उत्तर प्रदेशताज़ा तरीन खबरें

आगरा मामूली विवाद में दबंगों ने युवक को घर बुलाया उसके साथ जमकर मारपीट

स्टार न्यूज़ टेलीविजन आगरा,

आगरा मामूली विवाद में दबंगों ने युवक को घर बुलाया उसके साथ जमकर मारपीट की और फिर मरणासन्न अवस्था में उसे जिंदा दफना दिया था। इस मामले में 13 दिनों बाद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो पाया था लेकिन आज भी पीड़ित परिवार आरोपियों को सख्त सजा दिलाने के लिए पुलिस की चौखट खटखटा रहा है।

पीड़ित का भाई और उसकी मां आज इस मामले को लेकर अपर पुलिस आयुक्त केशव चौधरी से मिले। उन्हें पूरी घटना से अवगत कराया साथ ही उन्हें यह भी बताया कि दबंग आरोपी इस मामले में लगी गंभीर धाराओं को बदलवाने का प्रयास कर रहे हैं इतना ही नहीं मुकदमा वापस न लेने पर जान से मारने की धमकी दे रहे है।

मामला थाना सिकंदरा के अरतौनी गांव का है। जानकारी के मुताबिक 18 जुलाई को दो पक्षों में विवाद हुआ था। 24 वर्षीय रूप किशोर ने गाली देने पर एक युवक का विरोध किया था। इसी बात पर आरोपी रंजिश मान बैठे थे। 18 जुलाई की रात को ही अंकित, गौरव, करण और आकाश घर आए और रूप किशोर को अपने साथ ले गए। चारों ने गांव के बाहर खेतों की ओर ले जाकर रूप किशोर को बुरी तरह पीटा। उसकी टीशर्ट से गले में फंदा बनाकर उसे घसीटते हुए ले गए। मारपीट करने के बाद उसे मरा हुआ समझकर यमुना किनारे रेत में गड्डा खोद कर दफना दिया।

  1. रूप किशोर का खून सूंघकर कुछ जंगली कुत्ते गड्ढे पर पहुंचे। बेहोश युवका का मांस नोच कर खाने लगे। मांस नोचने पर दर्द हुआ तो रूप किशोर होश में आया। किसी तरह गड्ढे से निकल कर पास की ही बस्ती में पहुंचा। वहां लोगों को पूरी घटना की जानकारी दी अपने परिजनों का नंबर दिया। सूचना पर घरवाले पहुंचे। रूप किशोर ने बताया कि 7 लोगों ने मिलकर उसे मारा है।

रूप किशोर के भाई दीपक का कहना है कि वे लोग रूपकिशोर को लेकर 19 जुलाई को थाना सिकंदरा पहुंचे थे। पुलिस ने तहरीर लेकर मेडिकल करवाया पर कार्रवाई नहीं की। कई दिन तक चक्कर काटते रहे। उसके बाद पुलिस कमिश्नर जे. रविन्दर गौड से शिकायत की। उनके आदेश पर पुलिस ने पीड़ित परिवार को बुलाकर दोबारा तहरीर लेकर बुधवार को मुकदमा दर्ज किया।

पीड़ित ने बताया कि इस मामले में चार्ज सीट दाखिल होनी है लेकिन उससे पहले ही दबंग लोग इस मामले मे हेराफेरी कराने मे जुटे है जिससे उनकी जान बच सके वही पीड़ित का कहना है कि वह आरोपियों को सख्त से सख्त सजा दिला कर ही रहेंगे। पीड़ित की मां है बताया कि दबंग लोग आए दिन उनके घर आकर उन्हें धमका रहे हैं और कह रहे हैं कि मुकदमा वापस नहीं लिया तो अंजाम ठीक नहीं होगा अब तो उन्हें अपनी जान का डर भी सताने लगा है

आगरा से पत्रकार अमीन अहमद की रिपोर्ट

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button