DelhiNews

अब तक की छोटी बड़ी खबरें एक साथ

✍🏻बिहार में हो गया है बवाल, BJP नेताओं पर बिहार पुलिस ने कर दिया लाठीचार्ज।राज्य सरकार के खिलाफ विधानसभा तक विरोध मार्च निकाल रहे भाजपा नेताओं के साथ पुलिस ने क्या किया, देखिए_

✍🏻सीमा हैदर वापस नहीं आई तो 26/11 जैसा…’, मुंबई पुलिस को मिली धमकी_
✍🏻पश्चिम बंगाल पंचायत चुनाव में हिंसा की जांच: बीजेपी ने अपनी पड़ताल में क्या पाया_

✍🏻दिल्ली में घट रहा यमुना का जलस्तर, सुबह 5 बजे 208.46 मीटर पर पहुंचा पानी_

✍🏻आजम खान और उनके बेटे पर सजा की याचिका पर सुनवाई आज_

✍🏻दिल्ली: CM अरविंद केजरीवाल सुबह 11 बजे ITO जाएंगे, जानेंगे बाढ़ के हालात_

✍🏻दिल्ली: 12 घंटे में 24 सेमी हुआ कम यमुना नदी का जल स्तर_
✍🏻प्रिस्तीना: कोसोवो की संसद में हंगामें का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे संसद में बैठे सांसद आपस में भिड़ गए। इस विवाद में पुरुष सांसदों के बीच महिला सांसद भी दिखी जिनके साथ धक्का-मुक्की की गई।
✍🏻अभी तक रजिस्ट्री कराने में दस्‍तावेजों की कई कापियां मिलती थीं. कई बार इसे ले जाने आदि में दिक्‍कत का सामना करना पड़ता था. जल्‍द ही इससे राहत मिलने वाली है. यूपी सरकार जल्‍द ही एक पन्‍ने की रजिस्ट्री देगी.
✍🏻 दिल्ली:नाॅन प्लान दाखिले के तहत 17 जुलाई से दाखिला विंडो खुलेगीकॉमन एडमिशन टेस्ट के माध्यम से होंगे दाखिले, तीन अगस्त को होगा टेस्ट।
✍🏻दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे और ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर रफ्तार की सीमा तय होने के बाद भी तेज रफ्तार में वाहन दौड़ा रहे हैं। पुलिस ने इस साल पांच माह में सबसे ज्यादा 24,608 चालान तेज रफ्तार में वाहन दौड़ाने के ही किए हैं।
✍🏻नोएडा के सेक्टर-121 में 80 करोड़ रुपये की लागत से बने नवनिर्मितपर्थला सिग्नेचर ब्रिज की सड़क धंसने के कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। अन्नू खान की ओर से सोशल मीडिया पर इन फोटो को डालते हुए सवाल उठाए गए हैं कि अभी इस पुल का उद्घाटन हुए एक माह भी नहीं बीता है और पहली बारिश में ही यह सड़क धंसने लगी है।
✍🏻प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का फ्रांस दौरा कई मायनों में काफी लाभ देने वाला रहा है। पीएम मोदी ने फ्रांस से ऐलान किया कि अब भारतीय पर्यटक पेरिस का एफिल टावर देखने के लिए पहुंचेंगे तो यूपीआई ट्रांजेक्शन कर पाएंगे।

✍🏻उत्तर-भारत के पर्वतीय क्षेत्रों में हो रही भारी बारिश और भूस्खलन से बंद हुए रास्तों के कारण दिल्ली में आने वाले फल-सब्जी के ट्रकों में कमी आई है। इसके अलावा अन्य कारणों से पंजाब, उत्तर प्रदेश से आने वाले ट्रक भी दिल्ली में नहीं पहुंच पा रहे हैं, जिससे आने वाले दिनों में दिल्ली-एनसीआर में फल सब्जी के दाम बढ़ सकते हैं।
✍🏻ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित बीजीएस विजनाथन स्कूल पर फीस नहीं जमा होने के कारण छात्रों को कमरे में बंद करने का आरोप अभिभावकों ने लगाया है। आरोप है कि नर्सरी कक्षा से लेकर सातवीं तक के लगभग बीस बच्चों को दो से तीन घंटे तक बंद रखा गया। इस दौरान बच्चे रोने बिलखने लगे और बाहर निकलने के लिए छटपटाने लगे।
✍🏻खेलते-खेलते तालाब (नाड़ी) में नहाने गए 4 बच्चे पानी में डूब गए. इनका शव निकाल लिया गया है. चारों बच्चे एक ही परिवार के थे. मृतकों में 2 सगे भाई और 2 सगे भाई-बहन शामिल हैं. मामला राजसमंद के आमेट उपखंड इलाके का है.
✍🏻दिल्ली-मेरठ मार्ग पर सीएचसी अस्पताल के पास कांवड़ सेवा शिविर में मंगलवार सुबह युवक ने एक कांवड़ से गंगाजल निकालकर खुद पर छिड़क लिया। इस बात पर गुस्साए कांवड़ियों ने जमकर हंगामा किया और युवक की पिटाई कर दी।
✍🏻दिल्ली यूनिवर्सिटी से पीएचडी करने के इच्छुक स्टूडेंट्स के लिए काम की खबर है. यूनिवर्सिटी ने पीएचडी प्रोग्राम के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू कर दिया है. अपनी-अपनी अहर्ता के अनुसार स्टूडेंट्स अप्लाई कर सकते हैं.

✍🏻दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बच्चों और स्कूल स्टाफ की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए राज्य के सभी स्कूलों और कॉलेजों को रविवार तक बंद रखने का निर्देश दिया है.
✍🏻केंद्र सरकार ने अपने कुछ कर्मचारियों के महंगाई भत्ता बढ़ा दिया है और इन्हें 1 जुलाई 2023 से बढ़े हुए डीए का फायदा मिलेगा. सेंट्रल पब्लिक सेक्टर एंटरप्राइजेज (CPSEs) के बोर्ड लेवल एक्जीक्यूटिव्स और सुपरवाइजर्स के लिए ये महंगाई भत्ता बढ़ाया गया है.

✍🏻भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण (एएसआई) दिल्ली के कुछ हिस्सों में बाढ़ जैसी स्थिति को देखते हुए बृहस्पतिवार दोपहर बाद से लालकिला आगंतुकों के लिए बंद कर दिया।
✍🏻उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती गुरुवार को सेक्टर-19 स्थित इंडो गल्फ अस्पताल में अपनी भाभी को देखने के लिए पहुंची। इस अस्पताल में उनके छोटे भाई आनन्द की पत्नी विचित्रलता भर्ती हैं।
✍🏻 दिल्ली:उत्तर-पूर्वी दिल्ली के नंद नगरी इलाके में स्कूटी सवार बदमाश एक युवक से मोबाइल झपटकर भागने लगा। युवक ने शोर मचाते हुए पीछा किया तो आगे मौजूद एक पुलिस कर्मी ने उसकी स्कूटी में बाइक से टक्कर मारी और आरोपी को दबोच लिया।

✍🏻प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फ्रांस यात्रा के बीच सरकार ने फ्रांस से नौसेना के लिए 26 राफेल एम लड़ाकू विमानों तथा स्कोर्पिन श्रेणी की तीन पनडुब्बियों की खरीद की मंजूरी दे दी।रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की अध्यक्षता में गुरूवार को यहां हुई रक्षा खरीद परिषद की बैठक में इस आशय के प्रस्ताव को मंजूरी दी गयी।

✍🏻धर्मांतरण कराकर जिहादी बनाने वाले गिरोह की जांच में चौंकाने वाली बातें सामने आ रही हैं। एक तरफ धर्म बदलकर राहुल अग्रवाल से राहिल बने आरोपी ने खोड़ा की युवती का धर्मांतरण कराया, वहीं राहिल के दोस्त ने युवती को धर्मांतरण से बचाने की कोशिश की थी।
✍🏻अगर आप भी इलेक्ट्रिक वाहन खरीदने के मन बना रहे हैं तो ये खबर आपके लिए राहत भरी हो सकती है. क्योंकि बहुत जल्द मार्केट में सस्ते इलेक्ट्रिक वाहन आने का रास्ता साफ हो गया है.
✍🏻बागेश्वर धाम सरकार की ग्रेटर नोएडा में चल रही श्रीमद् भागवत कथा इस वक्त खूब सुर्खियां बटोर रही है. बाबा के प्रवचन से ज्यादा इस वक्त कथा स्थल पर भगदड़ मचने और महिलाओं के साथ गलत व्यवहार होने के वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं.
✍🏻बाढ़ के चलते दिल्ली की अर्थव्यवस्था को भी बड़ा नुकसान पहुंचा है। अभी तक व्यापारियों को करीब 200 करोड़ रुपये से अधिक का नुकसान होने का अनुमान है।
✍🏻 गाजियाबाद:कोतवाली पुलिस ने शनि और शुक्र चौक पर नोटों की गड्डी का लालच देकर महिलाओं से गहने उतरवाने वाली एक महिला को गिरफ्तार किया है। उसने पूछताछ में तीन घटनाओं को करना कबूल किया है।
✍🏻

StarNewsHindi

All news article is reviewed and posted by our Star News Television Team. If any discrepancy found in any article, you may contact [email protected] or you may visit contact us page

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button