Delhiताज़ा तरीन खबरें

सुप्रीम कोर्ट ने केजरीवाल को बेल देकर देश के लोगों को संदेश दिया कि देश का संविधान सर्वोपरि – आप

सुषमा रानी

*नई दिल्ली, 13 सितंबर आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को प्रशंसकों के लिए शुक्रवार का दिन बड़ा तोहफा लेकर आया। पिछले पांच महीने से जेल में बंद अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट ने जमानत दे दिया है। केजरीवाल को जमानत मिलने से दिल्ली समेत पूरे देश में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने खुशी की लहर दौड़ गई है। पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई दी। आम आदमी पार्टी का कहना है कि आज सुप्रीम कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल को बेल देकर देश के लोगों को यह संदेश दिया है कि भारत में संविधान से ऊपर कोई नहीं है। आज सुप्रीम कोर्ट ने कहां है कि सीबीआई ने सिर्फ इसलिए अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया ताकि वह ईडी केस में मिले बेल से बाहर न आ पाएं। वहीं, सीएम अरविंद केजरीवाल की धर्मपत्नी सुनीता केजरीवाल ने एक्स पर पोस्ट कर कहा कि ‘‘आप’’ परिवार को बधाई। मजबूत बने रहने के लिए बधाई। हमारे अन्य नेताओं की जल्द रिहाई की भी कामना करती हूं।

वरिष्ठ नेता एवं पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि झूठ और साज़िशों के खिलाफ लड़ाई में आज पुनः सत्य की जीत हुई है। एक बार पुनः बाबा साहेब अंबेडकर जी की सोच और दूरदर्शिता को नमन करता हूं। जिन्होंने 75 साल पहले ही आम आदमी को किसी भावी तानाशाह के मुक़ाबले मज़बूत कर दिया था।

पंजाब के सीएम भगवंत मान ने कहा कि आखिरकार सत्य की जीत हुई.। ‘‘आप’’ सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल जी को माननीय सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिल गई है। केजरीवाल जी को मिली जमानत ने साबित कर दिया है कि सच को कभी दबाया नहीं जा सकता। इन्कलाब जिंदाबाद।

पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं सांसद संजय सिंह ने ट्वीट कर कहा कि लोकतंत्र में तानाशाही नही चलेगी-नही चलेगी। झुकते हैं तानाशाह, लड़ने वाला चाहिए। मोदी की अत्याचारी हुकूमत अरविंद केजरीवाल के हौसलों को नहीं तोड़ पाई। जेल के ताले टूट गए, अरविंद केजरीवाल छूट गए। झूठ का पहाड़ गिर रहा है। ईडी, सीबीआई और भाजपा के झूठे केस का पर्दाफ़ाश हो चुका है। सत्यमेव जयते!

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि अब तक हमें यह कहकर डराया जाता था कि जेल में डाल देंगे। अब हम जेल से होकर आ गए हैं। कोई 5 महीने जेल में रहा, कोई 17 महीने रहा तो कोई 6 महीने जेल में रहकर बाहर आया है। अब मोदी जी हमें किस बात का डर दिखाएंगे? अब तो हम देख चुके हैं, जो उनके बस में था, उन्होंने करके देख लिया। हम मोदी जी से लड़ रहे हैं और अब मोदी जी के पास कोई तरकीब नहीं बची है। हम मोदी जी से पूछते हैं कि अब वह क्या करेंगे?

‘‘आप’’ की वरिष्ठ नेता एवं कैबिनेट मंत्री आतिशी ने एक्स पर पोस्ट कर कहा कि सत्यमेव जयते। सत्य परेशान हो सकता है, पराजित नहीं।

डॉ. संदीप पाठक ने ट्वीट कर कहा कि सत्यमेव जयते! सत्य परेशान हो सकता है, मगर पराजित नहीं। माननीय सुप्रीम कोर्ट का धन्यवाद।

‘‘आप’’ के वरिष्ठ नेता एवं राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने कहा कि वेलकम बैक अरविंद केजरीवाल। वी मिस्ड यू। सत्य परेशान हो सकता है मगर पराजित नहीं। अंततः सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली के बेटे अरविंद केजरीवाल को जेल की बेड़ियों से आजाद करने का फैसला सुना दिया है। सुप्रीम कोर्ट का शुक्रिया। केजरीवाल जी के लौटने से दिल्ली की हर मां ऐसे ख़ुशी मना रही है, जैसे उनका बेटा वापिस आ रहा है। अरविंद केजरीवाल सिर्फ़ एक नेता नहीं, ईमानदार राजनीति का ब्रांड हैं।े

आम आदमी पार्टी के दिल्ली प्रदेश संयोजक एवं कैबिनेट मंत्री गोपाल राय ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री बाहर आ रहे हैं। इसको लेकर पूरी दिल्ली के अंदर खुशी का माहौल है। सभी लोगों को बहुत बधाई। इसने पूरी दिल्ली और देश को यह संदेश दिया है कि तानाशाही कितनी भी मजबूत हो, उसे एक दिन हारना ही पड़ता है। उन्होंने ने कहा कि सत्य परेशान हो सकता है, पराजित नहीं। सर्वाेच्च न्यायलय का बहुत बहुत शुक्रिया। सत्यमेव जयते। जेल के तले टूट गए, अरविंद केजरीवाल छूट गए। इंकलाब जिंदाबाद

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य हरभजन सिंह ने ट्वीट कर कहा कि हमारे प्रिय नेता अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने पर हम बहुत खुश हैं।

StarNewsHindi

All news article is reviewed and posted by our Star News Television Team. If any discrepancy found in any article, you may contact [email protected] or you may visit contact us page

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button