडी के पूर्व विधायक की दबंगई आई सामने, विधवा महिला की जमीन पर किया कब्जा, विधवा महिला ने जेठ, पूर्व विधायक पर लगाए आरोप, महिला ने तहसील समाधान दिवस में दिया प्रार्थना पत्र, एसडीएम खैर के आदेश के बावजूद भी नहीं पहुंची पुलिस , अलीगढ़ खैर तहसील क्षेत्र के गांव अर्राना का मामला.

➡️बलिया-घोसी विधानसभा में उपचुनाव को लेकर मंत्री का बयान, उपचुनाव को लेकर अनिल राजभर का बड़ा बयान, घोसी उपचुनाव बीजेपी 50 हजार वोट से जीत रहे- अनिल, मुस्लिम, यादव वर्ग भी बीजेपी को वोट देगा- अनिल, दारा सिंह चौहान सपा से आए हैं- अनिल राजभर, वोटर बीजेपी के चुनाव निशान पर जाएगा- अनिल.

➡️कन्नौज – पीटीओ की चालान कार्रवाई का विरोध, ट्रैक्टर चालकों और किसानों का हंगामा, बिना पंजीकरण ट्रैक्टर के चालान पर भड़के चालक, चालान करने पहुंचे थे अधिकारी गाड़ी का किया घेराव, कन्नौज नवीन मंडी के पास धर्मकांटे पर लगी थी कतार, कन्नौज नवीन मंडी के पास धर्म कांटे पर लगी थी कतार, पीटीओ सुनीता के साथ हुई बहस गाड़ी का किया घेराव.

➡️श्रावस्ती- श्रावस्ती में अवैध शस्त्र फैक्ट्री का हुआ भंडाफोड़, अवैध शस्त्र फैक्ट्री मे मिले अर्ध निर्मित कट्टे, SP प्राची सिंह की कार्रवाई से अपराधियों में हड़कंप, निर्भय नारायण सिंह के सख्त तेवर के बाद खुलासा, भिनगा कोतवाली क्षेत्र के चहलवा गांव का मामला.

➡️चंदौली- हत्या के मामले में 2 लोगों को आजीवन कारावास की सजा, जिला जज सुनील कुमार की अदालत ने सुनाया फैसला, दोषियों पर कोर्ट ने लगाया 75-75 हजार का अर्थदंड, 3 साल पहले हुई थी बिरू जायसवाल की निर्मम हत्या, सदर कोतवाली के बिछिया कला गांव का निवासी था मृतक.

➡️ललितपुर- ट्रक कंटेनर में पीछे से जा घुसा कंटेनर, टक्कर लगने से कंटेनर में फंसा ड्राइवर, कंटेनर को काट कर ड्राइवर को निकाला जा रह, तालबेहट हाईवे 44 ग्राम हर्षपुर के समीप की घटना.

StarNewsHindi

All news article is reviewed and posted by our Star News Television Team. If any discrepancy found in any article, you may contact [email protected] or you may visit contact us page

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button