Newsताज़ा तरीन खबरें

यूपी उत्तराखंड एनसीआर से पूर्वांचल की बड़ी हर खबर व सुर्खिया स्टार न्यूज टेलिविज़न पर

राकेश की रिपोर्ट

➡️लखनऊ- हजरतगंज में सिलेंडर बलास्ट से मचा हड़कंप, हजरतगंज स्थित हॉस्टल में सिलेंडर ब्लास्ट हुआ, तेज धमाके से बिल्डिंग के कांच,टाइल्स, दरवाजा उखड़ा, हॉस्टल में रह रही छात्राओं की चीख पुकार से हड़कंप, दमकल को बुलाकर छात्राओं को सीढ़ी से उतारा गया, हजरतगंज के नरहइ इलाके में है गर्ल्स हॉस्टल.

➡️लखनऊ- मंडलायुक्त डॉ. रोशन जैकब वृक्षारोपण किया , अंबेडकर पार्क पहुंचकर किया गया वृक्षारोपण, वृक्षारोपण कार्यक्रम को लेकर आह्वान किया, जन आंदोलन बनाने का किया गया आह्वान, ‘हमें अधिक से अधिक वृक्षारोपण करना चाहिए’.

➡️लखनऊ- 25 हजार का इनामी आशीष चौहान गिरफ्तार, हुसैनगंज और DCP की सर्विलांस टीम ने की गिरफ्तारी, इससे पहले 5 लोग गिरफ्तार कर भेजे गए थे जेल, बेरोजगारों को नौकरी के नाम पर ठगता था गिरोह, हजरतगंज में आरोपी पर आठ मुकदमे है दर्ज.

➡️लखनऊ- 50 हजार का इनामी अभियुक्त जावेद गिरफ्तार, आजमगढ़ से गैंगस्टर एक्ट में वांछित है जावेद, बस्ती नहर पुलिया के पास से हुई गिरफ्तारी, यूपी एसटीएफ ने आजमगढ़ से किया गिरफ्तार.

➡️अलीगढ़- पूर्व सीएम कल्याण सिंह की पुण्यतिथि आज, अलीगढ़ में गृहमंत्री अमित शाह, सीएम योगी मौजूद, कल्याण सिंह की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि सभा, डिप्टी CM बृजेश पाठक, केशव प्रसाद मौर्य मौजूद.

➡️आगरा- किशोरी और युवक को पुलिस ने किया बरामद, परिवारजनों को बेहोश कर गायब हुई थी किशोरी, परिवारजनों को खाने में खिलाया था नशीला पदार्थ, घर से लाखों रुपये की ज्वैलरी ले गई थी किशोरी, आरोपी युवक के 2 दोस्तों ने की थी किशोरी की मदद, दोनों ने नशे की गोलियां कराई थी किशोरी को उपलब्ध, मुख्य आरोपी समेत 3 युवकों को किया गया गिरफ्तार, पुलिस किशोरी और युवकों से मामले में पूछताछ कर रही, आगरा के शाहगंज थाना क्षेत्र का मामला.

➡️अलीगढ़- सीएम योगी आदित्यनाथ का संबोधन, पूर्व सीएम कल्याण सिंह की पुण्यतिथि कार्यक्रम में CM, गृहमंत्री अमित शाह,पीयूष गोयल कार्यक्रम में मौजूद, डिप्टी सीएम बृजेश पाठक, केशव मौर्य मौजूद, BJP प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी भी कार्यक्रम में मौजूद, कल्याण सिंह जी की सरकार में सुरक्षा मजबूत थी-सीएम, आज भी यूपी में कानून का राज है-सीएम योगी, ओडीओपी योजना अलीगढ़ की पहचान बन रही-सीएम, अलीगढ़ को वैश्विक स्तर पर पहचान मिली- सीएम, यूपी का विकास तेजी से हो रहा है-सीएम योगी, अयोध्या में भगवान श्रीराम का भव्य मंदिर बन रहा है-सीएम.

➡️अलीगढ़- केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह का संबोधन , पूर्व सीएम कल्याण सिंह की पुण्यतिथि कार्यक्रम में अमित शाह, सीएम योगी और पीयूष गोयल कार्यक्रम में मौजूद, डिप्टी सीएम बृजेश पाठक, केशव मौर्य मौजूद, BJP प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी भी कार्यक्रम में मौजूद, अमित शाह ने कल्याण सिंह को श्रद्धांजलि दी, बाबूजी को विनम्र श्रद्धांजलि – अमित शाह, रामभक्त कल्याण सिंह जी को श्रद्धांजलि – अमित शाह, गरीबों के प्रति बाबूजी संवेदनशील थे – अमित शाह, हर वर्ग के बीच बाबूजी का जनाधार था- अमित शाह.

➡️फर्रुखाबाद – ब्लॉक कोऑर्डिनेटर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, अधिकारियों से प्रताड़ित ब्लॉक कोआडिंनेटर लगाई फांसी, बीडीओ, एडीओ और ग्राम पंचायत अधिकारी से प्रताड़ित था, तीनों अधिकारियों के नाम मृतक ने सोसाइड नोट में लिखा, मृतक का सोसाइड नोट मिलने से अधिकारियों में मचा हड़कंप, ब्लॉक कमालगज में कोआडिंनेटर के पद पर तैनात था मृतक, फांसी लगाकर दी जान,अधिकारियों के नाम लिखा सोसाइड नोट, फर्रुखाबाद के थाना कादरीगेट क्षेत्र के गंगानगर का मामला.

➡️प्रयागराज- आजम खान के करीबी आले हसन की अर्जी पर सुनवाई, इलाहाबाद हाईकोर्ट में राज्य सरकार की ओर से बहस पूरी, अब मामले में 24 अगस्त को होगी अगली सुनवाई, आले हसन ने 25 आपराधिक मामलों में दाखिल की अर्जी, हाईकोर्ट सभी अर्जियों पर एक साथ सुनवाई कर रही है, तमाम किसानों की जमीनों पर कब्जा दिलाने का आरोप, जस्टिस राजवीर सिंह की सिंगल बेंच में मामले की सुनवाई.

➡️कुशीनगर- दो युवकों पर धर्म परिवर्तन कराने का लगा आरोप, प्रार्थना सभा के नाम पर धर्म परिवर्तन का आरोप, हिंदू धर्म से ईसाई धर्म में परिवर्तन कराने का आरोप, एक युवक के द्वारा विरोध करने पर मिली धमकी, युवक ने थाने में तहरीर देकर दर्ज कराया मुकदमा, धर्म परिवर्तन कराने वाले लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज, कुशीनगर के सुकरौली नगर पंचायत का मामला.

➡️चित्रकूट- दरवाजे के सामने सीढ़ी बनाने को लेकर विवाद , प्रेम सागर ने घर से निकालने का लगाया आरोप, गांव के लोगों पर लाठी-डंडों से हमले का आरोप, पीड़ित ने थाने में तहरीर देकर लगाई मदद की गुहार, सरैया चौकी क्षेत्र के गडचपा गांव का मामला.

➡️कानपुर – नौकरी का झांसा देने वाले 3 शातिर गिरफ्तार, आर्मी अफसर बनकर नौकरी का झांसा देते थे, आर्मी के मेजर की वर्दी पहनकर घूमते थे शातिक, करीब 250 युवाओं को बना चुके हैं अपना शिकार, अभियुक्तों के पास से फर्जी दस्तावेज बरामद हुए , थाना स्वरूप नगर पुलिस को मिली बड़ी सफलता.

➡️सुल्तानपुर – सिरफिरे ने किया किशोरी को जान से मारने का प्रयास, शादी के लिए मना करने पर उग्र हुआ सिरफिरा नावेद, लड़की,लोगों के विरोध पर मौके से फरार हुआ सिरफिरा, पिस्टल छोड़ मौके से फरार हुआ सिरफिरा आशिक नावेद, नगर कोतवाली के तिकोनिया पार्क के पास का मामला.

➡️नोएडा- किसानों ने विधायक पंकज सिंह का आवास घेरा, काफी दिनों से प्राधिकरण पर प्रदर्शन कर रहे है किसान, हजारों की तादाद में किसान विधायक आवास पहुंचे, सूचना के बाद भारी पुलिस बल विधायक आवास पहुंचा, विधायक आवास पर सुरक्षा में बीजेपी कार्यकर्ता मौजूद.

➡️प्रयागराज – इरफान सोलंकी के भाई की जमानत याचिका पर सुनवाई, रिजवान सोलंकी की जमानत याचिका पर हुई सुनवाई, हाईकोर्ट ने निचली अदालत से रिकॉर्ड किया तलब, 28 अगस्त को होगी मामले की अगली सुनवाई, प्लाट पर आगजनी के मामले में कोर्ट में सुनवाई.

➡️आगरा- पेट्रोल पम्प पर मारपीट का वीडियो वायरल, कार सवार लोगों ने पम्प कर्मियों को दौड़ाकर पीटा, मारपीट में ईंट पत्थर और मशीन के नोजल से हमला, पेटीएम में रुपए डालने को लेकर हुआ था विवाद, डीजल डलवाने के बाद रुपए ना देने का आरोप, थाना सिकंदरा के रूनकता एनर्जी पम्प का मामला.

➡️बाराबंकी – विवाहिता के साथ मारपीट का वीडियो हुआ वायरल, ससुरालीजनों ने विवाहिता के साथ जमकर मारपीट की, ससुरालीजनों द्वारा मारपीट का वीडियो हुआ वायरल , शराब में सल्फास मिलाकर पिलाने की कोशिश की गई, विवाहिता को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया भर्ती , देवा कोतवाली पुलिस घटना की जांच करने में जुटी, बाराबंकी के देवा थाना क्षेत्र के शेखपुर गांव का मामला.

➡️हाथरस- हजारों स्कूली बच्चों के सिर पर मंडरा रही मौत, 119 विद्यालयों में पढ़ने वाले बच्चों पर खतरा, कई स्कूलों के ऊपर से गुजर रही हाईटेंशन लाइन, जिम्मेदार अधिकारी मामले में नहीं दे रहे ध्यान, नवागत BSA उपेंद्र गुप्ता ने दिए जांच के आदेश, मामला संज्ञान में आते ही जांच के आदेश दिए.

➡️अयोध्या- कचहरी में पेशी पर आए कैदियों ने किया बवाल, लॉकअप में पुलिस पर सुविधा न देने का आरोप, भारी संख्या में कचहरी में पुलिस बल की तैनाती, कैदियों को समझने का पुलिस कर रही है प्रयास, कुछ कैदी पेशी पर जाने से कर रहे है इनकार.

➡️कानपुर – हनुमंत विहार के खाड़ेपुर से सगे भाई-बहन हुए लापता, पुलिस ने तलाश में सर्विलांस समेत तीन टीमें लगाई, आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगालने में जुटी पुलिस, खाड़ेपुर इलाके में दादी के पास रहते थे भाई-बहन, मुम्बई में रहते है लापता बच्चों के माता-पिता.

➡️बलिया – घरेलू विवाद मे पति ने पत्नी को टांगी से किया घायल, पारिवारिक कलह को लेकर पत्नी को किया घायल, घायल अवस्था में महिला को पहुंचाया CHC सीयर, पति मानसिक रुप से हो चूका है विक्षिप्त-परिजन, उभाव थाने के शाहपुर अफगा गांव का मामला.

➡️गाज़ियाबाद- भीषण सड़क हादसे में स्कूटी सवार महिला की मौत, स्कूटी से लगी ट्रक की साइड, महिला की हुई मौत , ट्रक की साइड लगने से एक गंभीर रूप से घायल, साहिबाबाद में ओवरटेक के समय हुआ बड़ा हादसा, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पॉटमोर्टम को भेजा, साहिबाबाद के शालीमार गार्डन थाना क्षेत्र का मामला.

➡️देवरिया- पेड़ की डालियों को प्रधानाध्यापक ने कटवाया, स्कूल कैंपस में पेड़ की डालियों को कटावाया, दर्जनों पक्षियों की गिरने से मौत, कई घायल, सभी पक्षी पेड़ पर घोंसला बनाकर रहते थे , BSA ने प्रधानाध्यापक को किया निलंबित , वन विभाग के अफसर मामले की जांच में जुटे , मुरार छापर प्राथमिक स्कूल का मामला.

➡️मिर्जापुर- राजगढ़ पुलिस,एसओजी टीम ने गांजा पकड़ा, 10 लाख कीमत का 37 किलो गांजा पकड़ा, पुलिस ने 5 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया.

➡️सीतापुर – सर्पदंश से 10 वर्षीय मासूम की मौत , आंगन में चारपाई पर सो रहा था मासूम , चारपाई पर चढ़कर सांप ने कान में काटा, अस्पताल ले जाते समय मासूम की मौत, महोली थाना क्षेत्र के प्रेमपुर गांव का मामला.

➡️सहारनपुर- नदी पर बना रपटा चंद दिनों में टूटा, अधिकारियों,ठेकेदारों के भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ा रपटा, घटिया सामग्री लगाने के चलते 15 दिन में धंस गया, बीच नदी में 15 दिन पूर्व 1 रपटे का निर्माण हुआ था.

➡️बाराबंकी – सुप्रसिद्ध मां दुर्गा जी के मंदिर में चोरी , पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी , लाखों श्रद्धालुओं की लगती है भारी भीड़, जैदपुर थाना क्षेत्र के बीबीपुर गांव की घटना.

➡️सोनभद्र- लाइफ केयर में उपचार के दौरान 1 किशोरी की मौत, पीड़ित परिवार ने निजी अस्पताल में किया हंगामा, स्वास्थ्य विभाग ने मौके से अस्पताल को किया सील, रॉबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के केकराही का मामला.

➡️जौनपुर- तालाब में डूबने से तीन की मौत, सूचना मिलते ही SDM पहुंचे मौके पर, पुलिस शव कब्जे में लेकर कार्रवाई में जुटी, पवारा थाने की सरायबिका गांव की घटना.

➡️चित्रकूट – गोवंश के चलते सवारियों से भरा टेंपो पलटा, 1 महिला गंभीर घायल, 3 को आई मामूली चोटे, कर्वी कोतवाली क्षेत्र के बेड़ी पुलिया की घटना.

➡️गाज़ीपुर- गाजीपुर के गंगा तट पर पहुंचा राज महल क्रूज, सोलह अंतर्राष्ट्रीय सैलानियों को लेकर पहुंचा क्रूज, मनेर,बक्सर,गाजीपुर होते काशी तक जाएगा क्रूज, क्रूज में ज्यादातर अमेरिकन सैलानी मौजूद है.

➡️गोरखपुर- SOG ,स्वाट और गजपुर चौकी को सफलता, व्यक्ति के ब्लाइंड मर्डर का किया खुलासा, दोस्त ने रुपये के विवाद में की थी हत्या, पुलिस ने अभियुक्त राजू को किया गिरफ्तार, गगहा के गजपुर क्षेत्र से आरोपी गिरफ्तार.

➡️गाजियाबाद – मेरठ रोड पर एक स्कूल बस में लगी आग, बस ड्राइवर ने कूद कर बचाई अपनी जान, हादसे के दौरान बस में स्कूली बच्चे नहीं थे, CNG सिलेंडर लीक होने के चलते लगी आग, रायन पब्लिक स्कूल की बस में लगी आग, थाना सिहानी गेट मेरठ रोड पर हुआ हादसा.

➡️सहारनपुर- ढायकी में सरकारी जमीन पर किसानों का कब्जा, ढायकी में चारागाह की जमीन पर किया कब्जा, 3 हज़ार भूमि पर किसानों ने किया अवैध कब्जा, तहसील नकुड प्रशासन अवैध कब्जे हटाने में फेल, ग्रामीणों ने DM से अवैध कब्जे हटवाने की मांग की, तहसील नकुड क्षेत्र के गांव ढायकी में अवैध कब्जा.

➡️देवरिया- नहाने गए 5 दोस्त गहरे पानी में जाने से डूबे, नदी में नहाने गए 5 लोग गहरे पानी में डूबे, मौके से लोगों ने 3 युवकों को सुरक्षित निकाला, नदी में डूबने से 1 की मौत, 1 की तलाश जारी , रुद्रपुर कोतवाली थाना क्षेत्र के भभौली का मामला.

➡️प्रयागराज – पूर्व मंत्री हाजी याकूब कुरैशी को बड़ी राहत, HC ने याकूब कुरैशी की जमानत अर्जी की मंजूर, गैंगस्टर के मुकदमे में याकूब की जमानत अर्जी की मंजूर, कोर्ट ने जमानत अर्जी मंजूर कर रिहा करने का दिया आदेश, मेरठ के खरखौंदा थाने में दर्ज हुई थी गैंगस्टर एक्ट की FIR, जस्टिस राजवीर सिंह की सिंगल बेंच ने जमानत मंजूर की.

➡️सितारगंज- सितारगंज पुलिस को मिली बड़ी सफलता, ई-सिगरेट के साथ दो तस्कर हुए गिरफ्तार , 57 लाख की प्रतिबंधित ई-सिगरेट बरामद , चीकाघाट पुल के पास चेकिंग के दौरान पकड़ा.

➡️देहरादून- कल देर शाम उत्तरकाशी बस हादसे का मामला, घायलों को एम्स ऋषिकेश अस्पताल लाया गया, मुख्यमंत्री के निर्देश पर सरकारी अमला पहुंचा एम्स, कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल हाल जाने एम्स पहुंचे, उत्तरकाशी-गंगोत्री हाईवे पर भीषण बस दुर्घटना हुई थी , बेदहतर उपचार के लिए व्यवस्थाएं दुरुस्त की गईं.

➡️टिहरी- नई टिहरी-चंबा सड़क मार्ग पर गिरा भारी मलबा, चंबा टैक्सी स्टैंड पार्किंग में गिरा भारी मलबा, कुछ लोगों के दबे होने की जताई जा रही आशंका, कई वाहन मलबे में दबे, SDRF ने चलाया रेस्कयू, टिहरी डीएम,कई अधिकारी मौके पर मौजूद.

➡️देहरादून- मांग को लेकर एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने किया मार्च, छात्र संघ अध्यक्ष दयाल बिस्ट के नेतृत्व में मार्च, मेरिट के आधार पर प्रवेश कराई जाने की मांग की , डीएवी पीजी कॉलेज के छात्र संघ अध्यक्ष रहे मौजूद मांगों को लेकर जमकर नारेबाजी करते प्रदर्शन किया.

➡️दिल्ली- एशिया कप-2023 के लिए भारतीय टीम घोषित, रोहित शर्मा (कप्तान) हार्दिक पंड्या वाइस कैप्टन, शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, केएल राहुल, इशान किशन टीम में शामिल, रवींद्र जड़ेजा, शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल को मिली जगह, कुलदीप यादव, जसप्रित बुमरा, मोहम्मद शमी टीम में, मो. सिराज, प्रसीद कृष्णा को भी टीम में जगह मिली.

➡️दिल्ली- बिहार में जातिगत सर्वे का डेटा सार्वजनिक करने पर रोक की मांग, केंद्र ने सुप्रीम कोर्ट में जवाब दाखिल करने को समय मांगा, सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार को एक हफ्ते का समय दिया, SC में मामले की अगली सुनवाई 28 अगस्त को होगी.

StarNewsHindi

All news article is reviewed and posted by our Star News Television Team. If any discrepancy found in any article, you may contact [email protected] or you may visit contact us page

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button